Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of October 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना इफेक्ट: हाईकोर्ट और सेशन कोर्ट में सिर्फ अर्जेंट मामलों पर ही होगी सुनवाई

राजस्थान हाईकोर्ट ने कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए मंगलवार से सिर्फ अर्जेंट मामलों पर ही सुनवाई करना तय किया है। इसके चलते अगले तीन दिन के लिए सूचीबद्ध मुकदमों की सुनवाई एक महीने के लिए टाल दी गई है।

17/03/2020

MSP से कम दर पर समझौता नहीं होगा वैध, विवाद होने पर सिविल कोर्ट जा सकते हैं किसान: डोटासरा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि किसानों के हित में राज्य सरकार द्वारा विधानसभा में कानून पास किए जाने के बाद अब किसानों की उपज के न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) दर से कम पर किया गया कोई भी समझौता वैध नहीं होगा।

03/11/2020

माउंट आबू में हुई मूसलाधार बारिश, मौसम हुआ खुशनुमा

राजस्थान के एकमात्र पर्वतीय पर्यटन स्थल माउंट आबू में पिछले 24 घंटे में हुई मूसलाधार बरसात में 54 मिलीमीटर यानी 2 इंच बारिश दर्ज की गई है। माउंट आबू में इस वर्षा ऋतु की अभी तक 149 मिलीमीटर यानी 6 इंच बरसात हो चुकी है।

19/06/2019

सरकार पीड़ित परिवारों के साथ : गहलोत

लाखेरी थानाक्षेत्र स्थित पापड़ी स्थित मेज नदी बस हादसे के शिकार हुए प्रत्येक परिवार को 5-5 लाख रुपए की अतिरिक्त आर्थिक सहायता भी प्रदान की जाएगी।

29/02/2020

राजस्थान में कांग्रेस की हार पर दिल्ली में मंथन

कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बीते शनिवार को हुई यहां हुई बैठक के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार शाम को फिर से राजधानी दिल्ली पहुंचे।

28/05/2019

मुख्यमंत्री गहलोत ने दी विकास कार्यों की सौगातें, चिकित्सा विभाग के 37 भवनों का किया शिलान्यास-लोकार्पण

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को मुख्यमंत्री निवास से चिकित्सा शिक्षा के 37 भवनों का माध्यम से शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। करीब 191 करोड़ के 29 भवनों का लोकार्पण और 102 करोड़ की लागत के 8 भवनों का शिलान्यास हुआ है।

19/08/2020

बच्चों की मौत के मामले को लेकर भाजपा सदस्यों ने वेल में की नारेबाजी

भाजपा के सदस्यों ने बुधवार को प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में बच्चों की मौत के मामले को लेकर सदन के वेल में आकर नारेबाजी की। प्रश्नकाल में विधायक मदन दिलावर के कोटा के जेके लोन अस्पताल में मौत के संबंध में पूछे गए प्रश्न का चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने जवाब देते हुए पिछले 5 साल में हुई मौतों का जिक्र किया। इस पर भाजपा के सदस्य खड़े हो गए और जोर से बोलने लगे।

12/02/2020