Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

थानाप्रभारी तीन घंटे इलाके में पैदल करेंगे गश्त

जयपुर शहर में आमजन में सुरक्षा के भाव पैदा करने और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने कड़े फैसले लेने शुरू कर दिए हैं।

11/06/2019

बायोलॉजिकल पार्क में आएगा बारहसिंघे का जोड़ा

हिप्पो परिवार विजिटर्स के आकर्षण का केन्द्र

03/09/2021

नकबजन गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

राजस्थान के जयपुर पश्चिम में बनीपार्क थाना क्षेत्र में पुलिस ने नकबजनी, चेनस्केनिंग एवं बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुये चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

25/10/2019

राज्यपाल कलराज मिश्र ने ली कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज, कहा- कोरोना घातक, नहीं बरतें लापरवाही

राज्यपाल कलराज मिश्र ने गुरुवार को सवाई मान सिंह अस्पताल परिसर स्थित संक्रामक रोग चिकित्सालय में कोविड-19 का दूसरा टीका लगवाया। मिश्र ने टीका लगवाने के बाद कहा कि कोरोना की दूसरी लहर अधिक घातक है। इससे बचने के लिए सावधानी और कोविड प्रोटोकॉल का पालन नितांत आवश्यक है।

15/04/2021

क्रिकेट सट्टा पकड़ा, वैश्यावृति में लिप्त तीन महिलाओं सहित चार गिरफ्तार

उदयपुर। गोवर्धनविलास थाना पुलिस ने यहां जीवन तारा रिसोर्ट के पास एक फ्लैट से आईपीएल क्रिकेट मैच पर लगाए जा रहे सट्टा कारोबार पकड़ने के साथ ही एक युवक व वैश्यावृति में लिप्त तीन महिलाओं को पकड़ा। इनके कब्जे से सट्टे संबंधी तीन लाख रुपए का हिसाब किताब, मोबाइल, टीवी व अन्य उपकरण जब्त किए।

30/10/2020

ग्रामीण महिलाओं को स्वरोजगार दिलाने के लिए बनेंगे पैरामीटर्स, राजीविका मिशन के तहत तैयारी शुरू

ग्रामीण महिलाओं को स्वरोजगार के लिए संचालित राजस्थान ग्रामीण आजीविका विकास परिषद (राजीविका) योजना को अब और अधिक सक्रिय बनाने के लिए उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने निर्देश दिए हैं। योजना के संचालन के लिए मासिक पैरामीटर्स भी तैयार किए जा रहे हैं, ताकि महिलाओं को स्वरोजगार हासिल करने की सही व्यवस्था हो सके।

01/05/2020

उर्मिला राम मंदिर बनने के बाद तोड़ेगी उपवास

अयोध्या में राम मंदिर के लिए 27 साल पहले अन्न का त्याग करने वाली समाजसेवी उर्मिला चतुवेर्दी राम मंदिर बनने के बाद ही अपना उपवास तोड़ेगी

28/12/2019