Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

मोटरसाइकिल के ट्रोले की चपेट में आने से दो लड़कों की मौत

राजस्थान के सीकर में मोटरसाइकिल के ट्रोले की चपेट आने से देर रात दो लड़कों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार ये दोनों मोटरसाइकिल से एक जन्म दिन पार्टी से आ रहे थे कि देर रात गोकुलपुरा बाईपास पर उनकी मोटरसाइकिल सामने से आ रहे ट्रोले की चपेट में आ गई।

13/07/2019

कोर्ट पहुंची गौमाता, मजिस्ट्रेट खुद सीट छोड़कर बाहर आए इंसाफ करने

जोधपुर महानगर मजिस्ट्रेट 5 के लिंक कोर्ट महानगर मजिस्ट्रेट संख्या तीन मदन चौधरी की कोर्ट में शुक्रवार को एक अनोखे मामले में सुनवाई हुई। इस सुनवाई के दौरान एक गाय को कोर्ट में पेश किया गया।

13/04/2019

एक करोड़ की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

एसओजी ने मादक पदार्थ के खिलाफ ने कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में चरस की खैप पकड़ी है। इसके साथ ही दो मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है।

16/02/2020

अजमेर: जेल अधीक्षक को धमकी के बाद SP ने किया जेल का दौरा, कहा- पुलिस किसी भी अपराधी से निपटने में सक्षम

अजमेर स्थित उच्च सुरक्षा कारागृह जेल अधीक्षक प्रीति चौधरी को धमकी मिलने के बाद शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सिंह ने कारागृह का दौरा किया। सिंह ने पत्रकारों से कहा कि राजस्थान पुलिस किसी भी अपराधी से निपटने में सक्षम है, मीडिया ऐसे अपराधियों के कृत्य को तूल नहीं दे।

25/12/2020

महिला संविदाकर्मी 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

एसीबी ने जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में ट्रैप कार्रवाई को अंजाम देते हुए संविदा कर्मी सरिता त्रिपाठी को 5000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

16/09/2019

एंटीक आइटम की जांच अधर में लटकी, आयकर विभाग ने पुलिस को उपलब्ध नहीं कराए दस्तावेज

पुलिस कमिश्नरेट की एंटीक आइटम के लिए शुरू होने वाली जांच फिलहाल अधर में लटक गई है। इस जांच को पूरा करने के लिए अभी इनकम टैक्स विभाग की ओर से कमिश्नरेट को संबंधित दस्तावेज उपलब्ध नहीं कराए गए हैं। यदि कमिश्नरेट पुलिस के पास दस्तावेज नहीं आते हैं तो माना जा रहा है कि यह जांच आगे भी नहीं बढ़ पाएगी।

31/01/2021

बीसलपुर बांध में पानी की आवक तेज, 309.61 आरएल मीटर दर्ज हुआ

बीसलपुर बांध में तेजी से पानी आने की आवक हो रही है। बांध में पिछले चौबीस घण्टों में 33 सेमी पानी की आवक हुई है।

10/08/2019