Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
राजस्थान

राजस्थान कॉलेज का परिणाम घोषित, रोशन अध्यक्ष और नितेश उपाध्यक्ष बने

Wednesday, August 28, 2019 13:55 PM

जयपुर। राजस्थान कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के परिणाम घोषित हो चुके है। अध्यक्ष पद पर रोशन लाल मीणा, उपाध्यक्ष पर नितेश चौधरी, महासचिव मयंक यादव और संयुक्त सचिव पद पर अशोक कुमार मीणा ने जीत दर्ज की है। कॉलेज प्रशासन की ओर से प्राचार्य ने विजेता छात्र पैनल को शपथ दिलाई।

अध्यक्ष पद के उम्मीदवार संजय चौधरी ने रिकाउंटिंग की मांग की है। उनकी मांग पर दोबना मतों की गिनती की जा रही है।
 

यह भी पढ़ें:

विवि के पास फंड नहीं, पता नहीं मुझे भी पेंशन मिलेगी या नहीं

राजस्थान हाईकोर्ट में सोमवार को अदालती आदेश के बावजूद राजस्थान विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त शिक्षकों को पेंशन परिलाभ नहीं देने के मामले में विवि के वीसी पेश हुए।

30/04/2019

वृद्धा पर जानलेवा हमला कर नौकर फरार, लूट का प्रयास विफल

वैशाली नगर के चित्रकूट थाना इलाके में शुक्रवार को दिनदहाड़े नौकर ने लूट के इरादे से गांधी पथ स्थित रिद्धीराज अपार्टमेंट की 9वीं मंजिल पर फ्लैट में रहने वाली वृद्ध महिला को अकेली पाकर उसके ताबड़तोड़ वार कर दिए।

20/04/2019

किराया देकर ही करनी होगी पुलिसकर्मियों को यात्रा, रोडवेज प्रशासन ने ठुकराया प्रस्ताव

प्रदेश के पुलिस कर्मियों को रोडवेज का फ्री पास नहीं मिलेगा। इस प्रस्ताव को रोडवेज प्रशासन ने ठुकरा दिया है। सूत्रों के अनुसार बैठक में रोडवेज के अधिकारियों ने पुलिस कर्मियों को फ्री पास देने में असहमति जताई है।

17/10/2019

नए पैटर्न से होगी सीबीएसई की प्री-बोर्ड परीक्षाएं

उदयपुर। सीबीएसई ने प्री-बोर्ड परीक्षा के लिए टाइम टेबल जारी कर दिया है व सभी विद्यालयों को प्री-बोर्ड परीक्षाएं 16 दिसंबर से 30 दिसंबर तक कराने का निर्देश दिया है।

12/11/2019

स्वामी नारायण संस्था की लापरवाही पड़ी मजदूर की जिंदगी पर भारी

तहसील क्षेत्र के झाड़ोली गांव स्थित डिवाइन स्टोन पत्थर घड़ाई कारखाने में शनिवार को एक दिल दहला देने वाले एक हादसे में एक कारीगर श्रमिक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना के करीब आठ घंटे गुजरने के बाद भी मृतक का शव मौके से नही हटाया गया जिससे एक बारगी तो मानवता भी शर्मसार होती नजर आयी।

29/06/2019

दारा सिंह एनकाउंटर मामले में हाईकोर्ट ने पुलिसकर्मियों को जारी किए नोटिस

हाईकोर्ट ने इस प्रकरण में बरी किए पुलिसकर्मियों को नोटिस जारी किए हैं। जस्टिस सबीना की खंडपीठ ने उक्त आदेश दिए हैं।

17/10/2019

मेवाड़-वागड़ में भारी बारिश, स्कूल से घर लौट रहे बच्चों की ग्रामीणों ने की मदद

मेवाड़-वागड़ में जारी बारिश के दौर ने शनिवार को जोर पकड़ लिया। गत 24 घेटे में प्रतापगढ़ में 120 मिमी,डबोक में 16.3 मिमी बारिश हुई वहीं लेकसिटी में खंडवृष्टि के जारी दौर के तहत शाम को फतहपुरा, बापू बाजार, ट्रांसपोर्ट नगर प्रतानगर क्षेत्र में करीब एक घंटे पानी बरसा।

28/09/2019