Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गहलोत सरकार ने मातृकुंडिया सम्मेलन में नरेगा श्रमिक जुटा दिखाई ताकत: पूनिया

उदयपुर। ‘जुगाड़ की सरकार ने मातृकुंडिया में जुगाड़ की भीड़ जुटाने के लिए नरेगा श्रमिकों को शामिल किया। ऐसा शक्ति प्रदर्शन किस काम का।’ इन शब्दों में कांग्रेस पर यह हमला शनिवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने डबोक स्थित एक होटल में हुई प्रेसवार्ता में बोला।

06/03/2021

स्कूली बालकों को फीस के अभाव में टीसी से नहीं रोका जाये: संगीता बेनीवाल

राजस्थान राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल की अध्यक्षता में बुधवार को कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में बाल अधिकारों से संबंधित विभिन्न विभागों व स्वयंसेवी संस्थाओं की बैठक आयोजित हुई।

31/07/2019

हाईकोर्ट ने देवस्थान विभाग का प्रार्थना पत्र किया स्वीकार, मंदिर पर कब्जा लेने की दी स्वतंत्रता

हाईकोर्ट ने बड़ी चौपड़ स्थित लक्ष्मीनारायण मंदिर से जुड़े मामले में देवस्थान विभाग के प्रार्थना पत्र को स्वीकार कर लिया है।

21/08/2019

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के हार्ट की आर्टरी में ब्लॉकेज, स्टेंट डलने के बाद अब सही

प्रदेश के नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन विभाग के मंत्री शांति धारीवाल के दिल की आर्टरी में दो ब्लॉकेज मिलने के बाद डॉक्टर्स ने स्टेंट डालकर ब्लॉकेज को हटाया है। इसके बाद धारीवाल की सेहत में अब सुधार है। उन्हें एक-दो दिन में अस्पताल से छुट्टी भी मिल जाएगी।

30/12/2020

सीकर: धोद में 5 घंटे पड़ा रहा महिला का शव, तहसीलदार ने पीपीई किट पहनकर कराया दाह संस्कार

वैश्विक महामारी कोरोना काल में बीमारी से लोग इतना डरे हुए हैं कि अंतिम संस्कार के लिए भी आगे नहीं आ रहे है। ऐसे में सीकर में महिला तहसीलदार ने पीपीई किट पहनकर अर्थी को कंधा दिया और एक महिला का दाह संस्कार कराया।

11/05/2021

इस माह पांच ग्रह बदलेंगे अपनी चाल

उदयपुर। नवंबर में पांच ग्रह अपनी चाल बदल रहे हैं जिसका असर विभिन्न राशियों पर अलग-अलग दिखाई देगा। मंगल और सूर्य ग्रह का स्थान परिवर्तन लगभग सभी राशियों पर पड़ेगा।

06/11/2020

मोदी के खिलाफ बोलीं जोया हसन, विरोध में भाजपा विधायक सत्र से निकले बाहर

राजस्थान विधानसभा में गुरुवार को विधायकों के लिए आयोजित सेमिनार के एक सत्र में मुख्य वक्ता द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रवाद के खिलाफ टिप्पणी करने पर भाजपा के विधायक खासा नाराज हो गए और सत्र के बीच में उठकर चले गए।

02/08/2019