Dainik Navajyoti Logo
Saturday 30th of May 2020
 
राजस्थान

एयरपोर्ट का अभी नहीं होगा निजीकरण

Wednesday, October 30, 2019 11:15 AM
फाइल फोटो

जयपुर। जयपुर एयरपोर्ट के निजीकरण में अभी करीब एक साल का समय लग सकता है। अहमदाबाद, लखनऊ और बैंगलूरू एयरपोर्ट को निजीकरण के लिए केन्द्रीय कैबिनेट की मंजूरी मिल चुकी है। हालांकि अभी तक कंपनी को सौंपे नहीं गए। सूत्रों के अनुसार जयपुर सहित अन्य एयरपोर्ट के निजीकरण का प्रस्ताव तैयार किया था।

इसके बाद केन्द्रीय कैबिनेट ने अडानी ग्रुप को अहमदाबाद, लखनऊ और बैंगलूरू के निजीकरण की मंजूरी दे दी, लेकिन अभी तक यह कंपनी को नहीं सौंपे गए। जयपुर, गुवाहाटी और त्रिवेन्द्रम के निजीकरण में अगले साल जून तक समय लगेगा। इन तीनों एयरपोर्ट के निजीकरण के प्रस्ताव को कैबिनेट ने अप्रूव नहीं किया है।
 

यह भी पढ़ें:

कोरोना वॉरियर्स की सुरक्षा मामले में सुनवाई, डेडिकेटेड हेल्पलाइन नंबर जारी करने के आदेश

कोरोना वॉरियर्स की सुरक्षा और संरक्षण से जुड़े मामले में मंगलवार को हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने राज्य सरकार को आदेश दिए कि एक भी एक भी कोरोना वॉरियर के साथ दुर्व्यवहार नहीं होना चाहिए। साथ ही कोरोना वॉरियर्स की सुरक्षा के लिए डेडिकेटेड हेल्पलाइन नंबर भी जारी करने के आदेश दिए।

07/04/2020

नौकर दंपती ने 50 लाख के गहने किए साफ

बिना वेरिफिकेशन के घर पर नौकर रखना क्वींस रोड नेमी सागर कॉलोनी निवासी अभिनव सिंह सिसोदिया पर भारी पड़ा है।

28/01/2020

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिव्यांग बच्चों का किया उत्साहवर्धन

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार दिव्यांगजनों सहित समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए प्रतिबद्धता से काम कर रही है। सामाजिक संस्थाएं भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती हैं।

03/12/2019

अयोध्या पर फैसला हिन्दुस्तान के दुश्मनों पर तमाचा है: जैनुअल आबेदीन

राजस्थान के अजमेर में विश्व विख्यात सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के दीवान जैनुअल आबेदीन ने अयोध्या विवाद पर आये उच्चतम न्यायालय के फैसले को देश हित में बताया है।

09/11/2019

एसजी एडवरटाइजिंग को मिला अवार्ड

जयपुर में रेडियो सिटी की ओर से राजस्थान आइकॉन अवार्ड समारोह में एसजी एडवरटाईजिंग को एडवरटाईजिंग सॉल्यूशन व मीडिया प्लानिंग में सर्वश्रेष्ठ कार्य का अवार्ड देकर सम्मानित किया गया।

23/10/2019

दो करोड़ से ज्यादा मतदाता करेंगे मतदान

प्रदेश में लोकसभा के लिए दूसरे चरण में होने वाले मतदान में दो करोड़ से ज्यादा मतदाता अपने मतों का प्रयोग करेंगे।

04/05/2019

राजस्थान में कांग्रेस की हार पर दिल्ली में मंथन

कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बीते शनिवार को हुई यहां हुई बैठक के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार शाम को फिर से राजधानी दिल्ली पहुंचे।

28/05/2019