Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली

Tuesday, January 28, 2020 09:55 AM
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

जयपुर। अल्बर्ट हॉल पर आयोजित युवा आक्रोश रैली के लिए राहुल गांधी जयपुर पहुंच गए है। राहुल ओटीएस गए है और मंत्रियों से मुलाकात करने के बाद अल्बर्ट हॉल जाएंगे। रैली के लिए अल्बर्ट हॉल पर 2 मंच बनाएं गए है। मुख्य मंच पर राहुल गांधी, सीएम अशोक गहलोत और मंत्रिमंडल के सदस्य, दूसरे मंच पर कांग्रेसे के विधायक मौजूद रहेंगे। रैली को राहुल गांधी, गहलोत और सचिन पायलट संबोधित करेंगे।

अल्बर्ट हॉल पर सभा के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जाएगा। रैली में नेताओं और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति दर्ज करने के लिए पोस्टर लगाएं गए है। क्यूआर कोड स्कैनर से नेताओं की उपस्थिति दर्ज होगी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

संविदाकर्मियों को नियमित करने का फार्मूला तय, दीपावली से पहले सरकार दे सकती है तोहफा

विभिन्न सरकारी विभागों में लंबे समय से कार्यरत संविदा कर्मियों को नियमित करने का मंत्रिमंडलीय उपसमिति ने फॉर्मूला तैयार कर लिया है।

01/10/2020

आवासन मंडल में बनाई जाएंगी मार्केटिंग और उद्यान शाखा

प्रदेश के विभिन्न शहरों में अनिस्तारित चल रहे आवासों के साथ ही खाली जमीनों को निस्तारण करने के लिए राजस्थान आवासन मंडल में अलग से मार्केटिंग विंग बनाई जाएगी।

09/11/2019

पालिका एक्ट में संशोधन, निर्वाचन में तथ्य छिपाना दंडनीय अपराध

निकायों में चुनावों के दौरान गलत जानकारी देने या गलत शपथ पत्र पेश करने पर जुर्माना और सजा हो सकेगी। इसे दंडनीय अपराध माना जाएगा।

04/03/2020

प्रदेश के 27 हजार पंचायत सहायकों का कार्यकाल बढ़ाया

राज्य सरकार ने प्रदेश के 27 हजार पंचायत सहायकों का कार्यकाल एक साल के लिए बढ़ा दिया है। पंचायतीराज विभाग ने वर्तमान वित्तीय वर्ष में पंचायत सहायकों का कार्यकाल बढ़ाने के साथ ही 200 करोड़ का भुगतान भी कर दिया है।

07/09/2019

स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने कहा, 6 मेडिकल कॉलेजों में बढ़ेंगी 960 पीजी सीटें

उन्होंने कहा कि जयपुर, जोधपुर, उदयपुर, अजमेर, कोटा, बीकानेर के 6 मेडिकल कॉलेजों में 960 सीट बढ़ेंगी।

25/10/2019

आरजेएस भर्ती को लेकर हाईकोर्ट ने हाईकोर्ट प्रशासन से मांगा जवाब

राजस्थान हाईकोर्ट ने आरजेएस भर्ती-2018 में पारदर्शिता नहीं रखने के मामले में हाईकोर्ट प्रशासन को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है। कोर्ट ने भर्ती को याचिका के निर्णायाधीन रखा है।

15/11/2019

कृषि बिलों के विरोध में कांग्रेस के आंदोलन का रोडमैप तैयार, 26 सितंबर से 10 अक्टूबर तक किए जाएंगे विरोध प्रदर्शन

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा है कि केन्द्र सरकार की ओर से संसद में पारित कृषि विधेयकों के विरोध में आगामी 10 अक्टूबर तक चलाए जाने वाले आंदोलन के लिए कांग्रेस एकजुट हैं और इसके लिए रोडमैप तैयार कर लिया गया है।

25/09/2020