Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

आपसी विवाद में प्रॉपर्टी कारोबारी का किया अपहरण

Sunday, December 08, 2019 10:00 AM
कॉन्सेप्ट फोटो

जयपुर। विधायकपुरी थाना इलाके में कार सवार बदमाश आपसी विवाद के चलते एक प्रॉपर्टी कारोबारी का अपहरण कर उसे पनियाला मोड़ ले गए। इस दौरान अपहरणकर्ताओं ने पीड़ित के परिजनों से लाखों रुपए की फिरौती मांगी। इस पर परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। मामले में कार्रवाई करते हुए थाना पुलिस ने कुछ ही घंटों में कारोबारी को दस्तयाब कर चार अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया। देर रात थाना पुलिस ने इन्हें पनियाला से लेकर जयपुर के लिए रवाना हो गई।
थाना प्रभारी ओम प्रकाश मातवा ने बताया कि आमेर निवासी प्रॉपर्टी कारोबारी आजाद हुसैन (58) शुक्रवार सुबह सुभाष मार्ग स्थित बैंक आया था। उसे परिचित शीशराम ने फोन कर कहा कि जमीन का सौदा करना है, आप बैंक के पास ही रूको। थोड़ी देर बार शीशराम और अन्य सुभाष मार्ग आए और आजाद को जबरन कार में बिठाकर ले गए। देर रात तक पीड़ित घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने शनिवार को इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पीड़ित की स्कूटी बैंक के बाहर ही खड़ी मिली। इसी बीच आरोपियों ने आजाद के परिजनों को फोनकर उसे छोड़ने की एवज में लाखों रुपए की फिरौती मांगी। आरोपियों की मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस आजाद को छुड़ाने के लिए पनियाला मोड़ पहुंची। पुलिस ने आजाद को दस्तयाब करते हुए धर्मवीर, सुभाष, सुणाराम और मानसिंह को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मुख्य आरोपी शीशराम व अन्य फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजसमंद: गरीब किसान ने गंवाई जिंदगी, रोजड़ा हुआ हमलावर

मोडीराम ने रोजड़ों को भगाना शुरू किया लेकिन तभी एक रोजड़ा उसकी तरफ हमला करने दौड़ा तो उसके हाथ-पांव फुल गए और वो भागने लगा।

02/10/2019

एक्शन में सतीश पूनिया, पूर्व विधायक बंसल और पूर्व मेयर को भाजपा से किया निलंबित

भरतपुर नगर निगम चुनावों में बोर्ड गठन के दौरान भाजपा से भीतरघात करने के मामले में पार्टी ने पूर्व विधायक विजय बंसल, पूर्व महापौर शिव सिंह भौंट और अलवर नगर परिषद के पार्षद सीताराम चौधरी की पार्टी की प्राथमिक सदस्यता निलंबित कर दी है।

31/12/2019

जोधपुर में किया कैप्टन अंकित का अंतिम संस्कार, सात दिन पूर्व झील में डूबने से हुई थी मौत

जोधपुर शहर के कायलाना में 7 दिन पूर्व सेना अभ्यास के दौरान हेलिकॉप्टर से कूदने के बाद डूबे कैप्टन अंकित का अंतिम संस्कार जोधपुर में ही सैन्य क्षेत्र स्थित डिगाड़ी गांव के श्मशान घाट में किया गया। कैप्टन अंकित के परिजनों ने जोधपुर में ही अंतिम संस्कार करने की इच्छा व्यक्त की थी। पोस्टमार्टम के बाद पार्थिव देह को 10 पैरा के मुख्यालय ले जाया गया। वहां उनके साथी जवानों व अधिकारियों ने उन्हें अंतिम सलामी देकर विदा किया।

13/01/2021

झुंझुनूं: सैनिक स्कूल में बच्चों के साथ दुराचार करने वाला टीचर गिरफ्तार

झुंझुनूं जिले के सदर इलाके में स्थित सैनिक स्कूल का टीचर छह महीने से बच्चों के साथ दुराचार कर रहा था, जब इसकी जानकारी स्कूल प्रशासन को मिली तो स्कूल प्राचार्य अभिलाष सिंह सेंगर ने सदर थाने में रिपोर्ट दी।

11/12/2019

35 साल तक का युवा लड़ सकता है यूथ कांग्रेस का चुनाव

यूथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सहित अन्य पदों के लिए यूथ कांग्रेस के चुनाव होंगे। प्रदेशाध्यक्ष का चुनाव 27 से 35 साल के बीच का युवा चुनाव लड़ सकता है।

05/02/2020

वेब सीरीज 'तांडव' के विरोध में करणी सेना का प्रदर्शन, बोले- देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं

वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर विवाद गहराता जा रहा है। इस विवादित वेब सीरीज पर बुधवार को राजधानी जयपुर में करणी सेना की ओर से विरोध प्रदर्शन किया गया। 22 गोदाम सर्किल पर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के नेतृत्व में 'तांडव' वेब सीरीज के बैनर का दहन किया जाकर विरोध जताया गया।

20/01/2021

घनश्याम तिवाड़ी ने भाजपा की खूब सेवा की, फिर भी नहीं बन पाए CM: अशोक गहलोत

सीएम अशोक गहलोत ने राजसमंद के डेगाना में कांग्रेस उम्मीदवार देवकीनंदन गुर्जर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान और मध्यप्रदेश को केंद्र सरकार ने नए रुपए नहीं दिए।

17/04/2019