Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
राजस्थान

प्रदेश के 55 मार्गों पर रोडवेज बस सेवा की ऑनलाइन बुकिंग शुरू, कल से होगा संचालन

Friday, May 22, 2020 15:35 PM
फाइल फोटो।

जयपुर। राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की ओर से 55 मार्गों पर ऑनलाइन टिकट बुकिंग शुरू कर दी गई। रोडवेज एमडी नवीन जैन ने बताया कि शनिवार से राज्य के 55 प्रमुख मार्गो पर बसों का संचालन किया जा रहा है। जिसमें जयपुर-दौसा-भरतपुर-धौलपुर, जयपुर-दौसा-करौली, जयपुर-दौसा-हिंडौन-करौली, जयपुर-शाहपुरा-अलवर, जयपुर-टोंक-झालावाड़, जयपुर-दौसा-सवाई माधोपुर, जयपुर-किशनगढ़-चित्तौड़गढ़, जयपुर-चौमूं, बांसवाड़ा-प्रतापगढ़, जयपुर-सीकर-झुंझुनूं-चूरू-नोह -हनुमानगढ़-गंगानगर, कोटपूतली-अलवर, कोटपूतली-शाहजहांपुर, चौमूं-शाहपुरा-चौमूं-दौसा, दौसा-शाहपुरा-दौसा, टोंक-जयपुर-टोंक, गंगानगर-हनुमानगढ़, हनुमानगढ़-घड़साना-हनुमानगढ़, गंगानगर-भादरा-गंगानगर, सवाईमाधोपुर-लालसोट-जयपुर, झालावाड़-बांरा-जयपुर मार्ग प्रमुख है।

यह भी पढ़ें:

मुस्लिम समुदाय का व्यक्ति संस्कृत का स्कॉलर बना, स्वागत करें भाजपा और आरएसएस: गहलोत

मुस्लिम समुदाय का व्यक्ति संस्कृत में स्कॉलर बना है तो ऐसे में भाजपा और आरएसएस सबको इसका स्वागत करना चाहिए था

21/11/2019

सभी की बच सके जान, प्लान 2 लागू

प्रदेश में कोरोना संक्रमण का स्टेज-दो से तीन में आने का खतरा बढ़ रहा है। ऐसे में सरकार का प्लान-2 लागू हो गया है।

28/03/2020

मुनाफाखोरों पर पुलिस की कार्रवाई, 2 शराब तस्कर और 1 दुकानदार गिरफ्तार

डीसीपी वेस्ट कावेंद्र सिंह सागर के निर्देशन में करधनी थाना पुलिस और विश्वकर्मा थाना पुलिस ने ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है, साथ ही दोगुने दामों पर धूम्रपान सामग्री बेचते एक दुकानदार को भी गिरफ्तार किया है।

28/04/2020

सीकर में स्वास्थ्य मंत्री के नाम पर पांच लाख रुपए मांगने वाले तीन लोग गिरफ्तार

सीकर जिले की रानोली पुलिस ने मुकदमा वापस लेने के मामले में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा के नाम पर पांच लाख रुपए मांगने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

30/08/2019

राजस्थान यूनिवर्सिटी में 1 बजे तक कितना हुआ मतदान, जानिए LIVE अपडेट

राजस्थान के विश्वविद्यालों व कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान हो रहा है। कड़ी पुलिस सुरक्षा में सुबह 8 बजे से मतदान हो रहा, जो दोपहर एक बजे तक चलेगा

27/08/2019

वायु तूफान के कारण पोरबंदर मुज्जफरपुर रेल रद्द

वायु तूफान के कारण पोरबंदर मुज्जफरपुर पोरबंदर एक्सप्रेस रेल सेवा को रद्द कर दिया गया है। उत्तर पशिचम रेलवे के अनुसार गुजरात के ओखा,वारंगल, पोरबंदर, बडोदरा व भुज क्षेत्र में वायु तुफान के कारण यह निर्णय लिया गया है।

13/06/2019

आयुक्त मेहरा ने वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए लिया पंचायत चुनाव की तैयारियों का जायजा

पीएस मेहरा ने शुक्रवार को प्रदेश के सभी जिला निर्वाचन अधिकारियों (जिला कलेक्टर्स) के साथ वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

29/11/2019