Dainik Navajyoti Logo
Saturday 18th of September 2021
 
राजस्थान

बीजेपी में जाने की अटकलों से पायलट का इनकार, बोले- रीता बहुगुणा जोशी ने सचिन तेंदुलकर से की होगी बात

Friday, June 11, 2021 15:30 PM
पायलट ने बीजेपी में जाने की अटकलों से किया इनकार।

जयपुर। पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने उनके बीजेपी में जाने की अटकलों से इनकार कर दिया है। पायलट ने बीजेपी नेता रीता बहुगुणा जोशी के बयान को पूरी तरह गलत करार दिया है, जिसमें उन्होंने सचिन पायलट से फोन पर बीजेपी ज्वॉइन करने का न्यौता देने की बात कही थी। सचिन पायलट ने कहा कि रीता बहुगुणा जोशी से मेरी कोई बात नहीं हुई। उनकी बात सचिन तेंदुलकर से हुई होगी। उनके पास मुझसे बात करने का साहस नहीं है।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

नकबजनी और वाहन चुराने वाली गैंग पकड़ी

राजधानी में अलग-अलग थाना इलाके से नकबजनी और वाहन चोरी करने वाली गैंग को चित्रकूट थाना पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है।

25/02/2020

मॉडल्स ने करंट फैशन ट्रेंड किया शोकेस

कॉट्योर शो का तीसरा लुक लांच टोंक रोड स्थित एक मॉल में हुआ। इस साल भी शो में फैशन, ग्लैमर और सेलिब्रिटीज का जमावड़ा रहेगा।

01/03/2020

एटीएम तोड़ने की एक घंटे तक मशक्कत

चित्तौड़गढ़ ।नगर के शहरी क्षेत्र में दुर्ग मार्ग पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की सदर शाखा के एटीएम को गुरूवार देर रात्रि को अज्ञात लुटेरों ने तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन इसमे वह सफल नहीं हो सके, जिसके बाद उन्होंने बेखौफ हो कर मुख्य मार्ग पर स्थित इस बैंक के तीनों ताले तोड़ दिए, एवं बैंक के अन्दर प्रवेश कर गए, लेकिन यहां से भी कुछ ले जा नहीं सके।

29/01/2021

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 38 तस्कर गिरफ्तार

आॅपरेशन क्लीन स्वीप के तहत जयपुर शहर में पुलिस आए दिन बड़ी कार्रवाई कर रही है।

07/11/2019

नागरिकता संशोधन कानून को निरस्त करे सरकार : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार से नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) तुरंत निरस्त करने की मांग की है। गहलोत ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह धमकाने की भाषा बोल रहे हैं।

22/12/2019

जेडीए में पत्रावली अटकाने वाले कार्मिकों पर कार्रवाई, एक निलंबित

जेडीए में आमजन से जुड़े कार्यों को अनावश्यक रूप से टिप्पणियां कर पत्रावलियों को लटकाने वाले अधिकारियों कर्मचारियों की अब खैर नहीं होगी।

30/05/2019

भारी मात्रा में तम्बाकू के साथ आरोपी गिरफ्तार

बजाज नगर थाना पुलिस ने तम्बाकू उत्पाद पर कार्रवाई की है। पुलिस ने डीसीपी ईस्ट डॉ. राहुल जैन के निर्देशन में बरकत नगर में भारी मात्रा में तम्बाकू उत्पाद जब्त किया है।

12/05/2020