Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

हाईकोर्ट ने देवस्थान विभाग का प्रार्थना पत्र किया स्वीकार, मंदिर पर कब्जा लेने की दी स्वतंत्रता

हाईकोर्ट ने बड़ी चौपड़ स्थित लक्ष्मीनारायण मंदिर से जुड़े मामले में देवस्थान विभाग के प्रार्थना पत्र को स्वीकार कर लिया है।

21/08/2019

जयपुर: मुख्यमंत्री निवास को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जयपुर पुलिस के शुक्रवार को उस समय होश उड़ गए, जब एक सिरफिरे ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर मुख्यमंत्री निवास को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। फोन आने के तुरंत बाद हरकत में आई पुलिस ने उच्चाधिकारियों के निर्देशन में कार्रवाई कर सिरफिरे का पता लगाकर उसे जमवारामगढ़ के पापड़ गांव से गिरफ्तार कर लिया।

10/07/2020

कलंतरी ने गहलोत से की मुलाकात

वर्ल्ड ट्रेड सेंटर जयपुर के चेयरमैन और इंटरनेशनल वर्ल्ड सेंटर एसोसिएशन न्यूयार्क के डायरेक्टर विजय कलंतरी ने हाल ही में मुम्बई में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की।

07/02/2020

ठेला लगाने वाला बन गया ड्रग तस्कर

आॅपरेशन क्लीन स्वीप के तहत सीआईयू टीम ने ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो ठेला लगाते ड्रग तस्कर बन गया।

12/01/2020

एटीएम तोड़े बिना निकाले 24.38 लाख,बैंककर्मी व साथी गिरफ्तार

उदयपुर। हिरणमगरी थाना क्षेत्र के सेक्टर चार स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम से बिना कोई तोड़फोड़ किए 24 लाख 38 हजार रुपए निकाल ले जाने का मामला सामने आया है। इतनी बड़ी रकम को किसी अन्य ने नहीं बल्कि बैंक के ही चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने अपने साथी के सहयोग से दो साल के अंतराल में निकाली।

04/12/2020

अब एग्जाम में सेमेस्टर, परीक्षाकाल, अंक, पैटर्न सभी बदल जाएंगे

उदयपुर। कोरोना की दूसरी लहर में मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय में वार्षिक परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं और तय किया है कि अब नई तिथियों पर होने वाली इन परीक्षाओं के प्रश्नपत्र हल करने की समयावधि, सेमेस्टर, अंक व पैटर्न में भी बडेÞ बदलाव दिखेंगे।

17/04/2021

हवाई यात्रियों के लिए अच्छी खबर: 28 मार्च से लागू होगा समर शेड्यूल, जयपुर से शुरू होगी दर्जनभर नई फ्लाइटें

जयुपर एयरपोर्ट पर 28 मार्च से अक्टूबर तक लागू होने वाले फ्लाइट्स का समर शेड्यूल के तहत एक दर्जन नई फ्लाइटों का संचालन शुरू होगा। इससे हवाई यात्रियों को सुविधा मिल सकेगी। वहीं जयपुर एयरपोर्ट से अब देर रात (रेड आई) फ्लाइट भी संचालित होने लगेंगी।

18/02/2021