Dainik Navajyoti Logo
Saturday 28th of November 2020
 
राजस्थान

राहुल प्रकाश पुलिस उपमहानिरीक्षक के पद पर पदोन्नत, सफाईकर्मियों से लगवाए शोल्डर बैजेज

Thursday, January 02, 2020 12:20 PM
राहुल प्रकाश के शोल्डर बैजेज लगाते सफाईकर्मी

जयपुर। ट्रैफिक डीसीपी राहुल प्रकाश को पुलिस उपमहानिरीक्षक के पद पर पदोन्नत किया गया है। उन्होंने यादगार के दो सफाई कर्मचारियों से पदोन्नति के शोल्डर बैजेज लगवाएं। इसके बाद दोनों सफाईकर्मियों को मिठाई दी। राहुल प्रकाश ने कहा कि आपके द्वारा सम्मानित होकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।
 

यह भी पढ़ें:

सामाजिक संगठनों ने जवाब देही कानून की मांग को लेकर निकाली रैली

सामाजिक संगठनों ने जवाब देही कानून की मांग को लेकर रैली निकाली। रैली की शुरुआत शहीद स्मारक से हुई, जो मुख्यमंत्री आवास जा रही थी।

25/02/2020

कोरोना के तीन पॉजिटिव, अब तक 598 पॉजिटिव रोगी

उदयपुर। शुक्रवार को शहर में तीन नए कोरोना रोगी पाए गए। पॉजिटिव रोगियों का आंकड़ा बढ़ कर अब 598 हो गया है। पॉजिटिव रोगियों में एक रोगी सलूम्बर के होली चौक से, एक स्टाफ जीबीएच अमेरिकन हॉस्पिटल में फार्मासिस्ट है।

12/06/2020

मोदी चीन की मंशा नहीं समझ पाए, अब वास्तविक स्थिति बताने से क्यों हिचकिचा रहे हैं: सीएम

भारत चीन विवाद मामले पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चीन की मंशा को समझ नहीं पाए। पीएम को एलएसी के हालात देश को बताने चाहिए और पहले देश के लोगों को भरोसे में लेना चाहिए। देश यह जानना चाहता है कि बॉर्डर पर क्या हुआ है। आज देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं है।

29/06/2020

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत का मिराज ग्रुप के सीएमडी मदन पालीवाल ने किया स्वागत

जिला क्रिकेट संघ कोषाध्यक्ष वैभव गहलोत के राजस्थान क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार नाथद्वारा स्थित मिराज ग्रुप के सीएमडी मदन पालीवाल के आवास पर पहुंचने पर स्वागत किया गया।

02/11/2019

6 महीने बाद रिफाइनरी के मूल प्लांट का काम होगा शुरू: डीबी गुप्ता

बाड़मेर में रिफाइनरी के मूल प्लांट के निर्माण का काम दिसम्बर 2019 से यानि छह माह बाद शुरू किए जाने का टारगेट रखा गया है।

22/06/2019

आमजन को बेहतर यातायात देना मेरा सपना है : गर्ग

प्रदेश और जयपुर में आमजन को बेहतर यातायात उपलब्ध कराना मेरा सपना है। काफी कोशिशों के बावजूद यह सपना पूरा नहीं हो सका है।

30/05/2019

इन्द्रजीत महांति ने ली मुख्य न्यायाधीश की शपथ

जस्टिस इंद्रजीत महांति राजस्थान उच्च न्यायालय के नए मुख्य न्यायाधीश बन गए हैं। राज्यपाल कलराज मिश्र ने उन्हें राजभवन में शपथ दिलाई।

06/10/2019