Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
राजस्थान

लंदन से छात्र ने सतीश पूनिया को बताई पीड़ा, मदद के लिए मोदी से की अपील

Tuesday, March 17, 2020 18:20 PM
सतीश पूनिया (फाइल फोटो)

जयपुर। दुनियाभर में कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए मोदी सरकार कोरोना पर नियंत्रण के लिए पूरी मुस्तैदी के साथ जुटी हुई है, जिसे लेकर पिछले दिनों हेल्थ एडवाइजरी भी जारी की थी। मोदी सरकार द्वारा कोरोना पर नियंत्रण के लिए किए जा रहे प्रयासों की विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी सराहना की है। राष्ट्रहित में मोदी सरकार के ठोस प्रयासों का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने अभिनंदन करते हुए कहा कि स्वास्थ्य क्षेत्र में भी शानदार काम करते हुए मोदी सरकार ने एक ऐसा संदेश दिया है, जिस पर पूरी दुनिया की नजरें हैं और दुनियाभर के देश अमल भी करने लगे हैं।

सतीश पूनिया ने ट्वीट कर मोदी सरकार से अपील भी की है कि कोरोना के कारण विदेशों में पढ़ रहे भारतीय छात्र- छात्राओं को विमान किराये में अत्यधिक वृद्धि व अन्यान्य कारणों से स्वदेश वापसी में कठिनाई हो रही है। ऐसा लंदन में पढ़ रहे छात्र यश पारीक ने फोन पर मुझे बताया, मेरा निवेदन है कि केन्द्र सरकार आवश्यक पहल करे। पूनिया इस संबंध में केन्द्र सरकार से आवश्यक सहयोग के लिए बात कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि राजस्थान और विशेष रूप से जयपुर के छात्र-छात्राएं इंग्लैंड, अमेरिका, सिंगापुर और आस्ट्रेलिया में अध्ययनरत हैं।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

वासुदेव देवनानी ने मा.शि.बो. के अध्यक्ष से मांगा इस्तीफा

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष का संवैधानिक पद पर हो कर राजनीतिक टिप्पणी करना अमर्यादित व असंवैधानिक हैं-डोटासरा

05/10/2021

शातिर ठग गिरफ्तार

मुरलीपुरा थाना पुलिस ने बुधवार को फूड प्रोडक्ट दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है।

26/12/2019

पीएम मोदी की 'बिजली बंद' अपील पर ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला ने उठाए सवाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 5 अप्रैल को रात 9 बजे घर की लाइट बन्द करने की अपील पर ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने सवाल उठाए हैं। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ने कहा कि पीएम अपनी अपील पर पुनर्विचार करें, क्योंकि यूं लाइट बंद करने से नेशनल ग्रिड को खतरा हो सकता है। राजस्थान ही नहीं, देशभर के टेक्नोक्रेट्स इस पर चिंता जता रहे हैं।

04/04/2020

इस माह दो दिन नहीं चलेगी दिल्ली हमसफर एक्सप्रेस

बांदीकुई-रेवाड़ी रेलखंड में चल रहे रेलवे ट्रैक दोहरीकण कार्य के कारण 11 से 27 फरवरी तक नॉन इंटरलॉकिंग ब्लॉक किया जाएगा जिसके चलते इस माह में दो दिन अप-डाउन दिल्ली हमसफर नहीं चलेगी।

08/02/2020

कांग्रेस ने जयपुर हैरिटेज के लिए मुनेश गुर्जर को बनाया मेयर प्रत्याशी, कोटा नॉर्थ और साउथ के लिए भी उम्मीदवार घोषित

प्रदेश में जयपुर ग्रेटर, जयपुर हैरिटेज, जोधपुर उत्तर, जोधपुर दक्षिण, कोटा उत्तर और कोटा दक्षिण नगर निगम चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस और भाजपा अब मेयर बनाने की कोशिशों में जुट गई है। गुरुवार को मेयर पद के लिए नामांकन का आखिरी दिन है। ऐसे में कांग्रेस ने तीन निगमों में महापौर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है।

05/11/2020

7 पाक विस्थापित अब बने भारतीय, जिला कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा ने दिया नागरिकता प्रमाण पत्र

कलक्टर अन्तर सिंह नेहरा ने कलेक्ट्रेट में तीन दम्पत्तियों सहित 7 पाकिस्तान विस्थापितों को भारत की नागरिकता दी है। नेहरा ने 7 वर्ष से 15 वर्ष से यहां रह रहे लोगों को नागरिकता दी।

19/02/2021

जनगणना के लिए ट्रेनर्स का छह दिवसीय प्रशिक्षण शुरू

श की आठवीं जनगणना करने के लिए ट्रेनर्स का प्रशिक्षण शिविर सोमवार से शुरू हो गया।

19/11/2019