Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
राजस्थान

सफल नहीं होने दूंगा कोई षड्यंत्र, सरकार का मुखिया होने के नाते यह मेरी जिम्मेदारी: गहलोत

Friday, June 12, 2020 10:10 AM
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्यसभा चुनाव की घोषणा होते ही गुजरात में 4 विधायकों के इस्तीफे हो गए। मैं राजस्थान में कोई भी षड़्यंत्र सफल नहीं होने दूंगा, सरकार का मुखिया होने के नाते यह मेरी जिम्मेदारी है। इस षड़्यंत्र  में केन्द्र और राज्य के भी लोग शामिल है। गहलोत ने गुरुवार को कहा कि कोरोना काल में सियासी दांव-पेंच शुरू हुए। ऐसी स्थिति में अपने लोगों को सावधान करना गलत नहीं है। उन्हें आलाकमान को भी जवाब देना है, इसलिए उनकी जिम्मेदारी ज्यादा बढ़ जाती है। उन्होंने पार्टी नेताओं की बयानों को लेकर कहा कि अगर कोई बात कहनी है, तो उन्हें पार्टी स्तर पर कहनी चाहिए, ना कि बयान दें। पार्टी आलाकमान का निर्देश हम सभी को मानना है।

उन्होंने कहा कि कोरोना की जंग लड़ने के बजाय बीजेपी वाले सत्ता हथियाने की जंग लड़ रहे है। इससे पहले गहलोत ने बातचीत के दौरान बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए कहा था कि सुन रहे हैं कि राजस्थान में करोड़ों-अरबों रुपए भेजे जा रहे हैं। जयपुर में कैश ट्रांसफर हो रहा हैं, 10 करोड़ एडवांस देने की बातें हो रही हैं, 15 करोड़ बाद में देंगे, यह क्या हो रहा है, पैसे कौन भेज रहा है, खुला खेल हो रहा है। इसलिए महेश जोशी जी ने ठीक किया रिपोर्ट दर्ज करवाई है, कम से कम अंकुश लगेगा। पकड़ में आएगा तो उनको अंदर रखना पड़ेगा। इसलिए मैं बार-बार कहता हूं, इनका लोकतंत्र में कोई यकीन नहीं है। यह लोकतंत्र का मुखौटा पहनकर राजनीति कर रहे है।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गहलोत सरकार 16 मार्च तक कर सकती है राजनीतिक नियुक्तियां

राजस्थान में सत्ता और संगठन में तालमेल के लिए बनी कांग्रेस समन्वय समिति की पहली बैठक मुख्यमंत्री निवास पर करीब दो घंटे चली।

17/02/2020

जनता का आदेश होगा स्वीकार: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि चुनाव के अच्छे परिणाम आएंगे, मुझे पूरा विश्वास है कि एग्जिट पोल पहले भी गलत साबित हुए है

23/05/2019

एएसआई रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

एसीबी मुख्यालय स्पेशल यूनिट में कार्यवाही करते हुए सीकर जिले के पाटन पुलिस थाने में कार्यरत एएसआई अशोक कुमार रेगर को 35 सौ रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

31/07/2019

मोदी सरकार ने गांव, गरीब और वंचितों के जीवन में परिवर्तन के लिए प्रयास किए: शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के एक साल के शासनकाल में गांव, गरीब और वंचितों के लिए मोदी सरकार की जनहितार्थ नीतियों के चलते निश्चित रूप से परिवर्तन आया हैं।

07/06/2020

ऑपरेशन क्लीन स्वीप : मॉर्डन ड्रग एलएसडी के साथ बीटेक स्टूडेंट गिरफ्तार

राजधानी जयपुर में क्राइम ब्रांच के हाथ बड़ी सफलता लगी है। ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कार्रवाई में विदेशी मॉर्डन ड्रग एलएसडी पकड़ी गई है। पुलिस ने बीटेक के छात्र को ड्रग के साथ गिरफ्तार किया है।

21/02/2020

भरतपुर: नदबई में बालिका का अपहरण कर हत्या, प्रथम दृष्टया दुष्कर्म का मामला, आरोपी युवक गिरफ्तार

नदबई के ग्रामीण क्षेत्र में स्थित एक कुएं में 8 वर्षीय बालिका का शव मिलने की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने शव को बाहर निकाल मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। प्रथम दृष्टया जांच के दौरान बालिका से दुष्कर्म करना सामने आने पर पुलिस ने आरोपी राजेश जाटव को गिरफ्तार कर लिया।

26/03/2021

सीताराम अग्रवाल ने सवर्ण आरक्षण में बाध्यता हटाने पर मुख्यमंत्री गहलोत का जताया आभार

कांग्रेस नेता सीताराम अग्रवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री आवास पर अशोक गहलोत से मुलाकात की।

25/10/2019