Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

किसानों के सम्मान में महिला कांग्रेस का 28 फरवरी को शाहजहांपुर कूच, किसानों के समर्थन में बैठेंगी धरने पर

केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलरत किसानों के समर्थन में अब प्रदेश महिला कांग्रेस कार्यकर्ता भी मैदान में उतर चुकी है। 'किसानों के सम्मान में महिला कांग्रेस मैदान में' के नारे के साथ प्रदेश महिला कांग्रेस 28 फरवरी को शाहजहांपुर बॉर्डर के लिए कूच करेगी। 28 फरवरी को शाहजहांपुर बॉर्डर पर प्रदेश महिला कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक किसानों के समर्थन में धरने पर बैठेंगी।

23/02/2021

फरवरी में पूरी आबादी को कोरोना वैक्सीन लगाने को तैयार होगा राजस्थान

देश में बन रही कोरोना वैक्सीन के ट्रायल अंतिम चरणों में हैं। इमरजेंसी अप्रवूल की भी देश में तैयारी है। राजस्थान में कोरोना वैक्सीनेशन के लिए तैयारियों में पूरी तरह जुटा है। प्रदेश में फरवरी 2021 में हमारी अनुमानत: 8 करोड़ आबादी को कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए पूरी तरह तैयार होगा।

04/12/2020

राज्यवर्धन का खिलाड़ी के रूप में सम्मान, जनता की उम्मीदों पर वे खतरे नहीं उतरे: कृष्णा पूनिया

पदमश्री एवार्डी अंतरराष्ट्रीय एथलीट कृष्णा पूनिया ने कहा है कि राज्यवर्धन सिंह का बतौर खिलाड़ी वे उनका सम्मान करती है, लेकिन बतौर सांसद व केंद्रीय मंत्री वे जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं।

13/05/2019

बच्ची को टनल में छोड़ा, ऑटो चालक ने पुलिस को सौंपी

चंद दिनों पहले मैं इस दुनिया में आई और उस समय आप सभी को हंसते हुए देखा था। क्या कसूर था कि मुझे कुछ दिनों बाद ही इतना दूर कर दिया कि मेरी चीख भी आप तक नहीं पहुंच पाई।

20/10/2019

हाईकोर्ट ने पूछा सीएए के तहत अब एलटीवी व नागरिकता प्रदान करने का अधिकार किसे होगा

राजस्थान हाइकोर्ट में केंद्र सरकार द्वारा नागरिकता संशोधन कानून सीएए पारित करने के बाद पड़ोसी देशों से आए विस्थापितों को नागरिकता प्रदान करने को लेकर वर्ष 2017 में स्वप्रेरणा से दायर व लंबित जनहित याचिका में गुरुवार को पहली बार सुनवाई हुई।

02/01/2020

रामगढ़ बांध में पानी लाने के लिए किरोड़ीलाल मीणा ने आर-पार की लड़ाई का किया ऐलान

रामगढ़ बांध में पानी लाने की हुंकार भर चुके राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीना इस मामले को लेकर आगे की रणनिति बनाते नज़र आ रहे हैं।

17/11/2019

पब्लिक से जुड़ी सेवाओं को ऑनलाइन प्लेटफार्म के माध्यम से कराया जाए उपलब्ध: गहलोत

आमजन से जुड़ी विभिन्न विभागों की 221 सेवाओं को ऑनलाइन प्लेटफार्म के माध्यम से उपलब्ध कराया जाए। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने निर्देश दिए है कि इसके लिए मुख्य सचिव संबंधित विभागों के साथ समन्वय करके गुड गवर्नेंस के इस महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट को गति दें।

23/09/2020