Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
राजस्थान

धारा 370 हटाना और आर्थिक आधार पर आरक्षण ऐतिहासिक कार्य: सतीश पूनिया

Monday, December 02, 2019 11:05 AM
सतीश पूनिया ने कहा कि आर्थिक आधार पर आरक्षण देकर प्रधानमंत्री मोदी ने ऐतिहासिक कार्य किया है।

जयपुर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि धारा 370 हटाना, आर्थिक आधार पर आरक्षण देकर प्रधानमंत्री मोदी ने ऐतिहासिक कार्य किया है। पूनिया रविवार को सर्वसमाज की ओर से आयोजित आभार-अभिनन्दन समारोह को सम्बोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि आर्थिक रूप से पिछड़े हुए सवर्णों को आरक्षण मिले, भगवान राम का भव्य मंदिर बने और कश्मीर को 370 से आजादी मिले, ये सभी संभव हुआ, क्योंकि मोदी है तो मुमकिन हैं।

नए भारत में आज जब हमारे प्रधानमंत्री अमेरिका में कदम रखते हैं और वहां का राष्ट्रपति उनका भव्य स्वागत करता है। हाउॅडी प्रोग्राम में जिस तरह से प्रधानमंत्री ने विश्व में भारत का गौरव बढ़ाया वह अकल्पनीय है। भारत का व्यक्ति चाहे किसी भी कौम का हो, उसे भारत के ऐसे मान को बढ़ता हुआ देख कर निश्चित रूप से गर्व महसूस होता है। भारत की शान को ऊंचा करने का काम किसने किया तो वह नरेंद्र मोदी ने किया, इसलिए वे धन्यवाद और आभार के पात्र हैं। सर्व समाज आभार अभिनंदन कार्यक्रम के संयोजक प्रेम सिंह बनवासा ने स्वागत भाषण किया, जबकि धन्यवाद ज्ञापन कौशल शर्मा ने व्यक्त किया।
 

यह भी पढ़ें:

कोरोना अपडेट: प्रदेश में 520 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, आज मिले 57 नए मरीज

प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी के साथ फैलता जा रहा है। राजधानी जयपुर में संक्रमित मरीजों में तेजी से इजाफा हो रहा है। प्रदेश में शुक्रवार को दोपहर 2 बजे तक कोरोना मरीजो की संख्या बढ़कर 520 हो गई है। शुक्रवार को प्रदेश में 57 और लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। अकेले जयपुर मे 15 केस सामने आए है।

10/04/2020

किसानों का कल्याण करना हमारी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि किसानों का कल्याण करना हमारी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि किसानों की आय बढ़ाने, उन्हें उन्नत कृषि के लिए आवश्यक सुविधाएं एवं संसाधन उपलब्ध करवाने के साथ ही कृषि प्रसंस्करण को बढ़ावा देने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएं।

19/09/2019

टिड्डी से फसल बर्बादी पर मिलेगा मुआवजा : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि गिरदावरी में विभिन्न प्राकृतिक आपदाओं से फसलों को हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

26/09/2019

नेता चाहते हैं सब फ्री : गोयल

हरिशचंद्र माथुर संस्थान रीपा के नेहरू भवन में शनिवार को ठोस कचरा प्रबंधन एवं पर्यावरण के ज्वलंत मुद्दों पर आयोजित एक दिवसीय कार्यशाला शनिवार आयोजित की गई।

17/11/2019

राजस्थान की कल्पना शर्मा राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शिक्षक दिवस पर आयोजित समारोह में राजस्थान के भीलवाड़ा के बनेडा स्थित स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल की प्रधानाचार्य डॉं. कल्पना शर्मा को राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित किया।

06/09/2019

सदन में आरएसएस शाखा पर जुबानी जंग

सदन में आरएसएस शाखा पर जुबानी जंग हुई। मदन दिलावर की दलीलों पर सत्ता पक्ष उत्तेजित हो गया। शांति धारीवाल की दलीलों से विपक्ष नाराज हो गया।

11/07/2019

मुख्यमंत्री गहलोत ने गांधीवादी चिंतक डॉ. एस.एन. सुब्बाराव से अस्पताल में की मुलाकात, पूछी कुशलक्षेम

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने मुम्बई प्रवास के दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। गहलोत के मातो पहुंचने पर उद्धव ठाकरे ने गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया।

07/01/2020