Dainik Navajyoti Logo
Sunday 15th of December 2019
 
राजस्थान

आमजन की जेब पर बढ़ेगा बोझ, सरस दूध 4 रुपए महंगा

Tuesday, December 03, 2019 14:05 PM
फाइल फोटो

जयपुर। सरस डेयरी ने जयपुर शहर और दौसा में सरस के दूध में 4 रुपए तक की बढ़ोतरी की है। डेयरी के प्रवक्ता के अनुसार सरस पॉलिपैक सरस, गोल्ड, सरस स्टैंडर्ड एवं छाछ में 2 प्रति लीटर की वृद्धि की गई है। गाय के दूध पर 4 रुपए प्रति लीटर की वृद्धि हुई है। इसके साथ ही सरस लाइट दूध पर ढाई रुपए प्रति लीटर की वृद्धि की गई है।

यह भी पढ़ें:

रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर सिंह बन्धु गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने फोर्टिस हेल्थकेयर एवं रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह और मालविंदर सिंह को 740 करोड़ रुपए के फर्जीवाड़ा मामले में गिरफ्तार कर लिया।

11/10/2019

कार सवार बदमाशों ने किया कांस्टेबल का अपहरण

ट्रांसपोर्ट नगर पुलिया के पास गांव जाने के लिए खड़े कांस्टेबल सीताराम को कार सवार तीन बदमाश लिफ्ट देने के बहाने अपहरण कर ले गए।

22/07/2019

दो नंबर के पैसों से चलती है कइयों की राजनीति, फिर कैसे खत्म होगा भ्रष्टाचार: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भ्रष्टाचार पर प्रहार करते हुए कहा कि राजनीति में दो नंबर का पैसा लगता है। ऐसे में भ्रष्टाचार कैसे कम होगा। वे शनिवार हाईकोर्ट के नए भवन के उद्घाटन के अवसर पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि जब तक दलों को दो नंबर का पैसा मिलता रहेगा, भ्रष्टाचार खत्म नहीं होगा।

07/12/2019

कप्तान दुर्गाप्रसाद चौधरी एक सच्चे देशभक्त थे : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि दैनिक नवज्योति के संस्थापक संपादक व स्वतंत्रता सेनानी कप्तान दुर्गा प्रसाद चौधरी एक सच्चे देश भक्त थे।

30/06/2019

मोहल्ले वालों पर पैसा खर्च करता था जीवाणु, चोरी की बाइक से काटी फरारी

शास्त्री थाना इलाके में बच्चियों से दुष्कर्म करने वाला आरोपी जीवाणु उर्फ सिकंदर मोहल्ले वालों पर अच्छा पैसा खर्च करता था।

13/07/2019

ईसी की बैठक में हंगामा, आमजन के मुद्दों को नहीं मिली जगह

नगर निगम कार्यकारी समिति की बैठक हंगामेदार रही। विभिन्न समितियों के चेयरमैनों, पार्षदों से शहर की बिगड़ी सफाई व्यवस्था और निगम मुख्यालय भवन में राष्ट्रगान बंद होने के मामलों पर हंगामा हुआ।

26/06/2019

उदयपुर के खेरवाड़ा कस्बे में तेज बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, हाईवे पर भरा पानी

कूली छात्राओं को पानी से भरी सड़क को पार करने में परेशानी का सामना करना पड़ा।

28/09/2019