Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
राजस्थान

बदमाशों ने उखाड़ा एटीएम

Sunday, March 01, 2020 15:05 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

अलवर। टपूकड़ा थाना क्षेत्र में एयू स्माल फाइनेंस बैंक के एटीएम को उखाड़कर ले जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार तीन बदमाश सीसीटीवी में एक गाड़ी के साथ दिखाई दे रहे है। बदमाशों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों को बंद कर दिया, जिससे पूरी घटना सीसीटीवी में कैद नहीं हो पाई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद टपूकड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस के पहुंचने पर क्षेत्र के गेलपुर गांव में स्थित एयू स्माल फाइनेंस बैंक का एटीएम मौके पर नहीं पाया गया। इसके बाद बैंक अधिकारियों को सूचित किया गया उनके आने के बाद सीसीटीवी में एटीएम को उखाडऩे की वारदात दिखाई दे रही है। टपूकड़ा पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं बैंक के अधिकारी कैश मिलान करने में जुटे हुए है कि एटीएम में कितने रुपए थे।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सर्विस प्रोजेक्ट और फैलोशिप दोनों ही आवश्यक: रोटरी प्रांतपाल अशोक मंगल

रोटरी इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3054 के 2021-22 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन अशोक मंगल एवं उनकी धर्मपत्नी रोटेरियन पुष्पा मंगल की दैनिक नवज्योति के निदेशक से सोमवार को एक शिष्टाचार मुलाकात हुई। इस दौरान उन्होंने नवज्योति से बातचीत की।

13/07/2021

संदिग्ध व्यक्ति से हवाले के 88 लाख रुपए बरामद

सीकर पुलिस ने गुरुवार को एक युवक से हवाला के 88 लाख रुपए और दो मोबाइल जब्त कर उसे गिरफ्तार किया है। जानकारी अनुसार, पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति राणी सती अस्थाई बस स्टैण्ड, सीकर से डीडवाना हवाला के रुपए लेकर जा रहा है।

09/08/2019

विपक्ष में हमने हर उपचुनाव जीता, अब खींवसर और मंडावा भी जीतेंगे: सचिन पायलट

उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष सचिन पायलट ने दो सीटों पर उपचुनाव में जीत का दावा करते हुए कहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ता वहां डेरा डाले हुए हैं और दोनों सीटें कांग्रेस जीतेगी।

16/10/2019

फरवरी में पूरी आबादी को कोरोना वैक्सीन लगाने को तैयार होगा राजस्थान

देश में बन रही कोरोना वैक्सीन के ट्रायल अंतिम चरणों में हैं। इमरजेंसी अप्रवूल की भी देश में तैयारी है। राजस्थान में कोरोना वैक्सीनेशन के लिए तैयारियों में पूरी तरह जुटा है। प्रदेश में फरवरी 2021 में हमारी अनुमानत: 8 करोड़ आबादी को कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए पूरी तरह तैयार होगा।

04/12/2020

गोविंद देव मंदिर के पीछे मिले 5 चाइनीज युवक और युवतियां

गोविंद देव मंदिर के पीछे 5 चाइनीज युवक-युवतियों के होने की सूचना मिली। इस पर चिकित्सा विभाग की टीमें मौके पर पहुंची और उनकी स्क्रीनिंग की। इसके बाद ठीक मिलने पर उन्हें छोड़ दिया गया।

01/04/2020

बीकानेर: लुका छिपी खेलते समय अनाज की टंकी में छिपे 5 बच्चे, दम घुटने से मौत

नापासर गांव में रविवार दोपहर को दर्दनाक हादसे में 5 बच्चों की मौत हो गई। मृतकों में चार सगे भाई-बहन हैं। सभी की उम्र 8 साल से कम बताई जा रही है। हादसा बच्चों के लुका-छिपी खेल खेलने के दौरान हुआ। बच्चे छिपने के लिए घर में रखी अनाज की कोठरी (टंकी) में बंद हो गए। इसके बाद कोठरी का ढक्कन अचानक बंद हो गया। दम घुटने से सभी की मौत हो गई।

22/03/2021

भारत व फ्रांस के सैनिकों ने किया संयुक्त युद्धाभ्यास

बीकानेर की महाजन फील्ड फायरिंग रेंज में भारत और फ्रांसीसी सैनिकों ने संयुक्त युद्धाभ्यास ‘शक्ति-2019’में एक-दूसरे से प्रशिक्षण लिया।

06/11/2019