Dainik Navajyoti Logo
Thursday 6th of May 2021
 
राजस्थान

राजस्थान नर्सिंग काउंसिल ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिया एक करोड़ का चेक

Tuesday, May 04, 2021 14:00 PM
चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा को सौंपा चेक।

जयपुर। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा को मंगलवार को राजस्थान नर्सिंग काउंसिल की ओर से मुख्यमंत्री सहायता कोष में 1 करोड़ रुपए का चेक भेंट किया गया। राजस्थान नर्सिंग काउंसिल के अध्यक्ष डॉ केके शर्मा एवं रजिस्ट्रार महेश शर्मा ने बताया कि नर्सिंग स्टाफ पूरे मनोयोग से कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं कोरोना रोगियों के उपचार में सक्रिय है। कोरोना वायरस महामारी से निपटने तथा जरूरतमंद वर्गों की मदद के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में यह 1 करोड़ रुपए की राशि प्रदान की गई है।

यह भी पढ़ें:

मुकुंदरा हिल्स टाइगर रिजर्व में बाघिन की मौत की जांच शुरू, लापता शावक की तलाश

कोटा जिले के मुकुंदरा हिल्स टाइगर रिजर्व में एक और बाघिन एमटी-2 की अचानक मौत के मामले की जांच के लिए राष्ट्रीय बाघ संरक्षण प्राधिकरण (एनटीसीए) ने जांच शुरू कर दी है। इस बीच बाघिन के एक घायल शावक को वन्यजीव विभाग की टीम कोटा चिड़ियाघर ले आई, जबकि दूसरा शावक अभी लापता है।

05/08/2020

नए स्ट्रेन की एंट्री हुई या नहीं नए साल में चलेगा पता, ब्रिटेन से लौटे 17 लापता यात्रियों को ढूंढेगी पुलिस

ब्रिटेन से लौटे यात्रियों में से शनिवार को मिले सात लोगों के अलावा कोई नया पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है, लेकिन घबराने की बात यह है कि लौटे यात्रियों में से जयपुर आए 17 यात्री चिकित्सा विभाग की टीम को 4 दिन बीत जाने के बाद भी नहीं मिले हैं। प्रदेश में ये यात्री जयपुर में हैं या फिर किसी अन्य जिले में चले गए हैं, इसका खुलासा तो चिकित्सा विभाग ने नहीं किया है, लेकिन इन लोगों की तलाश के लिए विभाग अब स्थानीय पुलिस की मदद ले रहा है।

29/12/2020

छावनियों में सिविल एरिया समाप्त कर नगरीय प्रबंधन राज्य सरकार को सौंपने के लिए याचिका दायर

अजमेर जिले की नसीराबाद छावनी सहित देश की सभी 62 छावनियों में सिविल एरिया समाप्त कर उनका नगरीय प्रबंधन राज्य सरकारों को सौंपने के लिए सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है। नसीराबाद छावनी परिषद के पूर्व चैयरमैन अशोक कुमार जैन ने यह याचिका सुप्रीम कोर्ट के शिकायत पोर्टल के माध्यम से पंजीकृत कराया है।

02/06/2020

तीन साल में 41 महिलाओं ने ली घूस, एसीबी ने रंगे हाथों दबोचा

प्रदेश में घूस का लालच इस कदर बढ़ चुका है कि महिलाएं भी रिश्वत की राशि लेने में पीछे नहीं रह रही हैं। कांस्टेबल हो, पटवारी या फिर आईएएस सबको घूस खाने की आदत बन चुकी है।

02/06/2019

बिरला सीमेंट प्लांट में झुलसे सीनियर मैनेजर ने भी तोड़ा दम

चित्तौड़गढ़। बिरला सीमेंट प्लांट में हुए हादसे में झुलसे एक और अधिकारी की गुरुवार रात्रि को मौत हो गई है।

11/10/2019

आपसी विवाद में प्रॉपर्टी कारोबारी का किया अपहरण

विधायकपुरी थाना इलाके में कार सवार बदमाश आपसी विवाद के चलते एक प्रॉपर्टी कारोबारी का अपहरण कर उसे पनियाला मोड़ ले गए।

08/12/2019

जयपुर का परकोटा नो कंस्ट्रक्शन जोन घोषित

जयपुर शहर के परकोटे को राज्य सरकार ने नो कंस्ट्रक्शन जोन घोषित करने का फैसला लिया है। इसके लिए नियमों में प्रावधान कर अब अधिसूचना जारी की जा सकेगी।

18/06/2019