Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

कोरोना वायरस से बचाव एवं उपचार की समीक्षा, दिए आवश्यक निर्देश

अतिरिक्त मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य रोहित कुमार सिंह ने कोरोना वायरस से बचाव, नियंत्रण, जांच एवं उपचार सहित आमजन को जागरूक करने के बारे में समीक्षा कर आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए।

28/01/2020

मुख्यमंत्री गहलोत की अपील, हैल्थ प्रोटोकॉल की हो पालना, समाज के सभी वर्ग निभाएं दायित्व

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कोरोना बढ़ रहा है, जरा सी लापरवाही खुद के साथ ही दूसरों के लिए भी जानलेवा हो सकती है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने संक्रमण पर नियंत्रण के लिए जनहित में कड़े फैसले लिए हैं। समाज के सभी वर्गों को समझना होगा कि प्रदेशवासियों की जीवन रक्षा को सर्वोपरि रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग एवं हेल्थ प्रोटोकॉल की पालना सभी के हित में है।

24/11/2020

कोरोना का कहर: प्रदेश में सोमवार सुबह 5 बजे तक वीकेंड कर्फ्यू लागू, यहां देखे किसको रहेगी छूट

प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सख्तियां काम नहीं आईं तो सरकार को वीकेंड लॉकडाउन की तरफ बढ़ना पड़ा। गहलोत सरकार ने शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। इसका नाम वीकेंड लॉकडाउन दिया है, लेकिन पाबंदियां लॉकडाउन जैसी ही हैं।

16/04/2021

झुंझुनूं: सैनिक स्कूल में बच्चों के साथ दुराचार करने वाला टीचर गिरफ्तार

झुंझुनूं जिले के सदर इलाके में स्थित सैनिक स्कूल का टीचर छह महीने से बच्चों के साथ दुराचार कर रहा था, जब इसकी जानकारी स्कूल प्रशासन को मिली तो स्कूल प्राचार्य अभिलाष सिंह सेंगर ने सदर थाने में रिपोर्ट दी।

11/12/2019

एयरपोर्ट के सामने बस्तियों में पैंथर का खौफ

उदयपुर। महाराणा प्रताप एयरपोर्ट के सामने स्थित ग्रामीण बस्तियों के वाशिंदे पैंथर के घूमने से भयभीत हैं।

31/10/2019

कांग्रेस नहीं है भाजपा की तरह झांसेबाज : गहलोत

डेगाना में नागौर रोड़ पर स्थित कांग्रेस कार्यालय में बुधवार को कांग्रेस की राजसमंद लोकसभा स्तरीय आमसभा हुई, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा की तरह झांसे नहीं देती है, जो कहती है, वो करके भी दिखाती है।

18/04/2019

कैफे की आड़ में हुक्काबार मैनेजर गिरफ्तार

रामनगरिया थाना पुलिस ने जगतपुरा स्थित विद्यानगर रेलवे कॉलोनी में कैफे और रेस्टोरेंट की आड़ में हुक्काबार बार चलाते हुए मैनेजर को गिरफ्तार किया है।

22/02/2020