Dainik Navajyoti Logo
Thursday 27th of February 2020
 
राजस्थान

आमजन पूर्णतया रहे निरोगी : रघु

Friday, February 14, 2020 15:15 PM
रघु ने प्रतिमा की स्थापना की।

जयपुर। चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने वैदिक मंत्रोच्चार और मंगलाचरणों के बीच स्वास्थ्य भवन में गणेश प्रतिमा की स्थापना कर प्रदेश के लिए मंगल कामना की। उन्होंने कहा कि गणपति से प्रार्थना है कि प्रदेश के आमजन पूर्णतया निरोगी रहे और बेहतर स्वास्थ्य के बेहतरीन जीवन जिएं।

इस अवसर पर मिशन निदेशक एनएचएम नरेश कुमार ठकराल, निदेशक जन स्वास्थ्य केके शर्मा, निदेशक आरसीएच डॉ. आरएस छीपी सहित कई अधिकारी मौजूद रहे।
 

यह भी पढ़ें:

दिल, दिमाग, जोड़ रखें स्वस्थ आदत बदलें और रोगों से बचें

संतुलित भोजन, नियमित कसरत, भरपूर नींद और तनाव से दूर रह कर मनुष्य स्वस्थ जीवन जी सकता है। बदली जीवनशैली के कारण आज कम उम्र में ही दिल के रोग, डिप्रेशन, बीपी, जोड़ों की परेशानी, डायबिटीज आदि बीमारियों के मरीज सामने आ रहे हैं।

07/04/2019

6 लाख में सौदा तय, मौका मिलते ही खाल के साथ धर दबोचा

वन विभाग की टीम ने बोगस ग्राहक बनकर 45 वर्षीय सोहन जैन को एक पैंथर की खाल के साथ गिरफ्तार किया है। क्षेत्रीय वन अधिकारी व टीम को मुखबिर की सूचना मिली थी कि एक तस्कर के पास पैंथर की खाल है, जिसे वह बेचना चाहता है।

26/06/2019

जलझूलनी एकादशी पर हुए अनेक कार्यक्रम

जलझूलनी एकादशी के अवसर पर सोमवार को कोटकासिम कस्बे के सभी मंदिरों सहित घर-घर में अनेक धामिर्क कार्यक्रम हुए। इस अवसर पर मंदिरों सहित घर-घर में लड्डु गोपाल की झांकी सजाकर झूला-झुलाया व विशेष पूजा-अर्चना की गई।

09/09/2019

मेयर गहलोत ने डीएलबी निदेशक से की मुलाकात

कानून कायदों को ताक में रख कर तेरह व्यावसायिक भवनों के नक्शे स्वीकृत करने में फंसे अजमेर नगर निगम के मेयर धर्मेन्द्र गहलोत ने अपने बचाव के लिए इधर-उधर हाथ पैर मारना शुरू कर दिया।

06/04/2019

25 लाख रुपये सालाना पैकेज की नौकरी छोड़कर सरपंच का चुनाव लड़ रही सुनीता कंवर

सीकर जिले की श्रीमाधोपुर पंचायत समिति की नांगल ग्राम पंचायत में सरपंच पद की प्रत्याशी सुनीता कंवर इन दिनों खासी चर्चा में है। सुनीता दुबई की एक शिपिंग कंपनी में 25 लाख रुपए सालाना के पैकेज की नौकरी छोड़कर सरपंच बनने के लिए गांव आई है।

21/01/2020

जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके में पानी टंकी से कूदकर महिला ने की आत्महत्या

जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके में पानी टंकी से कूदकर महिला के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। यह मामला हरमाड़ा थाना इलाके के रघुनाथपुरा गांव का है।

18/10/2019

बंजारा समाज का महापड़ाव समाप्त, सरकार के साथ बनी सहमति

ताऊसर गांव में बंजारा समाज के पुनर्वास को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में तीन से जारी महापड़ाव मांगों पर राज्य सरकार के साथ सहमति बन जाने के बाद समाप्त हो गया।

01/09/2019