Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ट्रेनों का संचालन समय बदला, यात्रियों को होगा फायदा

उत्तर पश्चिम रेलवे प्रशासन ने यात्रियों की सुविधा के लिए सोमवार से ट्रेनों के संचालन समय में बदलाव किया है। रेलवे प्रशासन ने 59 ट्रेनों की स्पीड बढ़ाई है, जिससे विभिन्न ट्रेन के समय में दो से 80 मिनट का बदलाव होगा।

02/07/2019

विधानसभा में शांतिपूर्ण चला प्रश्नकाल, विधायकों ने पूछे 10 सवाल

विधानसभा में बुधवार को प्रश्नकाल शांतिपूर्ण चला। विधायकों ने 10 सवाल संबंधित विभागों के मंत्रियों से किए। हालांकि मुख्य सवाल प्रदेश में भ्रष्टाचार के विरुद्ध जीरो टोलरेंस को लेकर था, लेकिन इस पर विस्तृत चर्चा नहीं हो सकी।

03/03/2021

अवैध इमारतों से जुर्माना वसूलने के प्रस्ताव को एक्सपर्ट कमेटी की मंजूरी, सीएम स्तर पर होगा अंतिम फैसला

प्रदेश के शहरी क्षेत्रों में अवैध इमारतों से जुर्माना वसूलने के प्रस्ताव पर एक्सपर्ट की कमेटी ने मुहर लगा दी है। अब जुर्माना की राशि तय कर अंतिम निर्णय के लिए फाइल मुख्यमंत्री कार्यालय भेजी जाएगी। इम्पैक्ट फीस कंसेप्ट लागू करने के लिए मौजूदा भवन विनियमों में संशोधन किया जाएगा।

27/11/2019

ऑडियो में आबूरोड नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ने कबूली मानपुर के प्लॉट 412 की डील 10 लाख में की थी

सत्ता का नशा कांग्रेस के लोगों पर किस तरह सर चढ़ कर बोल रहा है इसका प्रत्यक्ष प्रमाण आबूरोड नगर कांग्रेस के अध्यक्ष अमित जोशी के वायरल ऑडियो से साफ झलक रहा है। देश की सबसे पुरानी पार्टी के पदाधिकारी सत्ता के नशे में किस तरह से चूर है इसका अंदाजा वायरल ऑडियो को सुन कर ही लग रहा है।

30/01/2020

बाड़मेर में लिफ्ट मांगकर रुपये ऐंठने का गिरोह सक्रिय, 4 गिरफ्तार

बाड़मेर शहर में लिफ्ट मांगकर रुपये ऐंठने का गिरोह सक्रिय है। ऐसा ही एक मामला बाड़मेर शहर से सामने आया है। पुलिस ने मामले में लिप्त एक युवती समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

01/09/2019

लॉटरी से अध्यक्ष बनी कांग्रेस की चंदा देवी मीणा

कानोड़। नगरपालिका में अध्यक्ष पद पर कांग्रेस की चंदा देवी मीणा लॉटरी से चुनी गई

26/11/2019

कांग्रेस को तीनों,भाजपा को दो पालिकाओं में अपने बोर्ड की आस

उदयपुर। जिले में निकाय चुनावों में फतहनगर-सनवाड़, सलूम्बर व भींडर में अच्छे मतदान प्रतिशत को देखते हुए कांग्रेस को जहां तीनों पालिकाओं में अपना बोर्ड बनने की उम्मीद है वहीं भाजपा की ओर से दो पालिकाओं में उनका बोर्ड बनने व तीसरी पालिका में बराकर की टक्कर बताई जा रही है।

29/01/2021