Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मारपीट के घटनाओं को रोकने के लिए जोधपुर के अस्पतालों में पुलिसकर्मी तैनात

देश में आए दिन चिकित्सकों के साथ हो रही मारपीट की घटनाओं के मामले में जोधपुर कमिश्नरेट पुलिस ने प्रिवेंटरी एक्शन लिया है और मंगलवार को डीसीपी मुख्यालय रवि ने जोधपुर शहर के तीनों बड़े सरकारी अस्पताल महात्मा गांधी अस्पताल, मथुरादास माथुर अस्पताल और उम्मेद अस्पताल का निरीक्षण किया और वहां की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी लिया।

18/06/2019

बूंदी जिला अस्पताल में 11 बच्चों की मौत के मामले में जांच के लिए पहुंची केन्द्र की टीम

जिला अस्पताल में 11 बच्चों की मौत का मामला सामने आने के बाद रविवार को केंद्र सरकार की टीम ने जिला अस्पताल की मातृ एवं शिशु चिकित्सा इकाई का निरीक्षण किया। सूचना पर भाजपा नेता रुपेश शर्मा भाजपा कार्यकर्ताओं एवं विभिन्न संगठन के पदाधिकारियों के साथ जिला अस्पताल की मातृ एवं शिशु चिकित्सा इकाई पहुंचें। जहां सभी ने प्रदर्शन किया।

05/01/2020

राजस्थान में पाठ्यक्रम में बदलाव पर बवाल, डोटासरा-खाचरियावास आमने-सामने

राजस्थान में स्कूली पाठ्यक्रमों की किताबों में हुए बदलाव के बाद अब बवाल दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। अब तक बीजेपी इस मुद्दे पर राज्य सरकार पर हमला बोल रही थी, लेकिन अब कांग्रेस पार्टी के अंदर भी इसका विरोध शुरू हो गया है।

18/05/2019

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 98 हजार के पार, मृतकों की संख्या भी 1200 के करीब

राजस्थान में वैश्विक महामारी कोरोना का कहर जारी है। राज्य सरकार और चिकित्सा विभाग की तमाम कोशिशों के बाद भी इस पर लगाम नहीं लग पा रही है। प्रदेश में शुक्रवार की सुबह 740 नए मामले सामने आने से संक्रमितों की संख्या 98 हजार के पार पहुंच गई है, जबकि 7 मरीजों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा भी 1199 पहुंच गया है।

11/09/2020

तीन साल में वनों से सफाया करो विलायती बबूल का: विश्नोई

उदयपुर। वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री सुखराम विश्नोई ने वन अधिकारियों को हिदायत दी है कि राज्य सरकार ने जिस काम के लिए राशि जारी की है वह उसी पर खर्च की जाए।

23/12/2019

छात्राओं पर लाठीचार्ज के विरोध में माकपा का प्रदर्शन

कल्याण राजकीय कन्या महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव परिणाम के दौरान पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज के विरोध में माकपा ने जबरदस्त विरोध प्रदर्शन कर अपनी ताकत दिखाई।

31/08/2019

चार वाहनों की भिड़ंत में ट्रेलर चालक की मौत

बरार। बरार बस स्टैण्ड पर शुक्रवार दोपहर दो ट्रेलर की की भिड़त में एक चालक की दर्दनाक मृत्यु हो गई एवं तीन अन्य घायल हो गये । दुर्घटना के दौरान दोनो ट्रेलर के पीछे चल रही दो कारें भी ट्रेलर में घुस गई ।

25/12/2020