Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 3rd of March 2021
 
राजस्थान

जयपुर के मानसरोवर में बारिश से धंसी सड़क, सवाईमानसिंह अस्पताल में भरा पानी

Friday, July 26, 2019 13:15 PM
मानसरोवर में शिप्रापथ इलाके में बारिश से धंसी सड़क

जयपुर। राजस्थान के कई जिलों में भारी बारिश हो रही है। जयपुर सहित आस-पास के इलाकों में हो रही तेज बारिश से सड़कों पर पानी भर जाने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बारिश से मानसरोवर के शिप्रापथ में सड़क धंस गई, जिससे जाम लगा गया।

मेयर विष्णु लाटा और निगम के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मौक मुआयना किया। लाटा ने दो घंटे में यातायात सुचारु करवाने के निर्देश दिए। मानसरोवर शिप्रा पथ पर जलदाय विभाग की पाइप लाइन टूटने की वजह से रोड में कटाव हो गया था, जिसकी वजह से यातायात बाधित हुआ और उसको डायवर्ट करना पड़ा। महापौर ने तत्काल जलदाय विभाग एवं नगर निगम के इंजीनियरों को मौके पर बुलाया और दो घंटे में कटाव को भर कर यातायात सुचारू करवाने के निर्देश दिए।
 

यह भी पढ़ें:

लंदन में सतीश पूनिया ने राजस्थान को लेकर रखा अपना विजन, कहा, जयपुर भी बन सकता है आईटी हब

पूनिया ने राजस्थानी प्रवासी सम्मेलन को संबोधित करते हुए राजस्थान को लेकर अपने विजन को रखा, जिसमें उन्होंने शिक्षा, चिकित्सा, पर्यटन, व्यवसाय और रोजगार के मुद्दों पर विस्तार से बात की।

06/12/2019

मुख्यमंत्री लघु उद्योग प्रोत्साहन योजना से हजारों युवा बनेंगे लघु उद्यमी

उद्योग व राजकीय उपक्रम मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा है कि मुख्यमंत्री लघु उद्योग प्रोत्साहन योजना से प्रदेश के हजारों बेरोजगार युवा अपना रोजगार शुरु कर उद्यमी बनेंगे वहीं हजारों की संख्या में लोगों को रोजगार प्रदाता भी बन सकेंगे।

12/07/2019

कोटा: कोचिंग खुलते ही एलन कॅरियर के 18 स्टूडेंट्स पॉजिटिव मिले, अन्य स्टूडेंट्स की होगी रेंडम सैंपलिंग

काफी प्रयासों के बाद कोटा के कोचिंग संस्थानों में क्लासरूम पढ़ाई शुरू हुई थी, लेकिन क्लासरूम में पढ़ाई शुरू होने के तीसरे दिन ही बुधवार को एलन कॅरियर के 18 स्टूडेंट्स की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव मिली है। रिपोर्ट पॉजिटिव मिलते ही संस्थान में हड़कंप मच गया है।

21/01/2021

अशोक गहलोत से एससी-एसटी के विधायकों ने की मुलाकात, जताया आभार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बुधवार को अनुसूचित जाति एवं जनजाति के विधायकों के एक प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाकात कर लिपिक ग्रेड-द्वितीय भर्ती परीक्षा में एससी-एसटी का बैकलॉग जोड़ने के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

04/06/2020

विधानसभा में बजट पर बहस

बजट पर बहस के दौरान विधायक सुमित गोदारा ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार ने लूनकरणसर और नापासर को नगर पालिका बनाया था, लेकिन कांग्रेस ने फिर से ग्राम पंचायत बना दिया।

26/02/2020

बसपा का राजस्थान सरकार को समर्थन है, आगे भी मिलता रहेगा: अशोक गहलोत

गहलोत ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह के हालात बने हुए हैं उससे पूरा देश चिंतित हैं।

13/05/2019

कांग्रेस को तीनों,भाजपा को दो पालिकाओं में अपने बोर्ड की आस

उदयपुर। जिले में निकाय चुनावों में फतहनगर-सनवाड़, सलूम्बर व भींडर में अच्छे मतदान प्रतिशत को देखते हुए कांग्रेस को जहां तीनों पालिकाओं में अपना बोर्ड बनने की उम्मीद है वहीं भाजपा की ओर से दो पालिकाओं में उनका बोर्ड बनने व तीसरी पालिका में बराकर की टक्कर बताई जा रही है।

29/01/2021