Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
राजस्थान

प्रदेश में कोरोना: 24 घंटे में आए 35 नए संक्रमित, कोई मौत नहीं, 21 जिलों में नया रोगी नहीं, बाकी में 8 से कम

Saturday, July 17, 2021 10:20 AM
कॉन्सेप्ट फोटो।

जयपुर। राजस्थान में कोरोना से शुक्रवार को 35 लोग और संक्रमित मिले हैं। वहीं दूसरे दिन कोई मौत प्रदेश में कोरोना से नहीं हुई है। प्रदेश में अब केवल 503 एक्टिव केस बचे हैं। इनमें सर्वाधिक जयपुर में 142 और अलवर में 51 हैं। 15 जिलों में 10 से कम एक्टिव केस ही हैं। वहीं 7 जिलों में सवाईमाधोपुर, प्रतापगढ़, करौली, जालोर, धौलपुर, बूंदी जिलें में कोई एक्टिव केस नहीं है। शुक्रवार को प्रदेश में 21 जिलों बांसवाड़ा-बारां-बाड़मेर-भरतपुर-भीलवाड़ा-बूंदी-चित्तौड़गढ़-दौसा-हनुमानगढ़-डूंगरपुर-झुंझुनूं-पाली- प्रतापगढ़-राजसमंद-सवाईमाधोपुर-सीकर-सिरोही-जैसलमेर-जालोर-करौली-कोटा में कोई नया रोगी नहीं मिला है। वहीं शेष जिलों में भी 8 या इससे कम ही नए केस हैं। सर्वाधिक केस शुक्रवार को उदयपुर में 8 और जयपुर में 7 हैं।  

किस जिले में कितने नए रोगी
उदयपुर में 8, जयपुर में 7, अलवर-बीकानेर में 4, जोधपुर में 3, अजमेर-नागौर-टोंक में 2-2, चूरू-गंगानगर-झालावाड़ में 1-1 नया रोगी मिला है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पायलट ने किया रंग रसिया के पोस्टर का विमोचन

विद्याधर नगर स्टेडियम विकास समिति की ओर से आयोजित होने वाले भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम रंग रसिया के पोस्टर का विमोचन उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी द्वारा किया गया।

19/01/2020

सीएम गहलोत ने की कोरोना संक्रमण की समीक्षा, लॉकडाउन की तर्ज पर सख्ती कर सकती है सरकार

प्रदेश में कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए राज्य सरकार लॉकडाउन तो नहीं, लेकिन लॉकडाउन की तर्ज पर सख्ती करने के मूड में है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चिकित्सा विशेषज्ञों से मिले सुझावों के बाद इस बात के संकेत दिए हैं।

14/04/2021

मंडोर सुपरफास्ट को बाड़मेर तक विस्तार करने के पीछे क्या औचित्य है: गजेन्द्र शेखावत

रेलमंत्रालय द्वारा जोधपुर - दिल्ली मंडोर सुपरफास्ट को बाड़मेर तक विस्तार करने के पीछे क्या औचित्य हैं। इस निर्णय पर पुन विचार की जरूरत है, क्योंकि मंडोर सुपरफास्ट जोधपुर रेलमंडल की सबसे पसंदीदा ट्रेन में से एक है।

01/12/2019

राज्य निर्वाचन आयोग ने चुनावों के लिए जारी किए दिशा निर्देश

प्रदेश में होने वाले निकाय चुनावों में दो से ज्यादा संतान वाले उम्मीदवारी के योग्य नहीं होंगे। राज्य निर्वाचन आयोग ने एक बार फिर चुनावों के लिए दिशा-निर्देश जारी किए हैं।

22/10/2019

हमारी सरकार की नीति और नीयत में राजस्थान के सभी क्षेत्रों का विकास करना: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि सरकार की नीति और नीयत है कि प्रदेश के सभी क्षेत्रों का बिना किसी भेदभाव के समान रूप से विकास हो।

04/03/2020

सरकार कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार, डरने की जरूरत नहीं: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए राज्य सरकार पूरी तरह से चौकस एवं सजग है।

05/03/2020

सदन में गूंजा सांभर झील में हजारों परिंदों की मौत का मामला

राजस्थान विधानसभा में मंगलवार को सांभर झील में गत दिनों हजारों विदेशी परिंदों की मौत का मामला गूंजा।

12/02/2020