Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

बीजेपी में जाने की अटकलों से पायलट का इनकार, बोले- रीता बहुगुणा जोशी ने सचिन तेंदुलकर से की होगी बात

Friday, June 11, 2021 15:30 PM
पायलट ने बीजेपी में जाने की अटकलों से किया इनकार।

जयपुर। पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने उनके बीजेपी में जाने की अटकलों से इनकार कर दिया है। पायलट ने बीजेपी नेता रीता बहुगुणा जोशी के बयान को पूरी तरह गलत करार दिया है, जिसमें उन्होंने सचिन पायलट से फोन पर बीजेपी ज्वॉइन करने का न्यौता देने की बात कही थी। सचिन पायलट ने कहा कि रीता बहुगुणा जोशी से मेरी कोई बात नहीं हुई। उनकी बात सचिन तेंदुलकर से हुई होगी। उनके पास मुझसे बात करने का साहस नहीं है।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

होटल में ठहरे विधायकों ने देखी फिल्म 'गांधी', मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी रहे मौजूद

राज्यसभा चुनाव में किसी भी तरह की सेंधमारी से बचने के लिए कांग्रेस की ओर से जेडब्ल्यू मैरियट में मंत्रियों और विधायकों का रविवार को बौद्धिक ज्ञान कराया गया।

14/06/2020

पैंथर ने किया 18 बकरियों पर हमला

बरार। भीम उपखंड के थानेटा ग्राम पंचायत के तहत मियालाखेत में देर रात एक पैंथर ने बाड़े में घुसकर 18 बकरियों का शिकार कर दिया।

14/03/2020

रोड पर कब्जे, कॉलोनी में कॉमर्शियल गतिविधियां

शहर के कई इलाकों में बसने वाली नई कॉलानियों में जरूरतमंद भले ही अपने आशियाने का निर्माण करने में मेहनत की सारी पूंजी लगा रहा हो, लेकिन ऐसी कॉलोनियों में नियमों का पाठ पढ़ाकर अवैध वसूली के लिए की जाने वाली शिकायतों को लेकर जेडीए खुद भी परेशान है।

16/05/2019

निकाय चुनाव में ओबीसी को आरक्षण देने के मामले में हाइकोर्ट ने जारी किया नोटिस

सीजे इंद्रजीत माहंति की खंडपीठ ने समता आंदोलन समिति व अन्य की याचिका पर दिए उक्त आदेश दिए हैं।

21/10/2019

जोधपुर रिंग रोड के प्रोजेक्ट में दो आरओबी और छह अंडर पास की योजना भी बनी

जोधपुर शहर की सड़कों पर यातायात के दबाव को कम करने ओर कॉमर्शियल वाहनों को सुविधाजनक मार्ग देने के उदेश्य से बनाए गए 102 किलोमीटर रिंग रोड के प्रोजेक्ट में इस मार्ग के अनेक हिस्से में कई जगह वाहनों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए अंडरपास, आरओबी के साथ फ्लाई ओवर बनाना भी योजना में शामिल किया गया है।

30/04/2019

वैक्सीन के 20 घंटे बाद बुजुर्ग की मौत, चिकित्सा विभाग ने प्रारंभिक जांच में नेचुरल मौत बताया, अब रिपोर्ट का इंतजार

देवली मांझी के नजदीकी गांव गरमोड़ी में गुरुवार को कोविड वैक्सीन की डोज लगाने के 20 घंटे बाद एक बुजुर्ग की मौत हो गई। 62 वर्षीय बुजुर्ग बहादुर सिंह ने बुधवार को बालूहेड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। सुबह उठने के बाद तबीयत खराब होने लगी। चाय पीने के दौरान मौत हो गई।

05/03/2021

जल्द तैयार हो डेटा, जर्जर स्कूलों को ध्वस्त कर नए भवनों का निर्माण होगा: गोविंद डोटासरा

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि सरकारी स्कूलों में जितने संसाधन हैं, उतने निजी स्कूलों में नहीं हैं, हमें अपनी चीजें दिखाने की जरूरत है

09/12/2019