Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

रूपेश व्यास ने की गहलोत से मुलाकात

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव रूपेश कान्त व्यास ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ज्ञापन एवं 8 सूत्री मांगपत्र देकर सज्जनगढ़ बायोलोजीकल पार्क में पिछले चार साल से पिंजरे में कैद बाघ टी 24 को पुनः रणथंभौर या सरिस्का मे छोड़ने की मांग की।

26/06/2019

19/04/2020

पीसीसी ने नई टीम का प्रस्ताव भेजा, अब आलाकमान की मंजूरी का इंतजार: डोटासरा

कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी के लिए आलाकमान को भेजे गए नाम पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि अजय माकन को कार्यकारिणी की सूची भेज दी गई है। उन्होंने कहा कि पीसीसी की तरफ से नई टीम का प्रस्ताव भेज दिया गया है। जब भी आलाकमान की मंजूरी मिलेगी, कार्यकारिणी की घोषणा कर दी जाएगी।

31/12/2020

पायलट ने केंद्र पर लगाया अड़ियल रवैये से काम करने का आरोप, कहा- सरकार जिद छोड़कर वापस ले तीनों कानून

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर किसानों के मामले में अड़ियल रवैये से काम करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसे मुद्दे को टालने की कोशिश करने की बजाय अपनी जिद छोड़कर तीनों नए कृषि कानूनों को वापस लेना चाहिए।

11/01/2021

मुख्यमंत्री गहलोत का बड़ा फैसला, पहलू खान मामले में एसआईटी का गठन

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पहलू खान प्रकरण में हाल ही में आए कोर्ट के फैसले को लेकर सीएमओ में उच्च अधिकारियों के साथ विस्तार से चर्चा की।

16/08/2019

ये कैसा पोषाहार! बच्चों को दो सौ ग्राम की एक रोटी

उदयपुर। राज्य सरकार की ओर से प्रदेश के सरकारी स्कूलों में अध्ययनरत बच्चों को स्कूल से जुड़े रखने के उद्देश्य से पोषाहार बांटा जा रहा है।

12/10/2019

अलवर जिले में बदमाश ने की पुलिस पर फायरिंग

राजस्थान के अलवर जिले में नीमराना थाना क्षेत्र के रेवाना गांव में बदमाश को पकडऩे गई पुलिस पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है।

20/06/2019