Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

पदों से हटाए जाने के बाद पायलट की पहली प्रतिक्रिया, कहा- सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं

Tuesday, July 14, 2020 15:40 PM
सचिन पायलट (फाइल फोटो)

जयपुर। सचिन पायलट को डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद उनकी पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। मंगलवार को सचिन पायलट ने कांग्रेस के फैसले के ठीक बाद ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं। इसके साथ ही सचिन पायलट ने अपने ट्विटर अकाउंट का प्रोफाइल भी बदल दिया है। पायलट ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से डिप्टी सीएम और कांग्रेस का नाम भी हटा दिया है। पायलट ने अब सिर्फ अपने आपको टोंक का विधायक बताया है। पायलट के इस ट्वीट के बाद उनके अगले कदम को लेकर तमाम तरह के कयास लगने भी शुरू हो गए हैं। कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि सचिन पायलट कांग्रेस छोड़ सकते हैं या फिर वह कोई अलग पार्टी बना सकते हैं।

सचिन पायलट के समर्थक विश्वेंद्र सिंह ने भी ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि वह दिन जिसका वादा है, जो लौह-ए-अज़ल मे लिखा है...हम देखेंगे! यूथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद मुकेश भाकर ने भी ट्वीट कर निशाना साधा है। भाकर ने ट्वीट किया कि मैं तो चुनाव जीतकर यूथ कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बना हूं। अशोक गहलोत कौन होते है मुझे हटाने वाले। अशोक गहलोत और उनके मंत्री-विधायक तो पहले ही एक किसान-फौजी के बेटे को हराने में लगे हुए थे। पायलट के खेमे के एक ओर विधायक रामनिवास गावड़िया ने भी मंगलवार को एक ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा 'हर किसी का दमन करना बेशक तुम्हारा पेशा है, तुम्हारे दमन को सहना अब ना हमारे बस का है" "पुरखों के हक और अपमान का बदला लेकर "जादूगर के दमन" का अंत "राजस्थान के पायलट" के नेतृत्व में युवा पीढ़ी करेगी।

यह भी पढ़ें:

राजस्थान को दलहन उत्पादन के लिए कृषि कर्मण एवं प्रशंसा अवॉर्ड

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कनार्टक के तुमकुर में आयोजित समारोह में राजस्थान को दलहन उत्पादन के लिए 2016-17 का कृषि कर्मण अवॉर्ड एवं 2017-18 का प्रशंसा अवॉर्ड दिया है। यह अवॉर्ड कृषि विभाग के प्रमुख शासन सचिव नरेशपाल गंगवार और कृषि आयुक्त डॉ. ओमप्रकाश ने ग्रहण किया।

03/01/2020

कोरोना अपडेट: प्रदेश में 520 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, आज मिले 57 नए मरीज

प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी के साथ फैलता जा रहा है। राजधानी जयपुर में संक्रमित मरीजों में तेजी से इजाफा हो रहा है। प्रदेश में शुक्रवार को दोपहर 2 बजे तक कोरोना मरीजो की संख्या बढ़कर 520 हो गई है। शुक्रवार को प्रदेश में 57 और लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। अकेले जयपुर मे 15 केस सामने आए है।

10/04/2020

राजस्थान पहुंचा कोरोना का नया स्ट्रेन, ब्रिटेन से गंगानगर के सार्दुलशहर लौटे दपंती और बच्चे में मिले लक्षण

प्रदेश में कोरोना संक्रमण कम होने से राहत मिल रही थी, लेकिन इसी दौरान दिल्ली स्थित इंस्टिट्यूट ऑफ जीनोमिक्स एंड इंटिग्रेटिव बॉयोलॉजी लैब से चिंता बढ़ाने वाली खबर आई है। गंगानगर के सार्दुलशहर में ब्रिटेन से लौटे संक्रमित पति (50), पत्नी (33) और बच्चे (5) में कोरोना का ब्रिटेन वाला नया स्ट्रेन मिला है। तीनों 18 दिसंबर को ब्रिटेन से भारत लौटे थे।

05/01/2021

दिखा तूफान का असर, आंधी के बाद बारिश

पड़ौसी राज्य मध्यप्रदेश की सीमा के निकट स्थित उपखंड मुख्यालय शाहाबाद में चक्रवाती तूफान फोनी तूफान का असर दिखाई दिया, इसके चलते शुक्रवार को यहां कई इलाकों में धूल भरी आंधी चली और बारिश भी हुई।

03/05/2019

सीपी जोशी गुट को बड़ा झटका, सहायक निर्वाचन अधिकारी की नियुक्ति को किया रद्द

आरसीए चुनाव मामले में बीसीसीआई ने चुनाव को लेकर ऑब्जर्वर नियुक्त किया है। बीसीसीआई ने रिटायर्ड आईपीएस हरिप्रसाद शर्मा को ऑब्जर्वर बनाया है।

27/09/2019

कार्यकर्ताओं के दिलों पर राज करने वाले मदनलाल सैनी रोडवेज बस से पहुंचते थे पार्टी मुख्यालय

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद मदनलाल सैनी के निधन से भाजपा में शोक की लहर दौड़ गई। सैनी नेता कम कार्यकर्ता ज्यादा थे, लोगों से उनका खास जुड़ाव रहा।

25/06/2019

जयपुर: 25 साल से फरार ईनामी बदमाश गिरफ्तार, बेकरी की दुकान से की थी लाखों की चोरी

एडीसीपी नॉर्थ सुमित गुप्ता को बड़ी सफलता मिली है। 25 साल से फरार ईनामी बदमाश को गलतागेट थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

02/12/2019