Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of August 2020
 
राजस्थान

जनता की इम्यूनिटी ठीक होने से सुरक्षित हैं, सरकार के भरोसे तो नहीं बच सकते: पूनिया

Saturday, August 01, 2020 16:00 PM
मीडिया से बात करते हुए सतीश पूनिया।

जयपुर। कांग्रेस विधायक जैसलमेर के एक लग्जरी होटल में शिफ्ट हो चुके हैं। इस होटल से प्रदेश के एक बजरी कारोबारी जुड़े हुए हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पूछा है कि इस लग्जरी होटल की बजरी कहां से आई? पूनिया ने कहा एक साल पहले विधानसभा सत्र में मुख्यमंत्री ने बजरी को लेकर बड़ा लच्छेदार भाषण दिया था। मगर इसी शासन में बजरी माफिया पनपा और बजरी खनन के अपराध पनपे है। खनन को लेकर पुलिस तक की हत्या हो गई। पूनिया ने कहा कि राजस्थान की जनता किसके भरोसे हैं। जनता की इम्यूनिटी ठीक है इसलिए बचे हुए हैं, वरना सरकार के भरोसे तो नहीं बच सकते।

पूनिया ने सीएम के लोकतंत्र के बयान पर कहा कि गहलोत भूल जाते हैं कि वो जिस पार्टी से आते हैं, उसने ही आपातकाल लगाया था। सेवन स्टार होटल में क्रिकेट खेला जा रहा है, महंगे चश्मे लगाकर सेल्फी ली जा रही है। यह लोकतंत्र का मखौल उड़ाना नहीं तो और क्या है।

यह भी पढ़ें:

सुषमा स्वराज के निधन पर प्रदेश भाजपा के नेताओं ने व्यक्त किया शोक

प्रदेश भाजपा कार्यालय में दिवंगत नेता सुषमा स्वराज के चित्र पर भाजपा नेताओं ने पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धाजंलि दी। भाजपा नेताओं ने सुषमा स्वराज के निधन को अपूरणीय क्षति बताया।

07/08/2019

हनुमान बेनीवाल ने वसुंधरा और यूनुस खान पर कांग्रेस प्रत्याशी की मदद करने का लगाया आरोप

सांसद हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी नेता यूनुस खान पर कांग्रेस प्रत्याशी की मदद करने का आरोप लगाया है।

25/10/2019

उदयपुर : हंगामा, पथराव और तोड़फोड़ के बाद पुलिस का लाठीचार्ज

उदयपुर।सीएए व एनआरसी के विरोध में उतरे समर्थकों ने बुधवार को जब जबरन दुकानें बंद करवाने का प्रयास किया तो देहलीगेट पर हंगामा खड़ा हो गया। समर्थकों ने पथराव किए तो पुलिस बल को लाठीचार्ज करना पड़ गया।

29/01/2020

दो एपीओ और दो के तबादले

स्वायत्त शासन विभाग ने आदेश जारी कर दो कार्मिकों को एपीओ कर दिया है, जबकि दो को इधर-उधर किया है।

10/08/2019

मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए लाया गया सीएए : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि केन्द्र में भाजपा सरकार ने मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए नागरिकता संशोधित अधिनियम लाया गया है।

24/01/2020

नगर निगम के राजस्व को पहुंचाया नुकसान: लाटा

नगर निगम में अधीनस्थ अधिकारियों को उच्च पदों की रेवड़ियों बांटने को लेकर महापौर विष्णु लाटा और निगम आयुक्त विजयपाल सिंह का विवाद अभी थमा ही नहीं

23/05/2019

अब सिपाही को भी मिलेगा अपराधों की जांच का अधिकार, जल्द होगा नियमों में संशोधन

राजस्थान पुलिस में अब सिपाही भी केसों की जांच करते हुए नजर आएंगे। राज्य सरकार ने उनको भी जांच सौंपने की तैयारी कर ली है। इसके साथ ही हेड कांस्टेबलों को एएसआई के समान जांच के कानूनी अधिकार दिए जा रहे हैं। पुलिस मुख्यालय के प्रस्ताव पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी सहमति दे दी है।

19/10/2019