Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
राजस्थान

सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में ऐसी दमनकारी सरकार कभी नहीं देखी

Tuesday, March 02, 2021 16:30 PM
सतीश पूनिया ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना।

जयपुर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस जैसी दमनकारी सरकार कभी नहीं देखी। कांग्रेस ने चुनावों में लोगों से जो वादे किए थे, उन वादों से मुकर गई। स्थिति यह हो गई है कि आज प्रदेश की जनता गहलोत सरकार से त्रस्त हो चुकी है। राजस्थान में पंचायती राज और स्थानीय निकायों के चुनाव में जनता ने भाजपा को स्पष्ट बहुमत दिया है। इससे साफ है कि प्रदेश की जनता किस कदर कांग्रेस से मुंह मोड़ चुकी है। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष को विश्वास दिलाते हुए कहा कि आने वाले समय में राजस्थान में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी और उसके बाद राजस्थान में जो एक बार बीजेपी और एक बार कांग्रेस की सरकार आने का सिलसिला बना हुआ है वह हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा।

उन्होंने संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश में बूथ से लेकर जिला स्तर पर संगठन को मजबूत किया गया है। साथ ही पूनिया ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमारी दुआएं हैं कि 5 राज्यों के चुनाव में आप की अगुवाई में बीजेपी की सरकार बनेगी और हमने भी संकल्प लिया है कि आने वाले 4 विधानसभा के उपचुनाव में जीत कर आपकी झोली में सीट डालेंगे। पूनिया ने कांग्रेस की गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज प्रदेश की स्थिति बदतर हो चुकी है। अपराधों की श्रेणी में प्रदेश शामिल हो चुका है। सरकार की विफलता को लेकर 6 से 14 मार्च तक कानून व्यवस्था, बिजली व अन्य समस्याओं को लेकर हल्ला बोल कार्यक्रम बीजेपी की ओर से किया जाएगा। यह कार्यक्रम उपखंड स्तर पर होगा और इसमें सरकार की नाकामियों को उजागर किया जाएगा।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अटक गए प्रस्ताव, पांच शहरों को नहीं मिली अमृत की सौगात

राज्य सरकार की ओर से पांच शहरों को अमृत मिशन में शामिल करने का केन्द्रीय शहरी विकास मंत्रालय को प्रस्ताव भेजा गया, लेकिन इन शहरों के प्रस्तावों को केन्द्र ने ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

25/04/2019

राहुल के निवास पर होने वाली समीक्षा बैठक स्थगित, दिल्ली में गहलोत-पायलट और कटारिया

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार को लेकर दिल्ली में आज होने वाली समीक्षा बैठक स्थगित हो गई। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निवास पर होने वाली इस बैठक में

27/05/2019

मॉल्स और सुपर मार्केट में 'नो मास्क-नो एंट्री' की हो सख्ती से पालना: डॉ. समित

जयपुर के संभागीय आयुक्त डॉ. समित शर्मा ने कहा कि कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए मॉल्स, सुपर मार्केट, दुकानों में 'नो मास्क नो एंट्री' की सख्ती से पालना होनी चाहिए। इसके साथ ही कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के मोबाइल पर ‘राज कोविड इनफो एप‘ डाउनलोड करवाया जाए।

04/12/2020

यस बैंक के ग्राहकों के उड़े होश, बैरंग लौटे

देश की प्रमुख बैंकों में से एक यस बैंक की आर्थिक स्थिति में गंभीर गिरावट आने के बाद शुक्रवार को स्थानीय बैंक पहुंचे अधिकांश उपभोक्ताआें को बैरंग लौटने के लिए मजबूर होना पडा, वहीं बैंक के एटीएम काम नहीं कर रहे हैं।

06/03/2020

युवक ने खुद पर केरोसिन डालकर लगाई आग, उपचार के दौरान मौत

थाना क्षेत्र के पोषाणा गांव में मंगलवार को एक युवक ने अपने ऊपर केरोसिन छिड़क कर आग लगाकर आत्महत्या कर दी। पुलिस के अनुसार जीवाराम पुत्र मोटाराम जाति राजपुरोहित उम्र 30 वर्ष निवासी पोषाणा ने स्वयं के ऊपर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी।

23/07/2019

5 नगर पालिकाओं में निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित, अब 45 निकायों में 101 प्रत्याशी लड़ेंगे चुनाव

प्रदेश की 5 नगर पालिकाओं बहरोड़, खेड़ली, बयाना, डीग और रायसिंहनगर में गुरुवार को अध्यक्ष का चुनाव निर्विरोध हो गया है। अब शेष 45 निकायों में अध्यक्ष पद के लिए 101 प्रत्याशी मैदान में है। राज्य निर्वाचन आयोग से प्राप्त सूचना के अनुसार नाम वापसी के दिन गुरुवार को 30 उम्मीदवार मैदान से हट गए।

18/12/2020

प्राथमिकता के साथ पूरे हों कंटीजेंसी प्लान के कार्य: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी जिला कलेक्टरों को निर्देश दिए हैं कि गर्मी में बेहतर पेयजल आपूर्ति के लिए कंटीन्जेंसी प्लान के कार्य को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ पूरा कराएं।

14/05/2020