Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

दम्पती को बंधक बनाकर लूटी लाखों की नकदी और आभूषण

Saturday, February 15, 2020 09:00 AM
वृद्ध दंपती अकेले रहते हैं।

टोंक। लाम्बाहरिसिंह में पुराने बैंक आफ बड़ौदा की गली स्थित एक आवास में अज्ञात नकाबपोशों ने गुरुवार रात पिस्टल की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया और लाखों के आभूषण व नकदी लूट ले गए। मामले के अनुसार लाम्बाहरिसिंह के बलदवा चौक निवासी वृद्ध रतन लाल अग्रवाल व उनकी पत्नी माया देवी आवास पर थे। इस दौरान 5-6 नकाबपोश बदमाश घुस गए तथा पिस्टल व चाकू की नोक पर दंपती को बंधक बना अलमारियों को खंगाला और करीब 800 ग्राम सोना व दो किलो चांदी के आभूषण और करीब एक लाख दस हजार की नकदी लूट फरार हो गए। करीब 2 घंटे बाद आवास पहुंचे श्याम सुंदर अग्रवाल ने अपने माता-पिता को बंधक देखा, तो उसके होश उड़ गए। श्याम सुंदर के चिल्लाने पर आसपास के ग्रामीण  पहुंचे। मामले की जानकारी मिलते ही लाम्बाहरिसिंह थाना प्रभारी छीतर सिंह शेखावत मय दल बल मौके पर पहुंचे तथा पीड़ित से मामले की जानकारी ले आवश्यक साक्ष्य जुटाए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधन लाल सौंकरियां, पुलिस उपाधीक्षक चक्रवर्ती सिंह राठौड़ भी मौके पहुंचे।

वारदात से पूर्व की गई थी रैकी
वारदात में सामने आया कि डकैतों ने उनके आने-जाने के समय की रैकी की थी, जिसके अनुसार डकैतों को इस बात का पता  था कि रात्रि के समय दोनों वृद्ध दंपती अकेले रहते हैं तथा उनका पुत्र श्याम सुंदर रात 10 बजे बाद ही आता है।

लुटेरों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग
लूट की घटना के बाद शुक्रवार को ग्रामीणों की ओर से ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में लुटेरों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की गई। सुमेर सिंह चारण ने आला अधिकारियों से वार्ता कर घटना का खुलासा करने एवं घटना में लिप्त लुटेरों की शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

50 साल के इतिहास में पहली बार एक साथ 11 शहरों में 17 आवासीय योजनाएं लाएगा आवासन मंडल

आमजन को सस्ता आवासन उपलब्ध कराने के लिए राजस्थान आवासन मंडल प्रदेश के 11 शहरों में 17 आवासीय योजनाओं के साथ ही जयपुर के प्रताप नगर में कर्मचारियों के लिए राज्य कर्मचारी आवासीय योजनाएं लॉन्च करेगा। इन योजनाओं में विभिन्न श्रेणियों के 11 हजार से अधिक आवासों का निर्माण किया जाएगा।

04/06/2020

निजी बस की टक्कर से चार युवकों की मौत

चित्तौडगढ़। जिले के भैंसरोडगढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार को लोठियाना और खुमानगंज गांव के बीच प्रात: करीब 9.15 बजे नीमच से कोटा वाया रावतभाटा चलने वाली निजी बस ने बाइक को चपेट में लेते हुए पैदल चल रहे दो युवकों को भी कुचल दिया, जिससे चारों युवको ने मौके पर दम तोड़ दिया।

03/03/2020

बाल सभा के कार्यक्रम में लेक्चरर ने प्रमुख सचिव से पूछा, क्या आप डीबी गुप्ता हैं?

प्रदेशभर की सरकारी स्कूलों में बालसभा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। सांगानेर बॉयज स्कूल में के कार्यक्रम में मुख्य सचिव डीबी गुप्ता भी पहुंचे।

09/05/2019

विधानसभा उपचुनाव को लेकर पीसीसी में मंथन, डोटासरा बोले- कांग्रेस को ढाई साल के सुशासन का मिलेगा लाभ

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए गठित समन्वय समितियों की बैठक ली एवं संबंधित प्रभारी मंत्रियों व सदस्यों से चर्चा की। बैठक में इन सीटों पर प्रत्याशी चयन से लेकर चुनावी मुद्दा तय करने पर कमेटी सदस्यों ने अपनी राय रखी।

05/08/2021

थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपियों के खिलाफ चालान पेश

राजस्थान के अलवर जिले में थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आज न्यायालय में चालान पेश कर दिया।

18/05/2019

हनीट्रैप की धमकी देकर सिक्योरिटी गार्ड से मांगे डेढ़ लाख रुपए, महिला और उसका साथी गिरफ्तार

सांगानेर थाना पुलिस ने हनीट्रैप मामले में फंसाने की धमकी देकर सिक्योरिटी गार्ड से डेढ़ लाख रुपए मांगने के आरोप में एक महिला और उसके साथी को गिरफ्तार किया है।

31/10/2019

आंध्रप्रदेश ने मुंबई को 15 रनों से हराया, बंगाल ने केरल को दी शिकस्त

अंडर 23 एक दिवसीय राष्ट्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत मुंबई व आंध्रप्रदेश के बीच मैच जा रहा है। आरसीए की मेजबानी में अंडर 23 एक दिवसीय राष्टीय क्रिकेट प्रतियोगिता के मैच शुरू हुए।

31/10/2019