Dainik Navajyoti Logo
Saturday 27th of February 2021
 
राजस्थान

आंखों में मिर्ची डालकर साठ लाख रुपए की लूट

Saturday, August 03, 2019 16:15 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

चित्त्तौडग़ढ। राजस्थान के चित्त्तौडग़ढ शहर में पूर्वाह्न एटीएम कर्मचारी के आंखों में मिर्ची डालकर करीब साठ लाख रुपए लूट लेने का मामला सामने आया है। सदर थाना पुलिस ने बताया कि शहर के प्रतापनगर बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम में दो कर्मचारी नगदी से भरे दो बैग लेकर आए और एटीएम खोलकर नकदी डाल रहे थे, इतने में एक कार आकर रुकी जिसमें से दो युवक उतरकर एटीएम में आए और कर्मचारी की आंखों में मिर्ची डाल दी और दूसरे को पिस्तौल दिखाकर नकदी से भरा एक बैग लेकर फरार हो गए। बैग में साठ लाख रुपये बताए जा रहे हैं।

सूचना मिलते ही थानाधिकारी नवनीत व्यास ने शहर में नाकेबंदी कराई और मौके पर पहुंचे। व्यस्त बाजार में पूर्वाह्न ग्यारह बजे हुई इस घटना से सनसनी फैल गई और कर्मचारी के चिल्लाने पर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस एटीएम एवं आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
 

यह भी पढ़ें:

रात 8 बजे बाद मिली 21 दुकानों पर शराब की बिक्री, आबकारी निरीक्षकों को 17 सीसी नोटिस की अनुशंषा

जयपुर जिला प्रशासन की ओर से निर्धारित समय रात 8 बजे के बाद भी खुली रहने वाली शराब की दुकानों के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान में 21 दुकानें निर्धारित समय के बाद भी खुली पाई गई। इनके खिलाफ लाइसेंस शर्तों के उल्लंघन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

08/11/2019

गाइड की चाकू से गोदकर हत्या

उदयपुर। शहर के समीप नाई थाना क्षेत्र में कोड़ियात रोड पर निर्माणाधीन लेमन ट्री होटल के पास बुधवार सुबह एक गाइड का शव मिला। परिजन व दोस्त इसे पुरानी रंजिश बता रहे हैं पर पुलिस को शंका है कि हत्या लूट के इरादे से की गई है।

19/02/2020

जयपुरः मनोहरपुरा थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्करी का किया भंडाफोड़, 2 तस्कर गिरफ्तार

जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा के निर्देशन में मनोहरपुरा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध शराब तस्करी का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने कैश वैन में शराब तस्करी का भंडाफोड़ करते हुए 2 शातिर तस्करों को गिरफ्तार किया है।

24/09/2020

कोरोना की लड़ाई से जी चुरा रहे वैद्यजी, बीडीओ बनकर पंचायतीराज में जमे बैठे

कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध में जहां आयुर्वेद विभाग ने आयुर्वेद चिकित्सकों (वैद्य) की सेवाएं लेना शुरू कर दिया है। वहीं सैकड़ों वैद्य इस समय भी पंचायती राज विभाग में प्रतिनियुक्ति पर बीडीओ बनकर जमे बैठे हैं। प्रदेश में संकट की घड़ी में इन वैद्य को कोरोना के खिलाफ संघर्ष में अपना योगदान देना चाहिए, लेकिन इनकी इच्छा शक्ति बिल्कुल भी नजर नहीं आ रही है।

07/04/2020

आरयू में गुलदाउदी देखने उमड़ी भीड़

आरयू की नर्सरी में चल रही तीन दिवसीय 34वीं गुलदाउदी प्रदर्शनी को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।

06/12/2019

झुंझुनूं का मूर्तिकार बनाएगा अयोध्या में भगवान राम की सबसे ऊंची मूर्ति

अयोध्या में सरयू नदी के तट पर बनने वाली भगवान राम की सबसे ऊंची प्रतिमा का निर्माण झुंझुनू जिले के पिलानी कस्बे के मूर्तिकार मातूराम वर्मा एवं उनके पुत्र नरेशकुमार वर्मा करेंगे। इन दोनों पिता-पुत्रों ने मूर्तिकला में महारत हासिल कर पूरे विश्व में अपनी कला का प्रदर्शन किया है।

10/08/2020

स्वास्थ्य कर्मियों के लिए करीब 1.3 लाख पीपीई किट तैयार करेगा रेलवे

कोरोना वायरस संक्रमितों का इलाज कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों के लिए रेलवे इस महीने करीब 30 हजार व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण पीपीईद्ध का उत्पादन करेगा जबकि अगले महीने एक लाख पीपीई का उत्पादन करने का लक्ष्य रखा गया है।

17/04/2020