Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजस्थान बोर्ड के 12वीं साइंस और कॉमर्स के नतीजे घोषित, क्लिक कर यहां देखें

दैनिक नवज्योति वेबसाइट dainiknavajyoti.com या dainiknavajyoti.net पर आप नतीजे देख सकते हैं। दैनिक नवज्योति वेबसाइट पर आप अपनी मार्कसीट, स्टेट रैंक, जिला रैंक, स्कूल रैंक और सब्जेक्टस के नंबर भी देख सकते हैं।

15/05/2019

रणथम्भौर किले में पर्यटकों के लिए बनाया बेबी फिडिंग कक्ष

प्रदेश के किले-महल पर्यटकों को आकर्षित करते हैं। इसी का नतीजा है कि हर साल लाखों की संख्या में देशी-विदेशी पर्यटक मरु प्रदेश की ओर रूख करते हैं।

05/02/2020

फिजियोथैरेपी कांग्रेस आज से, 1500 प्रतिभागी लेंगे हिस्सा

उदयपुर। राजस्थान विद्यापीठ के संघटक फिजियोथैरेपी कॉलेज की ओर से दो दिवसीय अंतरराष्टीय कार्यशाला वर्ड फिजियोथैरेपी कांग्रेस का आयोजन शनिवार को प्रतापनगर स्थित विवि परिसर में होगा।

18/10/2019

विधानसभा सत्र बुलाने के मामले में बढ़ा टकराव, राजभवन ने दूसरी बार लौटाई प्रस्ताव की फाइल

विधानसभा सत्र बुलाने के मुद्दे पर गहलोत सरकार और राजभवन में टकराव हो गया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी सरकार के पास बहुमत का दावा करते हुए सत्र बुलाने पर अड़े हुए हैं लेकिन राजभवन से इसकी स्वीकृति नहीं मिल पाई है। सूत्रों ने बताया कि राज्य मंत्रिमंडल द्वारा सत्र आहूत करने के प्रस्ताव की फाइल राजभवन ने संसदीय कार्य विभाग को वापस भेज दी है।

27/07/2020

अब कैबिनेट स्तर पर होगा 50 एकड़ से ज्यादा जमीन आवंटन का फैसला, कैबिनेट सचिवालय का आदेश जारी

प्रदेश में अब 50 एकड़ से ज्यादा जमीन आवंटन का फैसला कैबिनेट के स्तर पर होगा। पहले विभागीय स्तर पर यह आवंटन होता था। मुख्यमंत्री को भेजी जाने वाली फाइलों के नियमों में संशोधन करते हुए कैबिनेट सचिवालय ने आदेश जारी किया है।

12/10/2020

राजस्थान एपिडेमिक अध्यादेश का उल्लंघन करने पर 10.36 लाख से अधिक व्यक्तियों के चालान: लाठर

प्रदेश में राजस्थान एपिडेमिक अध्यादेश के तहत अब तक 10 लाख 36 हजार से अधिक व्यक्तियों का चालान किया जा चुका है। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एम एल लाठर ने बताया कि सार्वजनिक स्थलों पर मास्क नहीं लगाने पर 3 लाख 54 हजार, बिना मास्क पहने लोगों को सामान बेचने पर 14 हजार 285, निर्धारित सुरक्षित भौतिक दूरी नहीं रखने पर 6 लाख 64 हजार 488 व्यक्तियों के चालान किए गए है।

08/12/2020

जयपुरः दूदू में ACB की गिरफ्त में आया PHED का घूसखोर अधिशाषी अभियंता, 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

एसीबी की स्पेशल इंवेस्टिगेशन विंग ने गुरूवार को कार्रवाई करते हुए जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग दूदू के अधिशाषी अभियंता जितेंद्र कुमार शर्मा को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी ने परिवादी से विभिन्न कार्यों के बकाया बिलों को पास करने की एवज में बिलों की कुल राशि का 7.5 प्रतिशत कमीशन के रूप में मांगा था।

12/11/2020