Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मोदी सरकार की जल मिशन योजना लागू करेगी गहलोत सरकार

मोदी सरकार के जल मिशन को गहलोत सरकार प्रदेश में भी लागू करेगी। इसके लिए मुख्य सचिव ने विस्तृत कार्य योजना तैयार करने के निर्देश दिए है।

09/10/2019

बसपा विधायक विकास से जुड़ने को लिए कांग्रेस में शामिल हुए: सचिन पायलट

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने अपने सरकारी आवास पर जनसुनवाई की, जिसमें भारी संख्या में प्रदेशभर से आए लोगों की समस्याएं सुनी और उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया।

17/09/2019

अशोक गहलोत ने कोरोना गाइडलाइन की पालना कराने के दिए निर्देश

केन्द्रीय अधिकारियों ने प्रदेश की आवश्यकताओं को समझते हुए मदद का आश्वासन दिया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से तीन घंटे चली बैठक में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा की।

28/04/2021

मिलावटखोरों को हो फांसी, मेरा एक ही एजेंडा 'जनसेवा': अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार का एक साल पूरा हुआ। एक साल के कार्यकाल को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता ने हम पर जो भरोसा किया, उस पर हम खरे उतरे हैं।

17/12/2019

करगिल युद्ध का हीरो मिग-27 एयरक्राफ्ट वायुसेना से रिटायर, जोधपुर एयरबेस से भरी आखिरी उड़ान

करगिल की लड़ाई में अहम भूमिका निभाने वाला वायुसेना का बहादुर यानि मिग-27 लड़ाकू विमान रिटायर हो गया है। तीन दशक से ज्यादा समय की सेवा के बाद 7 विमानों के अपने स्कवाड्रन को वायुसेना ने विदाई दे दी है। जोधपुर एयरबेस से 7 लड़ाकू विमानों ने अपनी आखिरी उड़ान भरी।

27/12/2019

जयपुर: कथित फूड इंस्पेक्टर ढाबे पर जाकर करने लगा उगाई, लोगों ने कर दी पिटाई

नंदपुरी मालवीय नगर में कथित फूड इंस्पेक्टर ने ढाबे पर जाकर की रूपए की पेशकश की और उगाई करने लगा। इस पर लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

26/05/2019

चाइनीज मांझे को जब्त करने के लिए दुकानों की जांच

जिला कलेक्टर डॉ. जोगाराम के निर्देश पर प्रशासन के करीब दो दर्जन अधिकारियों ने शहर के विभिन्न इलाकों में चाइनीज मांझे और खतरनाक धातु से बने मांझे को जब्त करने के लिए सघन जांच अभियान चलाया।

12/01/2020