Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

रीट परीक्षा की तारीख की घोषणा होने पर बोले डोटासरा, सरकार ने प्रदेश लाखों युवाओं को दी राहत

Friday, December 18, 2020 17:25 PM
गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया से की बात।

जयपुर। सरकार के 2 साल का कार्यकाल पूरा होने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सफल कार्यकाल पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बधाई देते हुए प्रदेश के लाखों युवाओं को भी बधाई दी है। सरकार की घोषणा में युवाओं के लिए कई कदम उठाए गए हैं। डोटासरा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत ने सरकार के 2 साल पूरे होने पर सौगात दी है। गहलोत सरकार के 2 साल के सफल कार्यकाल पर प्रदेश के लाखों युवाओं को राहत देते हुए 31000 पदों पर रीट परीक्षा 25 अप्रैल 2021 को करने की घोषणा की। सभी युवाओं को बहुत-बहुत बधाई देता हूं। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन के प्रदेश दौरे पर डोटासरा ने कहा कि वे 25 दिसंबर से पहले जयपुर आ सकते है। माकन एक संभाग का फीडबैक ले सकते है, हालांकि उनके दौरे का कार्यक्रम अभी तय नहीं हुआ।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दौसा: महिला ने 4 बेटियों और 1 बेटे के साथ ट्रेन के आगे लगाई छलांग, 2 ने हाथ छुड़ाकर बचाई जान

दौसा जिले के मण्डावर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक महिला ने अपने पांच बच्चों के साथ ट्रेन के छलांग लगा दी। हादसे में महिला और 3 बच्चों की मौत हो गई जबकि दो बच्चियों ने हाथ छुड़ाकर अपनी जान बचाई। घटना के बाद पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया। प्राथमिक सूचना के अनुसार घटना का कारण गृह क्लेश बताया जा रहा है।

10/05/2021

दो नकबजन गिरफ्तार

खो-नागोरियान थाना पुलिस ने सूने मकानों की दिन में रैकी कर चोरी करने वाले दो नकबजनों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया है।

04/08/2019

राजस्थान एपिडेमिक अध्यादेश के तहत वसूला 9 करोड़ 72 लाख रुपए से ज्यादा का जुर्माना

प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सार्वजनिक स्थलों पर मास्क नहीं लगाने पर 2 लाख 54 हजार, बिना मास्क पहने लोगों को सामान बेचने पर 12 हजार 640 सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखने पर 3 लाख 91 हजार 181 व्यक्तियों के चालान किये गये है।

10/09/2020

जोधपुर: सेतरावा में बारिश से बढ़ी ठंड, पारा गिरा, बढ़ी ठिठुरन

अलसुबह अचानक मौसम ने पलटी मारी और बारिश हुई। बारिश से मौसम ठंडा हो गया और पारे में गिरावट आ गई है।

13/01/2020

कोरोना संक्रमण के उपचार में मददगार साबित हो रहा आयुष-64 पॉली हर्बल फॉर्मूला: रघु शर्मा

चिकित्सा, स्वास्थ्य एवं आयुर्वेद मंत्री डॉ रघु शर्मा ने कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना के उपचार में आयुष-64 पॉली हर्बल फॉर्मूला मददगार साबित हो रहा है और इसके साथ ही अश्वगंधा, गिलोय वटी, मुलेठी, अनुतेल आदि आयुर्वेदिक दवाएं राजकीय आयुर्वेदिक अस्पतालों में उपलब्ध कराई जा रही हैं।

30/04/2021

नवनियुक्त CS निरंजन आर्य ने संभाला पदभार, कहा- सरकारी योजनाओं को आखिरी छोर के लोगों तक पहुंचाने का करेंगे प्रयास

राज्य के नवनियुक्त मुख्य सचिव निरंजन आर्य ने रविवार को अपना पदभार संभाल लिया। मुख्य सचिव का कामकाज संभालने के बाद आर्य ने कहा कि वह सरकार की योजनाओं को आखिरी छोर तक आमजन तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे।

01/11/2020

कांस्टेबल की टक्कर से मौत

मुरलीपुरा थाना इलाके में नाड़ी का फाटक के पास मंगलवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने आगे जा रहे बाइक सवार पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी।

26/02/2020