Dainik Navajyoti Logo
Saturday 30th of May 2020
 
राजस्थान

जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके में बदमाशों ने महिला को मारी गोली

Wednesday, October 23, 2019 14:20 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

जयपुर। मानसरोवर मेट्रो स्टेशन के पास उदय नगर में एक बदमाश ने घर में घुसकर महिला के पैर में गोली मार दी। गोली दाहिने पैर की जांघ को भेदती हुई निकल गई। गंभीर हालत में महिला को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, यहां से उसे एसएमएस रैफर कर दिया। सूचना पर पहुंची मानसरोवर पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक बदमाश घर के अंदर घुसता दिखा। घटना बाद सीसीटीवी फुटेज में बदमाश करीब 500 मीटर तक पैदल जाता हुआ नजर आ रहा है। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि प्रारिम्भक जांच में सामने आया है कि अश्वनी एक गृह निर्माण सोसायटी का अध्यक्ष था और साल 2005 में सोसायटी के सेके्रटरी और अपने जीजा की हत्या करवाने के आरोप में सांगानेर खुली जेल में सजा काट रहा है। पुलिस अश्वनी से भी रंजिश रखने वालों के लिए पूछताछ कर रही है।

घटना से पहले की थी रैकी
संतोष() की बेटी श्वेता ने बताया कि घटना के समय वह किसी काम से बाहर गई थी। घर पर मां और भाभी सुष्मिता ही थी। सुबह करीब 10.30 बजे एक युवक ने घंटी बजाई। तभी मां बाहर आई तो वह जाली के गेट में से उनसे बात करने लगा। उसने कहा कि सेठजी कहा है तो मां ने पापा के घर नहीं होने की बात कही। तभी युवक ने पैर पर गोली मार दी। घटना के समय महिला का पति अश्वनी और बेटा रोहित भी बाहर गए थे। बताया जा रहा है कि घटना से पहले एक अन्य युवक घर की रैकी करके गया है।
 

यह भी पढ़ें:

अधिक राशि वसूलीे पर 631 बोतल सेनिटाइजर जब्त

उदयपुर। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर शनिवार को सेनिटाइजर की तय कीमत से अधिक राशि वसूलने पर सेनिटाइजर की 631 बोतलें जब्त की गई।

21/03/2020

8 परिवहन अधिकारी और 7 दलालों ने 600 किलोमीटर के क्षेत्र में चला रखा था अवैध वसूली का गिरोह

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की गिरफ्त में आए आठ परिवहन अधिकारी और सात दलालों ने करीब 600 किलोमीटर तक के क्षेत्र में अवैध वसूली का गिरोह चला रखा था।

18/02/2020

बच्चों के दिल का रोगों का अहमदाबाद में होगा मुफ्त इलाज

राजस्थान में बच्चों की दिल की बीमारियों का अहमदाबाद में नि:शुल्क इलाज होगा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक सभा को संबांधित करते हुए बताया कि अहमदाबाद के एक अस्पताल से राज्य सरकार का समझौता हुआ है जिसके तहत बच्चों के दिल के रोगों का इजाल मुफ्त होगा।

25/06/2019

कान्हा के स्वागत में सज गई गुलाबी नगरी, गोविंददेवजी मंदिर में की आकर्षक सजावट

भाद्रपद कृष्ण अष्टमी को कृष्ण जन्माष्टमी पर्व मनाया जाएगा। इसे देखते हुए पूरी गुलाबी नगरी कान्हा के स्वागत में सज गई है।

23/08/2019

गंभीर अपराधों की एफआईआर दर्ज नहीं करने के मामले में हाईकोर्ट ने जारी किए नोटिस

रवि सैनी की पीआईएल पर सुनवाई करते हुए ये आदेश दिए हैं। अदालत ने पीआईआएल को सुनवाई के लिये मुख्यपीठ जोधपुर में भेजा है।

01/06/2019

जयपुर में कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज, SMS अस्पताल में मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखा

भारत में भी इस खतरनाक वायरस के संदिग्ध मामले सामने आ रहे हैं। दरअसल, चीन से एमबीबीएस की पढ़ाई कर लौटे एक डॉक्टर को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका में जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस डॉक्टर को अलग वॉर्ड में रखा गया है।

27/01/2020

यूडीएच मंत्री धारीवाल ने लॉन्च की शिव एन्क्लेव आवासीय योजाना, आवेदन शुरू

जेडीए की गणपतपुरा गोल्यावास स्थित शिव एनक्लेव आवासीय योजाना को विकास एवं आवासन मंत्री शांति धारीवाल ने लांच किया।

11/12/2019