Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
राजस्थान

परिवार को बंधक बनाकर 40 लाख की डकैती

Tuesday, December 31, 2019 10:05 AM
बंधक बनाकर 40 लाख से ज्यादा की डकैती की वारदात को अंजाम दिया।

चिड़ावा। कस्बे के निकटवर्ती सुलताना गांव के बस स्टैंड के पास रविवार रात्रि को घर में घुसे करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने ज्वैलर्स के परिवार को बंधक बनाकर 40 लाख से ज्यादा की डकैती की वारदात को अंजाम दिया। वारदात में छह से ज्यादा डकैत शामिल थे। सभी बदमाश पिस्तौल व अन्य हथियारों से लैस थे।

डकैती की वारदात रात करीब एक बजे पवन कुमार सोनी पुत्र बजरंगलाल सोनी के घर हुई। पीड़ित के अनुसार डकैतों ने घर से 15 लाख रुपए नकद, सात सौ ग्राम सोना, दो किलो चांदी, परिवार के पहने हुए गहने तक लूट लिए। डकैतों ने केवल सोने, चांदी व नकदी को ही लूटा, घर का अन्य सामान नहीं ले गए। डकैत करीब सवा घंटे तक परिवार के सभी सदस्यों को पिस्तौल दिखाकर अलग कमरों में बंधक बनाकर वारदात को अंजाम देते रहे। घर की अलमारियों, बैड व अन्य जगहों पर रखे सोने-चांदी के जेवरात व नकदी पार कर ली। डकैतों ने घर के आगे कुंदी भी लगा दी, जिनके जाने के बाद परिवार के एक सदस्य को रोशनदान से बाहर निकाला, जिसने बाहर आकर कमरों को खोला। इसके बाद पुलिस को सूचना की गई।

 

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

समाज के पदाधिकारियों ने डोटासरा को सौंपा ज्ञापन

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा से कायमखानी समाज के लोगों और पदाधिकारियों ने मुलाकात कर समाज की समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिया।

19/02/2020

स्वरूपसागर ओवरफ्लो,फिर खोले फतहसागर के गेट

उदयपुर। प्रदेश से मानसून की विदाई हो चुकी है व उदयपुर संभाग में शुक्रवार को अधिकांश जगह मौसम साफ ही रहा लेकिन जलाशयों में पानी की आवक जारी है। इधर गत कुछ दिनों से बंद फतहसागर के चारों गेट शुक्रवार को एक-एक सेंटीमीटरएक खोले गए।

02/10/2020

कोटा: कालीसिंध नदी पर बना पुल हुआ जर्जर, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

इटावा-कोटा के बीच स्टेट हाईवे पर ढीपरी कालीसिंध नदी पर स्थित पुल पर तीन दिन चले नदी के उफान के बाद पुलिया का अधिकांश ऊपर की परत का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। इसके सरिए बाहर निकल गए। जिससे इस पुल पर हादसे का अंदेशा है।

18/08/2019

गुजरात से नाहरगढ़ जैविक उद्यान लाई गई प्योर एशियाटिक शेरनी सृष्टि, 21 दिन होगी क्वारेंटाइन

नाहरगढ़ जैविक उद्यान से गुजरात गयी टीम देर रात करीब 2 बजे गुजरात के शकरबाग जू से प्योर एशियाटिक शेरनी सृष्टि को लेकर जयपुर आई है।

11/02/2021

जयपुर में 600 किलो गांजा पकड़ा, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

सीआईडी अपराध शाखा की स्पेशल टीम और मानसरोवर थाना पुलिस ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए 660 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

22/08/2019

किसानों की समस्याओं पर कांग्रेस का रुख स्पष्ट, काले कानूनों को वापस ले केंद्र सरकार: महेश जोशी

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के राजस्थान दौरे पर सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा है कि राहुल गांधी का राजस्थान आना हमारे लिए अच्छी बात है। वह किसानों की समस्याओं को केंद्र सरकार के सामने उठाने के लिए लगातार तत्पर है। पीसीसी में मीडिया से बातचीत करते हुए जोशी ने कहा कि किसानों की समस्याओं को लेकर कांग्रेस का रुख स्पष्ट है।

08/02/2021

बजट भाषण के दौरान गलती से रह गई थी कुछ घोषणाएं, सीएम गहलोत ने आज सदन में किया वाचन

विधानसभा में बजट पेश करते समय बजट भाषण में एक पृष्ठ बोलने से रहने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उस पृष्ठ का सदन में वाचन किया।

25/02/2021