Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
राजस्थान

भाजपा ऑफिस के बाहर तनाव की स्थिति को लेकर बोले सतीश पूनिया, यह कांग्रेस कार्यकर्ताओं की अराजकता

Tuesday, December 08, 2020 12:00 PM
पूनिया ने आरोप लगाया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा ऑफिस पर पथराव किया।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के बाहर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन और इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ तनाव व्याप्त होने पर भाजपा की प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने इस पर विरोध व्यक्त किया है। पूनिया ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गुंडा करार देते हुए कहा कि कांग्रेसी और प्रदेश सरकार इस तरह से विपक्ष की आवाज को दबा नहीं सकती है।

पूनिया ने कहा कि यह कांग्रेस कार्यकर्ताओं की अराजकता है। आरोप लगाया कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा ऑफिस पर पथराव किया। गहलोत सरकार राजस्थान में अशांति पैदा करना चाहती है। कांग्रेस के गुंडे भाजपा ऑफिस पर पथराव कर रहे हैं। यह घटना राजस्थान की राजनीतिक सद्भावना के खिलाफ विद्वेष और ईर्ष्या की राजनीति है।

सतीश पूनिया ने कहा कि यह कैसा बंद और प्रदर्शन है, किस बात का दंभ है, किस बात की बौखलाहट है, अशोक गहलोत जी भाजपा राजस्थान के प्रदेश कार्यालय पर पुलिस की मौजूदगी में कांग्रेस के गुंडों द्वारा पथराव किया जा रहा है। कहां गया आपका लोकतंत्र और सुशासन, इतना घमंड ठीक नहीं है।
 

यह भी पढ़ें:

उदयपुर के कुछ इलाकों में बूंदाबांदी,किसान चिंतित

उदयपुर। मेवाड़ पर दो दिन से हल्के बादल छा रहे हैं। इस बीच शुक्रवार को शहर में कुछ जगह बूंदाबांदी हुई। इससे किसानों की चिंता बढ़ गई।

16/10/2020

जयपुर शहर में टिड्डियों का हमला, लोगों में दशहत और कौतूहल का माहौल

पाकिस्तान से अंधड़ के साथ आए टिड्डी दल ने सोमवार को गुलाबी नगरी पर हमला कर दिया। लोगों ने सुबह जब टिड्डी दल को शहर में उड़ते हुए, मकानों, कपड़ों और पेड़ों से चिपके हुए देखा तो स्तब्ध रह गए। हजारों की संख्या में टिड्डी दल परकोटे में उड़ता रहा।

25/05/2020

राज्य की शक्तियों के भीतर आम आदमी को राहत देने के होंगे प्रयास : खाचरियावास

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा है कि राज्य में 1 सितंबर से लागू हुए संशोधित केन्द्रीय मोटर व्हीकल एक्ट के प्रावधानों के अनुसार परिवहन नियमों का उल्लंघन करने पर लगनी वाली भारी कम्पाउण्डिंग राशि में व्यावहारिक राहत देने के प्रयास किए जाएंगे।

01/09/2019

प्रदेश में सियासी हलचल तेज, विधायक दल की बैठक के बाद MLA की बाड़ेबंदी की तैयारी

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बगावती तेवरों के बाद अब मुख्यमंत्री निवास पर कांग्रेसी विधायक दल की बैठक शुरू हो चुकी है। सरकारी खेमे की ओर से विधायक दल की बैठक में 100 विधायक मौजूद होने का दावा किया जा रहा है, इनमें 89 विधायक कांग्रेस, 1 विधायक माकपा और 11 विधायक निर्दलीय बताए जा रहे है। बताया जा रहा है कि इस बैठक के बाद आज शाम तक विधायकों की बाड़ाबंदी करने की तैयारी है।

13/07/2020

गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, थानागाजी दुष्कर्म पीड़िता को बनाया कांस्टेबल

गहलोत कैबिनेट ने सर्क्युलेशन के जरिये यह अहम निर्णय लिया है।

28/05/2019

परिवहन विभाग में अवैध वसूली का खेल, दलाल जसवंत यादव की हर घंटे की कमाई थी 12500 रुपए

एसीबी की गिरफ्त में आए दलाल जसवंत यादव को अवैध वसूली और रसूखात का इतना बड़ा तंत्र था कि उसकी अकेले की 35 बसें जयपुर से दिल्ली रोड पर धड़ल्ले से दौड़ रही थी। इन बसों में वॉल्वो, लग्जरी और सेमी लग्जरी बसें शामिल हैं। इन सभी बसों की कमाई एक दिन की तीन लाख रुपए थी।

24/02/2020

सड़क हादसे में 10 लोगों की हो गई मौत

निकुंभ थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। 7 अन्य घायल हो गए। जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के रतलाम के समीप ताल क्षेत्र में आक्याकला गांव के 17 लोग शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे कार में सवार होकर सांवलिया दर्शन के लिए निकले।

13/12/2020