Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
राजस्थान

संघ के विचार और ताकत से कांग्रेस डरी हुई है: सतीश पूनिया

Friday, November 15, 2019 12:10 PM
सतीश पूनिया (फाइल फोटो)

जयपुर। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री के प्रधानमंत्री को लेकर किए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पीएम के लिए इस तरह की भाषा का उपयोग करना कांग्रेस और मुख्यमंत्री की ओछी मानसिकता का परिचायक है। सोनिया को खुश करने के लिए मुख्यमंत्री पद की मर्यादा भी भूल बैठे। इस तरह बयान देकर मुख्यमंत्री जनता, लोकतंत्र का अपमान कर रहे हैं।

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस में वर्षों से गांधी-नेहरू परिवार ही राज करता रहा है, लेकिन भाजपा के सभी नेता संघर्ष करके यहां तक पहुंचे हैं, किसी परिवार की विरासत से नहीं पहुंचे है। संघ को किसी भी तरीके से राजनीतिक बयान में घसीटने का कोई औचित्य नहीं है। इसका मतलब संघ के विचार और ताकत से कांग्रेस डरी हुई है। कांग्रेस के नेता संघ और मोदी को गाली देकर सोनिया गांधी को प्रसन्न करने में लगे हुए हैं। पूनिया ने कहा कि देश के यशस्वी और लोकप्रिय प्रधानमंत्री मोदी जिन्होंने भारत का मान पूरे विश्व में बढ़ाया है और अपने जीवन का एक एक क्षण देश पर न्योछावर कर रहें हैं, उन पर इस प्रकार की टिप्पणी अशोभनीय है।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में केस स्टडी बना कंप्यूटर बेस्ड एजुकेशन मॉडल

राजस्थान के सरकारी स्कूलों में शिक्षा का स्तर सुधारने के लिए चलाया गए एक अभियान ने बेहतर नतीजे दिए।

02/11/2019

परिवहन विभाग का बड़ा फैसला, अब कहीं भी बनवा सकते हैं ड्राइविंग लाइसेंस

प्रदेशवासियों को राहत देने के लिए परिवहन विभाग ने बड़ा फैसला किया है। प्रदेश भर में अब कहीं भी ड्राइविंग लाइसेंस बनवा सकते है।

05/11/2019

स्कूटी की टक्कर से छात्र की मौत

मुरलीपुरा थाना इलाके में साईकिल से जा रहे छात्र को तेज रफ्तार स्कूटी ने टक्कर मार दी। छात्र बच्चे के सिर से स्कूटी निकलने से उसकी मौके पर ही हो गई।

17/10/2019

पर्याप्त यात्री मिलें तो नियमित चल सकती है परीक्षा स्पेशल

रेलवे ने राज्य भर में हो रही पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा स्पेशल ट्रेन उदयपुर-जयपुर के बीच चलाई है जो 5 से 8 नवंबर तक चार फेरे लगाएगी।

05/11/2020

अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी

पुलिस ने गांव दांतका के जंगलों में संचालित अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ कर भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं।

08/02/2020

भीलवाड़ा में नवीन तकनीकी युक्त दुग्ध प्रसंस्करण संयंत्र का शिलान्यास, करीब 72 करोड़ रुपए होंगे खर्च

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए भीलवाड़ा में नवीन तकनीकी युक्त दुग्ध संयंत्र का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि को-ऑपरेटिव में जिस तरह से दूसरे राज्यों ने महारत हासिल की है, वैसे ही राजस्थान में भी इसे और बढ़ाने की जरूरत है।

28/08/2020

मुख्यमंत्री गहलोत ने गुलाबी नगरी जयपुर के स्थापना दिवस पर शहरवासियों को दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर के 293वें स्थापना दिवस पर जयपुरवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। इस अवसर पर गहलोत ने कहा कि ऐतिहासिक शहर जयपुर का राजस्थान की कला और संस्कृति में एक अद्वितीय स्थान है। हमें इसकी शानदार भव्यता को बनाए रखना हैं।

18/11/2020