Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पधारो म्हारे देश...ध्येय वाक्य पर खरा पर्यटन विभाग

उदयपुर। लॉकडाउन में उदयपुर में फंसे पर्यटकों के लिए उदयपुर का पर्यटन विभाग सचमुच में मददगार बना। यहां पर्यटन विभाग की अतिरिक्त निदेशक शिखा सक्सेना ने न केवल इन पर्यटकों को उनके घर पहुंचाया बल्कि घर पहुंचने के लिए इनके टिकट तक करवाए जो इनके कार्यक्षेत्र में नहीं आता।

22/05/2020

शिक्षा में जैविक खेती को स्थान मिले

उदयपुर। जैविक महोत्सव में आए विशेषज्ञों, किसानों को रसायनयुक्त खेती को लेकर चिंता थी और इसके लिए सभी कहीं न कहीं स्वयं को जिम्मेदार मान रहे थे और कह रहे थे कि अब जैविक ख्ोती ही करें ताकि आने वाली नस्लें इसके दुष्प्रभाव का शिकार नहीं हों।

29/11/2019

एलडीसी और कनिष्ठ सहायक भर्ती 2018 से जुड़े मामले में हाइकोर्ट ने दिए अहम आदेश

साथ ही मुख्य सचिव, प्रशासनिक सुधार विभाग और कर्मचारी चयन बोर्ड चैयरमेन को नोटिस जारी किए हैं।

29/02/2020

'जादूगर' के बजट में किसानों पर विशेष ध्यान, सिंचाई सुविधा सहित बहुत कुछ

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधानसभा में वर्ष 2019-20 का परिवर्तित बजट में कोई नया कर नहीं लगाया बल्कि 301 करोड़ की राहत देते हुए मोहल्लों में जनता क्लिनिक खोलने, एक हजार करोड़ का कृषक कल्याण कोष का गठन एवं सार्वजनिक जवाबदेही कानून लागू करने तथा जयपुर शहर में भिक्षावृत्ति उन्नमूलन की घोषणा की गई।

10/07/2019

डीजीपी ने कांस्टेबल के साथ किया लंच

प्रदेश के पुलिस महानिदेशक डॉ. भूपेन्द्र सिंह यादव सबको को साथ लेकर चलने वाले व्यक्तित्व के धनी है। इसी के तहत डीजीपी ने सोमवार दोपहर को दस रेंज से चयनित किए गए दस कांस्टेबल के साथ लंच किया।

12/11/2019

गांधी के चश्मे से बदल गया नजरिया

महाराणा प्रताप सभागार में भारतीय विद्या भवन केन्द्र की ओर से संचालित सुरूचि केन्द्र डॉ. केएम मुंशी अंतर विद्यालय नाट्य प्रतियोगिता का फाइनल राउंड हुआ।

27/09/2019

सीएम अशोक गहलोत ने कृषक कल्याण शुल्क में दी बड़ी राहत, ऊन को शुल्क से रखा मुक्त

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कृषक कल्याण शुल्क को लेकर खाद्य पदार्थ से जुड़े प्रदेश के व्यापारियों एवं उद्योगों को राहत देने का निर्णय किया है। गहलोत ने गुरूवार रात मुख्यमंत्री निवास पर खाद्य पदार्थ के कारोबार से जुड़े प्रदेश के व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों से चर्चा के बाद यह निर्णय किया।

22/05/2020