Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
राजस्थान

रेलवे परीक्षा में ट्रेनों का करेगा संचालन

Friday, September 04, 2020 11:35 AM
फाइल फोटो

जयपुर। प्रदेश में संचालित हो रही विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए रेलवे प्रशासन परीक्षा में स्पेशल ट्रेनों का संचालन करेगा। इससे नियमित ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों को राहत मिल सकेगी।

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अभय शर्मा ने बताया कि संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई मेन्स), नीट व एनडीए इत्यादि परीक्षाओं के लिए परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए परीक्षा में स्पेशल ट्रेनों का संचालन किया जा रहा है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राइट टू हेल्थ' को संविधान के मूल अधिकारों में शामिल करें केंद्र सरकार- अशोक गहलोत

हमारा प्रयास है कि राजस्थान का कोई भी नागरिक इलाज के अभाव में कष्ट ना पाए-गहलोत

24/08/2021

बीएलओ शिक्षक रख सकेंगे अपना मोबाइल ऑन

सरकार की ओर से शिक्षकों पर मोबाइल बैन कर दिया गया है। निर्वाचन विभाग ने करीब 50 हजार शिक्षक जो बीएलओ बने हुए उन्हें इस पर छूट देन के लिए शिक्षा अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

31/07/2019

हरिद्वार के लिए फ्री बस शुरू करने वाला पहला राज्य बना राजस्थान, खाचरियावास ने दिखाई हरी झंडी

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने सोमवार को सिंधी कैंप बस स्टैंड से अपने परिजनों की अस्थियों को लेकर हरिद्वार जाने की मोक्ष कलश स्पेशल बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। अस्थियों के विसर्जन के लिए पूरे राजस्थान में फ्री बस सेवा शुरू की गई है।

26/05/2020

गुलाबी नगरी जयपुर का 293वां स्थापना दिवस, दोनों मेयर ने मोती डूंगरी गणेश मंदिर में की पूजा अर्चना

गुलाबी नगरी जयपुर आज अपना 293वां स्थापना दिवस मना रहा है। 18 नवंबर 1727 को महाराजा सवाई जयसिंह द्वितीय ने इस शहर की स्थापना की थी। विश्व विरासत और हैरिटेज की बेजोड़ कलाकृति के रूप में विख्यात जयपुर के स्थापना दिवस पर जयपुर ग्रेटर महापौर सौम्या गुर्जर और जयपुर हैरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर ने मोती डूंगरी गणेश मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रथम पूज्य को आमंत्रित किया।

18/11/2020

जेडीए किसानों को मौके पर ही देगा आरक्षण पत्र

शहर के बीचों बीच आबादी क्षेत्र में जयपुर विकास प्राधिकरण की नींदड़ आवासीय योजना के प्रभावित किसानों को जेडीए जल्द आरक्षण पत्र जारी करेगा।

08/01/2020

बेकाबू बस ने बाइक सवार को कुचला

अजमेर रोड पर कमला नेहरू नगर हीरपुरा बाइपास पर भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

02/12/2019

कृषि इंफ्रास्ट्रक्चर फंडः राज्य में चिन्हित 461 प्रोजेक्ट्स में से 158 ही योग्य, 60.33 करोड़ होंगे खर्च

कोरोना काल में किसानों को आर्थिक संबल देने के लिए केंद्र की ओर से जारी किए गए कृषि इंफ्रास्ट्रक्चर फण्ड के लिए राज्य के 461 प्रोजेक्ट चिन्हित किए गये है, लेकिन इन प्रोजेक्ट्स में केवल 158 ही योग्य पाए गए है।

11/12/2020