Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 10th of December 2019
 
राजस्थान

धारा 370 हटाना और आर्थिक आधार पर आरक्षण ऐतिहासिक कार्य: सतीश पूनिया

Monday, December 02, 2019 11:05 AM
सतीश पूनिया ने कहा कि आर्थिक आधार पर आरक्षण देकर प्रधानमंत्री मोदी ने ऐतिहासिक कार्य किया है।

जयपुर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि धारा 370 हटाना, आर्थिक आधार पर आरक्षण देकर प्रधानमंत्री मोदी ने ऐतिहासिक कार्य किया है। पूनिया रविवार को सर्वसमाज की ओर से आयोजित आभार-अभिनन्दन समारोह को सम्बोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि आर्थिक रूप से पिछड़े हुए सवर्णों को आरक्षण मिले, भगवान राम का भव्य मंदिर बने और कश्मीर को 370 से आजादी मिले, ये सभी संभव हुआ, क्योंकि मोदी है तो मुमकिन हैं।

नए भारत में आज जब हमारे प्रधानमंत्री अमेरिका में कदम रखते हैं और वहां का राष्ट्रपति उनका भव्य स्वागत करता है। हाउॅडी प्रोग्राम में जिस तरह से प्रधानमंत्री ने विश्व में भारत का गौरव बढ़ाया वह अकल्पनीय है। भारत का व्यक्ति चाहे किसी भी कौम का हो, उसे भारत के ऐसे मान को बढ़ता हुआ देख कर निश्चित रूप से गर्व महसूस होता है। भारत की शान को ऊंचा करने का काम किसने किया तो वह नरेंद्र मोदी ने किया, इसलिए वे धन्यवाद और आभार के पात्र हैं। सर्व समाज आभार अभिनंदन कार्यक्रम के संयोजक प्रेम सिंह बनवासा ने स्वागत भाषण किया, जबकि धन्यवाद ज्ञापन कौशल शर्मा ने व्यक्त किया।
 

यह भी पढ़ें:

राहुल गांधी पहुंचेंगे उदयपुर

कल कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कल उदयपुर पहुंचेगें, दोपहर 12 बजे राहुल गांधी डबोक एयरपोर्ट पर अपने विमान से

13/05/2019

बार एसोसिएशन जयपुर के वार्षिक चुनाव के लिए हुआ मतदान

अधिवक्ता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं, करीब 8700 मतदाता वोट डालेंगे, शाम 5 बजे तक मतदान होगा।

29/07/2019

मादक पदार्थ तस्कर सहित छह बदमाश गिरफ्तार, अवैध शराब और हथियार बरामद

आॅपरेशन क्लीन स्वीप के तहत ड्रग्स फ्री जयपुर के उद्देश्य को लेकर जयपुर पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी में फरार तस्कर सहित छह बदमाशों को गिरफ्तार कर अवैध शराब और हथियार बरामद किए है।

30/10/2019

डीसीपी राहुल प्रकाश ना किसी की सिफारिश मानते हैं और ना ट्रैफिक नियम टूटने देते हैं

राजधानी जयपुर में देर रात डीसीपी ट्रैफिक राहुल प्रकाश ने ट्रैफिक व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए मुहिम चलाई।

22/07/2019

राजस्थान में 1 सितंबर से मतदाता सत्यापन अभियान की होगी शुरुआत

प्रदेश के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की मतदाता सूचियों में पंजीकृत मतदाताओं की प्रविष्टियों के सत्यापन के लिए 1 सितंबर से अभियान की शुरूआत की जाएगी।

31/08/2019

महिला मित्र के खर्चों ने बनाया चोर

सांगानेर थाना पुलिस ने सोमवार को चार शातिर ठग और नकबजनों को चोरी की साजिश रचते हुए गिरफ्तार किया है, इनमें से एक चोर चन्द्रमोहन शातिर ठग भी निकला है।

18/06/2019

राज्य की 247 मंडियां फिर खुलेंगी, दिल्ली जाएगा प्रतिनिधिमंडल

राजस्थान के आठ सांसदों ने ने केंद्र सरकार को पत्र लिखा है। राजस्थान खाध पदार्थ व्यपार संघ के अध्यक्ष बाबूलाल गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि 20 सदस्यों का प्रतिनिधिमंडल नई दिल्ली जाएगा।

04/09/2019