Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of August 2020
 
राजस्थान

ग्राम पंचायतों के पुनर्गठन सम्बंधित संशोधित अधिसूचना जारी

Monday, December 02, 2019 14:50 PM
फाइल फोटो

जयपुर। पंचायती राज विभाग ने ग्राम पंचायतों के पुनर्गठन संबंधित संशोधित अधिसूचना जारी की है। संशोधित अधिसूचना में प्रदेश के कई ग्राम पंचायत मुख्यालयों में शामिल गांवों की संख्या में फेरबदल किया गया है। ये फेरबदल स्थानीय ग्रामीणों और जनप्रतिनिधियों की मांग और ज्ञापन के आधार पर किया गया है।
 

यह भी पढ़ें:

लॉकडाउन में पुलिस की आमजन से अपील, आप घरों में रहें, हम आपकी सुरक्षा कर रहे हैं

कोरोना वायरस को लेकर पुलिस को अब कम्यूनिटी पुलिसिंग की जरूरत है, ताकि किसी भी विवाद के हुए बिना 21 दिन का लॉकडाउन सफल हो सके।

26/03/2020

अशोक गहलोत सरकार ने मोडिफाइड लॉकडाउन को लेकर जारी किए निर्देश

अशोक गहलोत सरकार ने 20 अप्रैल से मॉडिफाइड लॉकडाउन के तहत उद्योग एवं उद्यमों को शुरू करने के संबंध में नये दिशा निर्देश जारी किये हैं।

19/04/2020

भ्रष्टाचारियों पर एसीबी ने मजबूत किया शिकंजा

प्रदेश में अब हर आमजन घूसखोर या आय से अधिक सम्पत्ति इकट्ठी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करवा पाएगा। आमजन की ओर से दी गई सूचना सही पाए जाने पर एसीबी तुरंत कार्रवाई करेगी।

01/01/2020

बाड़मेर में दलित युवक की मौत के मामले पर विधानसभा में भाजपा ने किया हंगामा, स्पीकर ने लगाई फटकार

भाजपा विधायकों ने बाड़मेर में दलित युवक की मौत के मालले पर विधानसभा में हंगामा किया। भाजपा विधायकों ने वेल में आकर की नारे लगाए।

28/02/2020

भाजपा में ये कैसे चुनाव! आवेदन के साथ ही विदड्रॉल भी

नगर निगम चुनाव समाप्त होने से पूर्व भाजपा संगठन ने मंडल अध्यक्षों के चुनाव की प्रक्रिया शुरू कर दी। मंडल अध्यक्ष पद के आवेदन प्राप्त करते समय अजीबोगरीब हालात उत्पन्न हो गए, जब आवेदकों पर दबाव डाल कर हाथों हाथ विदड्रॉल भी भरा लिए गए।

23/11/2019

कोरोना का पहला मामला सामने आते ही सक्रिय हो गए थे अशोक गहलोत

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान गत एक माह में मुख्यमंत्री निवास कंट्रोल रूम बना रहा।

25/04/2020

यूनुस खान की रोजा इफ्तार पार्टी में उमड़ी भीड़

पूर्व मंत्री यूनुस खान ने कहा कि अल्लाह की मुहब्बत के सामने दुन्यवी सब चीजें छोटी हैं। अल्लाह के सिवा दुनिया में कोई बड़ा नहीं।

16/05/2019