Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of August 2020
 
राजस्थान

बागी विधायक विश्वेंद्र सिंह ने साधा निशाना, कहा- जनता का काम करते तो आज यह नौबत नहीं आती

Saturday, August 01, 2020 14:15 PM
विश्वेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

जयपुर। राज्य में चल रहे सियासी संग्राम के बीच पूर्व पर्यटन मंत्री एवं पायलट गुट के विधायक विश्वेन्द्र सिंह ने कहा है कि अगर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पिछले डेढ़ साल में प्रदेश की जनता एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं के काम करते तो आज यह नौबत नहीं आती। पायलट गुट के विधायकों के साथ प्रदेश के बाहर किसी जगह ठहरे सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए यह बात कही। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्रीजी यदि आप पिछले 18 माह में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं, प्रदेश की जनता के काम करते जो आज आप 5 सितारा होटल में बैठकर कर रहे हो, तो ना प्रदेश की जनता विरोध करती, ना सरकार अल्पमत में होती, ना हम दिल्ली आते।

उन्होंने कहा कि हमें जनता ने चुना है, हम जनता की सुनेंगे, जनता ही हमारेलिए सर्वोपरि है। उन्होंने कहा कि आज जब सरकार अल्पमत में है, तब आपने पर्यटन विभाग के कर्मचारियों की समस्याओं पर ध्यान दिया, काश यह काम थोड़ा पहले कर देते गहलोतजी, तो ना यह सरकार अल्पमत में होती ना हमें दिल्ली आना पड़ता। विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि हम भी जनता के द्वारा चुने हुए जनप्रतिनिधि हैं। पिछले 18 माह से मैंने मुख्यमंत्री से मिलकर व्यक्तिगत रूप से प्रदेश के लोगों एवं मेरे विभाग की समस्याओं के बारे में बार-बार अवगत कराया, लेकिन मुख्यमंत्री ने इस और कोई ध्यान नहीं दिया, आखिर क्यों।

उल्लेखनीय है कि राज्य में चल रहे सियासी संग्राम में पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट सहित 19 कांग्रेस विधायक राज्य के बाहर कहीं ठहरे हुए हैं, वहीं शेष कांग्रेस विधायकों में ज्यादात्तर विधायक एवं बसपा से कांग्रेस में आए विधायक एवं निर्दलीय विधायक सहित नब्बे से अधिक विधायक अब जयपुर से जैसलमेर शिफ्ट किए गए हैं।

यह भी पढ़ें:

CM गहलोत ने शेरगढ़ सड़क हादसे के मृतकों को दी श्रद्धाजंलि, परिजनों को बंधाया ढांढ़स

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर जिले के शेरगढ़ क्षेत्र में हुए सड़क हादसे के मृतकों को बाड़मेर जिले के बालोतरा में श्रद्धाजंलि अर्पित की। गहलोत ने बालोतरा में राघवदास आश्रम में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में मृतकों के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी तथा शोक संतप्त परिजनों को ढांढ़स बंधाया।

16/03/2020

पीजीडीएम स्टूडेंट्स के लिए इंडक्शन प्रोग्राम की हुई शुरूआत

जयपुरिया इंस्टीट्यूट आॅफ मैनेजमेंट, जयपुर में पीजीडीएम जनरल के 14 वें बैच और पीजीडीएम के द्वितीय बैच 2019-21 के लिए इंडक्शन प्रोग्राम आयोजित किया जा रहा है।

28/06/2019

जेडीए में अनावश्यक दस्तावेज मांगने पर दिया जायेगा नोटिस

जयपुर विकास प्राधिकरण में पट्टा जारी करने एवं नाम हस्तांतरण आदि प्रकरणों के प्राप्त आवेदनों में अनावश्यक दस्तावेज मांगने एवं अनावश्यक टिप्पणी करने वाले कार्मिकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया जायेगा।

07/09/2019

दल बदल की समस्या हो पूरी तरह समाप्त : मिश्र

राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा है कि दल-बदल की समस्या अभी भी पूरी तरह समाप्त नहीं हुई है। इसे समाप्त करना होगा।

01/03/2020

नग्नावस्था में मिली युवती से दुष्कर्म कर फरार होने वाला कांस्टेबल गिरफ्तार

कानोता थाना इलाके में आगरा रोड स्थित प्रेम नगर के पास सड़क से कुछ दूर नग्नावस्था में मिली युवती के मामले में पुलिस ने काफी समय से फरार कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है।

24/05/2019

सरकार के आदेश की अवहेलना करने पर स्कूल की मान्यता समाप्त करने की अभिशंषा : डोटासरा

कोरोना महामारी पर एडवाइजरी जारी होने के बाद राज्य सरकार द्वारा सभी स्कूल व शिक्षण संस्थान बंद करने के आदेश की अवहेलना करने पर शक्ति शिक्षा एकेडमी स्कूल की मान्यता समाप्त करने की अभिशंषा की गई है।

19/03/2020

UP सरकार ने श्रमिक बसों को अनुमति नहीं देकर दिया कुटिल राजनीति का परिचय: पायलट

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने उत्तरप्रदेश की भाजपा सरकार को गरीब विरोधी करार देते हुए कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री से 1000 बसें चलाने की अनुमति मांगी थी, लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार ने अनुमति प्रदान नहीं कर अपनी कुटिल राजनीति का परिचय दिया है।

22/05/2020