Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
राजस्थान

पवार और राजनाथ की ओर से चादर पेश

Thursday, February 27, 2020 16:40 PM
शरद पवार और राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

अजमेर। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार तथा उनकी बेटी सांसद सुप्रिया सुले की ओर से अजमेर दरगाह शरीफ में ख्वाजा साहब के 808वें सालाना उर्स के मौके पर चादर पेश कर अमनोअमान की दुआ की गई। संगठन के प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटिल मुंबई से चादर लेकर अजमेर पहुंचे और आस्ताना शरीफ पहुंचकर मखमली चादर एवं अकीदत के फूल पेश किए। इस मौके पर पाटिल ने बताया कि पवार ने देश में समृद्धि, खुशहाली, भाईचारा व कौमी एकता की कामना करते हुए सभी को उर्स की बधाई दी है। चादर चढ़ाए जाने के मौके पर पार्टी के मुंबई अध्यक्ष नवाब मलिक भी मौजूद रहे।

राजनाथ सिंह की ओर से चादर पेश

केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने अजमेर स्थित ख्वाजा साहब के 808वें सालाना उर्स के मौके पर अकीदत के फूल एवं चादर पेश करते हुए लोगों को शुभकामनाएं है। अजमेर दरगाह कमेटी के सदस्य खान सिंह की ओर से प्रस्तुत चादर लेकर अजमेर पहुंचे और उसे आस्ताना शरीफ में पेश की। सिंह ने अपने संदेश में महान सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती के 808वें उर्स के भव्य आयोजन पर देश विदेश के लाखों श्रद्धालु जायरीनों को बहुत शुभकामनाएं। उन्होंने अपने संदेश में कहा कि ख्वाजा साहब ने दुनिया को आपसी भेदभाव भुलाकर सौहार्दपूर्ण जीवन जीने का संदेश दिया। उर्स में सभी धर्म एवं संप्रदाय कै लोग श्रद्धा भाव से शामिल होते है। मैं उर्स के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं देता हूं।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना अपडेट: राजस्थान में 5952 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, अबतक 143 लोगों की मौत

राजस्थान में कोरोना की रफ़्तार बहुत तेजी से बढ़ रही है। प्रदेश में बुधवार को दोपहर तक 107 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने के साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5952 पहुंच गई है, जबकि प्रदेश में अबतक 143 लोगों की मौत हो चुकी है।

20/05/2020

दैनिक नवज्योति लेकर आएगा बच्चों के चेहरे पर 'मुस्कान', गणमान्यों ने किया कार्यक्रम का पोस्टर विमोचन

कुछ खास बच्चों के सपनों को पूरा करने के लिए शनिवार को दैनिक नवज्योति की ओर से रामनिवास बाग स्थित मसाला चौक में ‘मुस्कान’ कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस दिन बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए खास कार्यक्रम होंगे। मसाला चौक में बच्चों को भोजन कराया जाएगा।

26/03/2021

जनता का आदेश होगा स्वीकार: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि चुनाव के अच्छे परिणाम आएंगे, मुझे पूरा विश्वास है कि एग्जिट पोल पहले भी गलत साबित हुए है

23/05/2019

NFSA के लाभार्थियों को अब जून माह तक होगा गेहूं का निःशुल्क वितरण: मीणा

प्रदेश में कोविड-19 महामारी से उत्पन्न विशेष परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजना के लाभार्थी परिवारों को पूर्व में अप्रैल एवं मई माह में गेहूं का निःशुल्क वितरण किए जाने के आदेश जारी किए गए थे। अब जून माह में भी गेहूं का निःशुल्क वितरण किया जाएगा।

23/04/2020

मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफाश

डीसीपी ईस्ट राहुल जैन के नेतृत्व में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है।

31/07/2019

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 78 हजार के करीब, 1025 लोगों की गई जान

प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है। सरकार और चिकित्सा विभाग की लाख कोशिशों के बाद भी इस पर लगाम नहीं लग पा रही है। प्रदेश में शनिवार की सुबह 595 नए मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की संख्या 77965 हो गई है, वहीं 8 और मरीजों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 1025 पहुंच गया है।

29/08/2020

जेईसीआरसी में 1451 विद्यार्थियों को प्रदान किए ऑफर लेटर

जेईसीआरसी फाउंडेशन के लिए ये सत्र ऐतिहासिक उपलब्धियों का रहा। वर्ष 2019-20 के प्लेसमेंट सीजन के प्रथम 75 दिनों में जेईसीआरसी फाउंडेशन के विद्यार्थियों को विश्व की जानी मानी कम्पनियों के द्वारा 1451 आॅफर लैटर प्रदान किए गए।

08/11/2019