Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
राजस्थान

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने प्रवासी श्रमिकों से की मुलाकात, बांटी राहत सामग्री

Wednesday, May 20, 2020 10:35 AM
पायलट ने श्रमिकों से मुलाकात की और राहत सामग्री बांटी।

जयपुर। उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मंगलवार को अजमेर रोड स्थित एक स्कूल के बाहर प्रवासी श्रमिकों से मुलाकात की और उन्हें राहत सामग्री बांटी। पायलट ने दो सौ फीट बाईपास स्थित बुधिया स्कूल पहुंचकर प्रवासी श्रमिकों को राहत सामग्री देकर बस से रवाना किया। इन श्रमिकों को बुधिया स्कूल में क्वारेंटाइन रखा गया था। इस मौके पर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर पायलट ने कहा कि केन्द्र सरकार ने श्रमिकों के मामले में असमंजस पैदा कर दिया है। हर व्यक्ति को अपने घर जाने का अधिकार है और हमने श्रमिकों को उनकी मंजिल तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। यूपी घटनाक्रम पर पायलट ने कहा कि जैसा यूपी सरकार कर रही है, वो निंदनीय है। पहले परमिशन नही दी फिर दी तो गाड़ियों को लखनऊ लाने के लिए कहा। यह लोगों को गुमराह करने वाली बात है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मार्च से कम्यूनिटी में कोरोना वैक्सीनेशन की तैयारी, कोविन एप पर रजिस्ट्रेशन की नहीं होगी जरुरत

राजस्थान में हेल्थ और फ्रंटलाइन वर्कर्स के बाद चिकित्सा विभाग अगले माह से कम्यूनिटी वैक्सीनेशन की तैयारियों में जुट गया है। आम लोगों के टीकाकरण के अभियान में 50 साल से अधिक उम्र के लोगों का वैक्सीनेशन किया जाएगा। इसके लिए डेटा निर्वाचन विभाग से लिया जा रहा है। चिकित्सा विभाग के पास आये आंकड़ों के मुताबिक इस चरण में 1 करोड़ 60 लाख लोग ऐसे हैं जिनकी उम्र 50 साल से अधिक हैं। इस टीकाकरण में इन सभी का टीकाकरण होगा।

10/02/2021

सिटी स्टेशन पर 60 स्मार्ट सीसीटीवी कैमरे लगेंगे

उदयपुर। सिटी स्टेशन पर यात्रियों की जानमाल की हिफाजत के लिए 60 स्मार्ट सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। स्टेशन के सभी प्लेटफार्म और सार्वजनिक स्थलों पर सीसीटीवी कैमरे लगेंगे।

28/02/2020

राजस्थान सहित कई राज्यों के 34 लोग सउदी अरब में फंसे, सरकार से लगाई मदद की गुहार

सउदी अरब में राजस्थान सहित अन्य राज्यों के करीब 34 युवक फंसे हैं, जो स्वदेश लौटने के लिए सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

23/01/2020

एसीबी की बड़ी कार्रवाई, SDM दौसा 5 लाख रुपए लेते और SDM बांदीकुई 10 लाख रुपए की मांग करते गिरफ्तार

रदेश में घूसखोरों पर एसीबी लगातार शिकंजा कस रही है। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने बुधवार सुबह दो एसडीएम पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर एसीबी की जयपुर देहात इकाई ने कार्रवाई कर दौसा एसडीएम पुष्कर मित्तल को परिवादी से पांच लाख रुपए की घूस लेते रंगे हाथों एवं बांदीकुई एसडीएम पिंकी मीणा को 10 लाख रुपए की घूस की मांग करते हुए गिरफ्तार किया।

13/01/2021

चाकसू में बंदरों का आतंक, युवाओं ने नगरपालिका कार्यालय पर किया प्रदर्शन

चाकसू में बंदरों के आतंक को लेकर स्थानीय युवा नगर पालिका कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। निर्धारित समय से 3 घंटे बाद भी पालिका ईओ हनसा मीणा मौके पर नहीं पहुंचे हैं।

29/04/2019

मेहमान बनकर आए विदेशी पक्षियों की कब्रगाह बनी सांभर झील, मौत का आंकड़ा 6 हजार पार

सर्दियों की शुरुआत होते ही हजारों मील की दूरी से उड़ान भरकर विदेशी पक्षी मेहमान बनकर विश्वविख्यात सांभर झील की ओर आते हैं, लेकिन इस बार लम्बा सफर तय कर यहां आए इस बेजुबां पक्षियों को क्या पता था कि भोजन-पानी की तलाश में इस ओर रूख करने के बाद वापसी नामुमकिन होगी।

16/11/2019

सीजीएसटी अधीक्षक और दलाल 50 हजार की घूस लेते गिरफ्तार

एसीबी ने सीकर में सीजीएसटी अधीक्षक और उसके दलाल को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

01/02/2020