Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
राजस्थान

मोदी सरकार का आर्थिक पैकेज के लिए अभिनंदन, जीतेगा भारत-हारेगा कोरोना: सतीश पूनिया

Thursday, March 26, 2020 17:45 PM
सतीश पूनिया ने कहा संवेदना से काम कर रही है मोदी सरकार।

जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए मोदी सरकार बहुत संवेदना से काम कर रही है, जिसका नजारा साफ तौर पर दिखता है कि 1 लाख 70 हजार करोड़ के आर्थिक राहत पैकेज का मोदी सरकार ने सभी जरूरतमंद तबकों के लिए ऐलान किया है। निश्चित रूप से इस पैकेज से हर तबके को संबल मिलेगा, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत जीतेगा और कोरोना हारेगा।

पूनिया ने कहा कि इस आर्थिक पैकेज से वे सभी लोग मजबूत होंगे जो रोज कमाकर खाते थे, रोज मजदूरी करते थे, इन सभी लोगों की संवेदना को प्रधानमंत्री ने समझा है, इसके लिए मैं उनका बहुत-बहुत अभिनंदन करता हूं, आभार व्यक्त करता हूं।

यह भी पढ़ें:

पुष्कर में आध्यात्मिक यात्रा के दौरान टला हादसा, बग्गियां सजावटी लाइटों में फंसी

आध्यात्मिक यात्रा के दौरान बिजली बन्द होने से बड़ा हादसा टल गया। यात्रा में शामिल बग्गिया ब्रह्मा मंदिर रोड पर लगी सजावटी लाइटों में फंस गई। इससे लाइट और सीसीटीवी कैमरे के तार टूट कर टकरा गए।

08/11/2019

CMHO जयपुर द्वितीय की टीम की कार्रवाई, कबाड़ के गोदाम में मिला 200 किलो आचार कराया नष्ट

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जयपुर द्वितीय के निर्देश पर खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने आगरा रोड स्थित कृष्णा कॉलोनी में कबाड़ के एक गोदाम का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान करीब 200 किलो खराब आचार नष्ट करवाया गया।

10/10/2019

सांसद दीयाकुमारी ने मोदी से की मुलाकात

सांसद दीयाकुमारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट कर मावली-मारवाड़ जंक्शन आमान परिवर्तन के कार्य को शीघ्र प्रारम्भ करवाए जाने के साथ ही हाईवे विस्तार योजनाओं को स्वीकृत किये जाने का अनुरोध किया।

20/11/2019

पुष्कर में कार्तिक पूर्णिमा महास्नान करने उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, मेले का समापन

करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र तीर्थराज पुष्कर में मंगलवार को कार्तिक पूर्णिमा के महास्नान पर श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ पडा। कार्तिक मास की पूर्णिमा पर करीब डेढ़ लाख लोगों ने पवित्र पुष्कर सरोवर के सभी 52 घाटों पर भजन कीर्तन करते हुए आस्था की डुबकी लगाई तथा दान पुण्य कर परिवार में खुशहाली की कामना की।

12/11/2019

स्वतंत्रता सेनानी बृजकिशोर शर्मा के निधन पर सीएम गहलोत ने जताया शोक

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता सेनानी बृजकिशोर शर्मा के निधन पर शोक जताया है। गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर संवदेना प्रकट करते हुए कहा कि बृजकिशोर शर्मा के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। स्वतंत्रता आंदोलन में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा।

27/01/2020

पीआरएन में नियमन की बढ़ी दरों का विरोध

पृथ्वीराज नगर आवासीय योजना की कॉलोनियों का बढ़ी दरों पर नियमन का विरोध करते हुए आमजन को राहत प्रदान करने के लिए पृथ्वीराज नगर जन अधिकार महासंघ ने वार्ड 18 में क्षेत्रीय कार्यालय शुरू किया है।

20/02/2020

संग्रहालयों,संरक्षित स्मारकों में 31 तक पर्यटकों का प्रवेश निषिद्ध

उदयपुर। कोरोना संक्रमण से बचाव के ध्येय से प्रदेश के सभी राजकीय संग्रहालयों व संरक्षित स्मारकों में 18 मार्च से 31 मार्च तक पर्यटकों का प्रवेश निषेध रहेगा।

17/03/2020