Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
राजस्थान

सचिन पायलट ने मेडिकल कर्मियों का जताया आभार, कहा- जान हथेली पर रख कर रहे काम

Tuesday, April 07, 2020 14:10 PM
सचिन पायलट (फाइल फोटो)

जयपुर। उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कोरोना के खिलाफ लड़ रहे सभी मेडिकल कर्मियों का आभार जताया है। पायलट ने ट्वीट कर कहा है कि पूरे विश्व, देश और प्रदेश के मेडिकल कर्मियों को धन्यवाद देता हूं, जो कोरोना के खिलाफ जंग में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। पायलट ने कहा कि उनकी सेवाओं ने अनमोल जानें बचाई, वो भी खुद की जान हथेली पर रखकर काम कर रहे हैं। कोरोना आज बड़ी चुनौती है हम सबको मिलकर मुकाबला करना है।

विश्व स्वास्थ्य दिवस पर पायलट ने दुनियाभर के समस्त मेडिकल स्टॉफ को सेल्यूट किया। पायलट ने कहा कि मैं आप सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। आज, जैसा कि हम कोरोना महामारी में हमारी सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक हैं, हम सभी को सुरक्षित और स्वस्थ बने रहने के लिए एकजुट होने के लिए एकजुट हैं। अभी हमारे लोगों का कल्याण हमारा सामूहिक ध्यान होना चाहिए।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

SpiceJet की जिस फ्लाइट से जा रहे सीपी जोशी और अशोक चांदना, उसमें आई तकनीकी खराबी

एयरपोर्ट से सुबह 10 बजे फ्लाइट रवाना होती है। तकनीकी खराबी के कारण फ्लाइट के डिपार्चर में देरी हुई।

03/12/2019

पुलिसकर्मियों की वर्दी में बदलाव, डीजीपी ने जारी किए आदेश

पुलिसकर्मियों की वर्दी में बदलाव किया गया है। लॉ एंड ऑर्डर डीजीपी एमएल लाठर ने वर्दी में बदलाव के आदेश जारी किए है। उन्होंने मौसम में बदलाव के आदेश जारी किए है।

05/11/2019

बच्चों के साथ लैंगिक उत्पीड़न करने वाले शिक्षक को आजीवन कारावास

शहर की पॉक्सो मामलों की विशेष अदालत ने करीब 56 बच्चों के साथ लैंगिक उत्पीड़न कर उनका वीडियो बनाने वाले अभियुक्त शिक्षक रमीज राजा को आजीवन कारावास की सजा से दंडित किया है।

29/05/2019

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए प्रदेश में वितरित होंगे 2 करोड़ रुपए के मास्क व सेनेटाइजर

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए राज्य में विधायकों के माध्यम से 2 करोड़ रुपए के मास्क और सेनेटाइजर बांटे जाएंगे। उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

23/03/2020

जनता का घोषणा पत्र: प्रदेश में पानी की किल्लत, सुधार की दरकार

आज प्रदेशभर में पानी की किल्लत बढ़ती जा रही है, जिसके चलते शहर के साथ ही ग्रामीण क्षेत्र के लोग आए दिन विरोध-प्रदर्शन करने में लगे हुए हैं।

04/05/2019

प्याज के तेवर देख 'लाल' हुआ टमाटर, खुदरा में 55-65 रुपए किलो के भाव

अब तक प्याज के बढ़े हुए दामों ने आम गृहणी को परेशान कर रखा था, लेकिन अब टमाटर भी लाल हो गया है। टमाटर करीब डेढ़ हफ्ते पहले तक खुदरा भाव में 30-45 रुपए किलो में उपलब्ध था, लेकिन अब खुदरा में 55-65 रुपए किलो में उपलब्ध हैं।

10/10/2019

प्री-डीएलएड परीक्षा-2020 का परिणाम जारी, जनरल कैटेगरी में आजाद पटेल रहे पहले स्थान पर

राजस्थान प्री-डीएलएड परीक्षा-2020 का रिजल्ट जारी हो गया है। शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा शिक्षा संकुल के समसा सभागार में परीक्षा का परिणाम जारी किया। जनरल कैटेगरी में आज़ाद पटेल पहले स्थान पर, जबकि गोपेश कुमार शर्मा दूसरे स्थान पर रहे।

07/10/2020