Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of July 2020
 
राजस्थान

आमजन की जेब पर बढ़ेगा बोझ, सरस दूध 4 रुपए महंगा

Tuesday, December 03, 2019 14:05 PM
फाइल फोटो

जयपुर। सरस डेयरी ने जयपुर शहर और दौसा में सरस के दूध में 4 रुपए तक की बढ़ोतरी की है। डेयरी के प्रवक्ता के अनुसार सरस पॉलिपैक सरस, गोल्ड, सरस स्टैंडर्ड एवं छाछ में 2 प्रति लीटर की वृद्धि की गई है। गाय के दूध पर 4 रुपए प्रति लीटर की वृद्धि हुई है। इसके साथ ही सरस लाइट दूध पर ढाई रुपए प्रति लीटर की वृद्धि की गई है।

यह भी पढ़ें:

कोरोना से जंग: एडीजी की अपील, सार्वजनिक स्थान पर थूकना करो बंद

प्रदेश में कोरोना का संक्रमण कम हो इसके लिए हर रोज सरकार, प्रशासन और पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। कोरोना की चपेट में लोग नहीं आए, इसके लिए हर रोज मास्क पहनने के लिए अपील की जा रही है, लेकिन समाज का एक धड़ा ऐसा है जो सरकार के आदेशों की पालना करने में लगातार मनमर्जी और लापरवाही कर रहा है।

18/05/2020

मकर संक्रांति: जयपुरवासियों के साथ विदेशी सैलानी भी उड़ा रहे पतंग

देशभर में मकर संक्रांति का त्यौहार मनाया जा रहा है। इस बार मकर संक्रांति 15 को पड़ रही है, लेकिन कलक्टर ने 14 की छुट्‌टी घोषित की है।

14/01/2020

मुनाफाखोरों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, भारी मात्रा में तम्बाकू और धूम्रपान सामग्री जब्त

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन में दुकानों के बंद रहने से कई उत्पादों की कालाबाजारी हो रही है। इस बीच कई मुनाफाखोरों पर पुलिस द्वारा कार्रवाई भी की जा रही है। शनिवार को राजधानी जयपुर में डीसीपी कावेंद्र सिंह सागर के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए लॉकडाउन में मोटा मुनाफा कमाने के लिए घर में स्टॉक किया गया भारी मात्रा में तम्बाकू उत्पाद एवं धूम्रपान सामग्री जब्त की।

25/04/2020

सतीश पूनिया ने आमेर के दिव्यांगजनों को वितरित की स्कूटी, भामाशाहों का दिया धन्यवाद

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने रविवार को आमेर में दिव्यांगजनों को स्कूटी का वितरण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास रहेगा की सभी दिव्यांग बंधुओं को सहायता मिले। इस दौरान उन्होंने स्कूटी वितरण में सहयोग करने वाले भामाशाहों को भी धन्यवाद दिया।

03/11/2019

भाजपा के शासनकाल में हाड़ोती में 75 किसानों ने आत्महत्या की थी: शांति धारीवाल

राजस्थान विधानसभा में मंगलवार को संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया आमने-सामने हो गए

18/02/2020

बैट्री चुराने वाली गैंग का पर्दाफाश

डीसीपी कावेंद्र सिंह सागर के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए लग्जरी कार, ऑटो और मोटर गैराज से बैट्री चुराने वाली गैंग का पर्दाफाश कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

01/02/2020

लॉकडाउन में फंसे रेलकर्मी से किराया न लेने को होटल प्रबंधन पाबंद

न्यू जलपाईगुड़ी से घूमने आए रेलवेकर्मी लॉकडाउन के चलते सपरिवार उदयपुर में ही फंस गया। सूचना मिलने पर प्रशासन ने मदद करते हुए होटल प्रबंधन से उस परिवार से किराया न लेने व यथासंभव सहयोग के लिए पाबंद किया है।

31/03/2020