Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
राजस्थान

जरूरतमंदों के पास पहुंची सहयोग किचन, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने वितरित किया भोजन

Monday, April 06, 2020 11:15 AM
जरूरतमंदों को भोजन वितरित करते हुए सतीश पूनिया।

जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व विधायक डॉ. सतीश पूनिया ने रविवार को आमेर शहर में कोरोना राहत कार्यों की समीक्षा की और सेवा कार्यों में जुटे हुए हुए कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि टीम आमेर शहर ने मुश्किल वक्त में बेहद सक्रिय रूप से अनुकरणीय काम किया है। पूनिया ने विधानसभा क्षेत्र आमेर स्थित कुंडा पुलिस थाने के पुलिसकर्मियों से मिलकर इन विषम परिस्थितियों में पूरी सतर्कता से सेवा देने पर आभार प्रकट कर उनका मनोबल बढ़ाया एवं विभिन्न दिशा-निर्देश दिए। पूनिया ने आमेर के प्रवेश द्वार कुंडा चैक पोस्ट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों का हाल-चाल पूछा और कठिन समय में उनके द्वारा की जा रही सेवाओं के लिए उनका धन्यवाद ज्ञापन किया। इस दौरान पूनिया ने आवश्यक सेवा दे रहे दुकानदारों से भी मुलाकात की।

सतीश पूनिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ 'सहयोग किचन' के माध्यम से ज़रूरतमंदों को भोजन वितरण किया। बता दें कि आमेरवासियों के लिए राशन व भोजन व्यवस्था के लिए चलाई जा रही 'सहयोग किचन' वैन रविवार को बंजारा बस्ती चंदवाजी पहुंची, जहां कोई भूखा ना रहे इस लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए सतीश पूनिया ने जरूरतमंदों को भोजन वितरण किया। पूनिया ने प्रधान आमेर सीताराम शर्मा के निवास पर अचरोल सरपंच प्रतिनिधि सरदार मल सैनी के साथ मंडल के राहत कार्यों की समीक्षा की और जरूरतमंदों की मदद के लिए हरसंभव सहयोग का भरोसा दिलाया।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने शक्कर कुई, दिल्ली रोड़ स्थित सदाशिव ज्योतिर्लिंगेश्वर महादेव मंदिर स्थित गौशाला का अवलोकन किया, जहां उन्होंने गायों को हरा चारा खिलाकर गौ सेवा की। इसके साथ ही पूनिया ने ट्वीट कर कहा कि खतरा टला नहीं है..समय कठिन है..पर मैं आपके साथ हूं...हर कदम हर पल...बस आप सहयोग करें...घर पर ही रहें। मैं हूं ना...आपका सतीश।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्‌डा के आह्वान व प्रदेश अध्यक्ष पूनिया की अपील पर प्रदेशभर के भाजपा सांसद, विधायक, पदाधिकारी व कार्यकर्ता जरूरतमंदों को भोजन व राशन व्यवस्था करने में जुटे हुए हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व नड्‌डा के आह्वान पर पीएम केयर्स फंड में योगदान देने के लिए भी प्रदेशभर में अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस के रोजा इफ्तार कार्यक्रम में मौलाना महबूब ने अदा करवाई नमाज

सरदारपुरा स्थित मोटर मर्चेंट एसोसिएशन सभागार में मंगलवार को जोधपुर शहर जिला कांग्रेस के रोजा इफ्तार कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता डॉ.अजय त्रिवेदी ने बताया, कि जिलाध्यक्ष सईद अंसारी की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस के महासचिव वैभव गहलोत उपस्थित थे।

04/06/2019

सरकारी स्कूलों में पोषाहार बनाने वाली महिलाओं को मानदेय नहीं मिलना उनकी भावनाओं पर कुठाराघात: रामलाल

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता व विधायक रामलाल शर्मा ने राजस्थान की सरकारी स्कूलों में पोषाहार बनाने वाली महिलाओं को मानदेय नहीं मिलने को लेकर कहा कि राजस्थान में लगभग 66 हजार से अधिक स्कूले हैं।

23/12/2020

ग्रामीण क्षेत्र के विकास कार्यों को गति देने के लिए तैयार होगा रोडमैप: पायलट

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सभी जिला परिषदों के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों को कोरोना महामारी के कारण जारी लॉकडाउन से विभागीय योजनाओं की क्रियान्विति में तेजी लाने के लिए सोमवार तक रोडमैप तैयार करने के निर्देश दिए हैं, जिससे 20 अप्रैल के बाद संशोधित लॉकडाउन के दौरान कार्यों को पूर्ण गति दी जा सके।

17/04/2020

मुख्यमंत्री ने कहा, टिड्डी नियंत्रण को लेकर प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली जाते समय जयपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस का 134 साल पुराना गौरवशाली इतिहास रहा है।

28/12/2019

फिर आई आफत की बारिश, भूमिपुत्र चिंतित

सीमलिया क्षेत्र में हुई अतिवृष्टि से किसान वर्ग फसलों में हुए नुकसान से अभी उबरा भी नहीं था कि फिर से अनचाही बारिश से संकट के बादल मंडराने लगे हंै। किसानों को फिर से अपनी फसलों को लेकर चिंतित होना पड़ रहा है।

03/11/2019

धानक्या में वृद्धा की बेरहमी से हत्या मामले का 12 घंटे में पर्दाफाश, पड़ोसी ही निकला हत्यारा

बगरू थाना इलाके के धानक्या गांव में वृद्धा की बेरहमी से हत्या के मामले में डीसीपी वेस्ट कावेंद्र सिंह सागर को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने वृद्ध महिला की हत्या मामले का 12 घंटे में ही पर्दाफाश करते हुए पड़ोसी लक्ष्मीनारायण उर्फ लक्ष्मण रेगर को गिरफ्तार कर लिया है।

25/05/2020

जयपुरवासियों ने ली राहत की सांस, पैंथर को किया ट्रैंकुलाइज, फोरेस्टर पर किया हमला

विधानसभा के पीछे होटल में शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे पैंथर होने की जानकारी मिली, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

13/12/2019