Dainik Navajyoti Logo
Monday 17th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

ग्रामीण क्षेत्रों में घर-घर वितरण होगा राशन, ग्राम पंचायत स्तर पर कोर ग्रुप का गठन

कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन की अवधि के दौरान सामाजिक दूरी बनाए रखने तथा संपर्क रहित वस्तु विनियम सुनिश्चित करने के लिए प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में खाद्य सुरक्षा योजना के चयनित लाभार्थियों को राशन का वितरण घर-घर करना होगा।

10/04/2020

यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस की 31 जनवरी और 1 फरवरी को हड़ताल

26 माह से लम्बित वेतन समझौते को लागू करने और 13 जनवरी को वेतन संशोधन वार्ता विफल होने के बाद यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस की ओर से 31 जनवरी और 1 फरवरी को बैंकों में हड़ताल रहेगी। हड़ताल के दौरान 1 फरवरी को केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण केन्द्रीय बजट भी पेश करेंगी।

20/01/2020

प्रदेश में कोरोना मरीजों की रिकवरी दर बढ़ाने और मृत्युदर को घटाने पर विशेष ध्यान: रघु शर्मा

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने सोमवार को कहा कि राज्य सरकार वैश्विक महामारी कोरोना की जांच संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी कर रही है और प्रदेश में प्रतिदिन 30 हजार से अधिक कोरोना जांचें की जा रही हैं। रघु शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कोरोना मरीजों के ठीक होने के रेशो को बेहतर बनाने और मृत्युदर को निंरतर कम करने पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

10/08/2020

भाजपा और मोदी झूठ के अलावा कुछ नहीं बोलते हैं: अशोक गहलोत

आम्बेडकर जयंती पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आम्बेडकर ने सभी को शिक्षित बनने का संदेश दिया था

15/04/2019

यहां लॉकडाउन नहीं, सेल्फ डिस्टेंसिंग ही बचने का एकमात्र उपाय

जहां महामारी फैली हो वहां मत जाओ, और अगर आपके स्थान पर महामारी फैल गई हो तो दूसरों की हिफाजत के लिए वो जगह मत छोड़ो। कोरोना महामारी जब पूरी दूनिया में फैल रही थी उस समय घर वालों ने वापस भारत लौटने के लिए कई बार बोला। पर मै मेरी वजह से किसी और की जान तकलीफ में नहीं डालना चाहता था।

14/04/2020

डीआईजी के फोन से मांगी 10 लाख की घूस

लॉकडाउन के दौरान सुधरी पुलिस की छवि अब धूमिल होती जा रही है। कमिश्नरेट में एडिशनल एसपी के घूस मांगने के बाद अब भरतपुर में ट्यूर एंड ट्रैवल्स संचालक को 5 लाख रुपए लेते भष्ट्राचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने गिरफ्तार किया है।

25/06/2020

अवैध निर्माण करने पर चार बिल्डिंग सील

शहर में नगर निगम दस्ते ने मोती डूंगरी जोन एवं हवामहल पश्चिम जोन में नियमों का उल्लंघन करने पर चार बिल्डिंगों को सील कर दिया।

07/01/2020