Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

खाचरियावास ने लिया अस्पतालों का जायजा, कोरोना वॉरियर्स का किया सम्मान

Wednesday, April 29, 2020 18:25 PM
प्रताप सिंह खाचरियावास (फाइल फोटो)

जयपुर। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बुधवार को कांवटिया जिला अस्पताल, चांदपोल जनाना अस्पताल, बनीपार्क सेटेलाइट हॉस्पिटल एवं टीबी हॉस्पिटल शास्त्री नगर का दौरा कर अस्पताल का जायजा लिया। डॉक्टर्स-नर्सिंग स्टाफ एवं सफाई कर्मचारियों से मिलकर उनकी हौसला अफजाई की। अस्पताल में भर्ती मरीजों की कुशलक्षेम पूछी। इस अवसर पर प्रताप सिंह खाचरियावास ने चारों अस्पतालों एवं सांगानेरी गेट स्थित जनाना महिला चिकित्सालय में 200 पीपीई किट अस्पताल प्रशासन को भेंट किए।

खाचरियावास ने अस्पतालों का जायजा लेने के दौरान डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ और सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया। वहीं चांदपोल स्थित जनाना अस्पताल में कोविड-19 की मशीन का उद्घाटन किया। इस अवसर पर खाचरियावास ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से डरने की बजाय इसका बचाव करते हुए इसको खत्म करने की जरूरत है। आज हर कोई व्यक्ति कोरोना की अफवाह फैलाकर डर का माहौल पैदा कर रहा है, हमें लॉकडाउन की पालना करनी चाहिए। हर व्यक्ति को सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल करना चाहिए।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गहलोत का मोदी सरकार पर निशाना, कच्चे तेल की कीमतों में कमी, फिर भी डीजल-पेट्रोल लगातार महंगे

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत कम होने के बावजूद पेट्रोल-डीजल की कीमत लगातार बढ़ रही है। कई राज्यों में पेट्रोल के दाम 100 रुपए लीटर से अधिक हो गए हैं। एक तरफ आम आदमी कोविड और आमदनी कम होने से परेशान हैं, वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार महंगाई से मुश्किलें बढ़ा रही है।

12/06/2021

एनएचपीसी ने किया 552.45 करोड़ के अंतिम लाभांश का भुगतान

एनएचपीसी ने भारत सरकार को 552.45 करोड़ रुपए के अंतिम लाभांश का भुगतान किया है।

02/11/2019

सरदारशहर में दर्दनाक हादसा, झोपड़ी में आग लगने से 4 बच्चों की मौत

सरदारशहर तहसील में एक झोपड़ी में आग लगने से 4 बच्चों की जलने से मौत हो गई। मौके पर पहुंचे सरदारशहर के पुलिस उप अधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा ने बताया कि दोपहर में कालेरा गांव में बाहर की तरफ स्थित एक झोपड़ी में अचानक आग लग गई।

17/03/2020

भाजपाइयों की रणनीति होगी फाइनल

प्रदेश में वार्डों के पुनर्गठन करने और इनकी संख्या को बढ़ाने के विरोध में आई भाजपा के जयपुर शहर के नेताओं ने मंगलवार को भाजपा आॅफिस में इसे लेकर बैठक की, जिसमें वार्डों की संख्या बढ़ाने, म्यूनिसिपल एक्ट में व्याप्त प्रावधानों इत्यादि को लेकर चर्चा हुई।

12/06/2019

राज्य मंत्रिमण्डल की बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण फैसले, ट्यूबवेल खोदने के लिए एनओसी की बाध्यता समाप्त

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में हुई राज्य मंत्रिमण्डल की बैठक में पांच श्रेणियों में भू-जल निकासी के लिए एनओसी के प्रावधान को विलोपित करने का निर्णय किया है। निर्णय के बाद पेयजल एवं घरेलू उपयोग के लिए ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में घरेलू उपभोक्ता, ग्रामीण पेयजल आपूर्ति योजनाओं और 10 घन मीटर प्रतिदिन से कम भू-जल निकासी करने वाले सूक्ष्म एवं लघु उद्योगों के उपयोग के लिए भू-जल निकासी के लिए एनओसी नहीं लेनी होगी।

08/12/2020

जयपुर के बाइस गोदाम इलाके में हादसा, एलिवेटेड रोड पर हवा में झूली क्रेन

एलिवेटेड रोड पर क्रेन हवा में झूल रही है, एक कर्मचारी के घायल होने की सूचना मिली है। मौके पर भारी भीड़ जमा है। राहत-बचाव कार्य में टीमें जुटी हुई हैं।

12/02/2020

सतीश पूनिया ने कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत को लिखा पत्र

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा है।

28/05/2021