Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
राजस्थान

भाजपा के झूठ और धोखे की खुलेगी पोल, सभी निगमों में कांग्रेस को मिलेगा स्पष्ट बहुमत: खाचरियावास

Sunday, November 01, 2020 17:05 PM
प्रतापसिंह खाचरियावास (फाइल फोटो)

जयपुर। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा की जयपुर जोधपुर और कोटा में दूसरे दौर के चुनाव में जयपुर के ग्रेटर नगर निगम और जोधपुर, कोटा के निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी स्पष्ट बहुमत हासिल करेगी। खाचरियावास ने कहा कि जयपुर, जोधपुर और कोटा की जनता ने भाजपा के झूठ-फरेब-धोखे और घमंड के विरोध में कांग्रेस पार्टी के उन्नति, तरक्की और विकास के नारे के साथ कोरोना संकट के समय में कांग्रेस की गहलोत सरकार के द्वारा जनहित में किए गए ऐतिहासिक कार्यों पर मुहर लगाई है।

खाचरियावास ने कहा कि भाजपा इस पूरे चुनाव में धर्म के आधार पर लोगों को बांटने की कोशिश करती रही और झूठे वादे ,झूठे इरादे करके लोगों को भ्रमित करने की कोशिश करती रही, लेकिन भाजपा का झूठ पकड़ा गया। विजन डॉक्यूमेंट में भाजपा के धोखे और जनता के साथ किए गए छलावे को लोगों ने पकड़ लिया। भाजपा की इस मामले में खूब हंसी भी उड़ी, भाजपा जो वादे विजन डॉक्यूमेंट में कर रही थी, वह वादे सिर्फ कांग्रेस की राज्य सरकार ही पूरे कर सकती है। भाजपा को झूठ बोलना महंगा पड़ेगा और जयपुर के ग्रेटर और हैरिटेज और जोधपुर, कोटा के दोनों निगमों में कांग्रेस पार्टी बड़े बहुमत के साथ बोर्ड बनाएगी। खाचरियावास ने कहा कि हमें बाड़ेबंदी करने की कोई जरूरत नहीं है। हमें हमारे पार्षदों पर पूरा भरोसा है और हम स्पष्ट बहुमत के साथ अपना मेयर बनाएंगे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सरकारी भवनों पर तीन सौ करोड़ से अधिक का यूडी टैक्स बकाया

आर्थिक तंगी से जूझ रहे नगर निगम को सरकारी विभाग ही चूना लगा रहे हैं। शहर के विभिन्न सरकारी भवनों पर तीन सौ करोड़ से अधिक का यूडी टैक्स बकाया चल रहा है

31/05/2019

कांस्टेबल भर्ती-2020 में चयन के बावजूद नियुक्ति नहीं देने पर हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

हाईकोर्ट ने कांस्टेबल भर्ती में चयन के बावजूद नियुक्ति नहीं देने पर गृह सचिव, डीजीपी और आईजी भर्ती सहित चित्तौडग़ढ़ एसपी से जवाब मांगा है।

02/05/2021

राज्यपाल कलराज मिश्र ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर जताई गहरी चिंता, चिकित्सा मंत्री से की चर्चा

राज्यपाल कलराज मिश्र ने राज्य में वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण के बढ़ते मामलों और इससे हो रही मौतों पर गहरी चिंता जताई है। उन्होंने बुधवार को प्रदेश में बढ़ती इस महामारी की रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों के बारे में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा से चर्चा की।

19/08/2020

पुलिस अधिकारियों ने जाने फ्रॉड रोकने के नियम

वर्तमान में अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। शातिर अपराधी संगठित होकर बड़े स्तर पर इन अपराधों को अंजाम दे रहे हैं।

22/10/2019

विधानसभा में डिजीटल म्यूजियम का उद्घाटन, प्रदेश के गौरवशाली इतिहास की मिलेगी जानकारी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को विधानसभा में डिजीटल म्यूजियम कार्य का शुभारम्भ किया। समारोह में गहलोत ने कहा कि इस म्यूजियम से प्रदेश की वैभवशाली विरासत, महान स्वतंत्रता सेनानियों, महापुरुषों एवं नीति निर्माताओं के त्याग, बलिदान और योगदान की जानकारी नई पीढ़ी को मिल सकेगी।

29/11/2019

जोधपुर में छात्रों ने किया प्रदर्शन, कुलपति से मांगा इस्तीफा

व्यास विश्वविद्यालय में कथित तौर पर छात्र समस्याओं को लेकर बार-बार ज्ञापन देने के बाद भी समस्याओं का समाधान नहीं होने पर शुक्रवार को छात्र नेताओं का सब्र फूट पड़ा। छात्रसंघ महासचिव बबलू सोलंकी के नेतृत्व में छात्रों ने हाथों में तख्तियां लेकर उग्र प्रदर्शन किया। वहीं कुलपति से इस्तीफा मांग लिया।

10/05/2019

मरीजों को देना पड़ेगा 20 लाख से सवा करोड़ तक मुआवजा

जॉनसन एंड जॉनसन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के वर्ष 2010 से पहले के डिफेक्टिव एएसआर हिप इम्पलांट लगाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद प्रदेश के चिकित्सा विभाग ने जिन मरीजों के यह लगाया गया था, उन्हें 20 लाख से 1 करोड़ 25 लाख रुपए तक का मुआवजा कंपनी से दिलाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

25/04/2019